33 C
Mumbai
October 11, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

मुंबई एयरपोर्ट पर कोहली से सवाल, रिएक्शन चौंकाने वाला; बोले – किसमें आग लगानी है…

Virat Kohli Mumbai Airport: विराट कोहली और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा को आज मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. विराट न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से ठीक पहले मुंबई आए हैं, जो 16 अक्टूबर से शुरू होने वाली है. वहीं उसके बाद टीम इंडिया को बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (BGT 2024) के लिए ऑस्ट्रेलिया भी जाना है. जब विराट मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे तो एक मीडिया रिपोर्टर ने उनसे कहा कि ‘BGT में आग लगानी है.’ इस पर विराट का रिएक्शन जमकर वायरल हो रहा है.

विराट कोहली एयरपोर्ट से बाहर आकर गाड़ी में सवार होने वाले थे, तभी एक प्रेस के सदस्य ने कहा, ‘सर, BGT में आग लगानी है.’ पहले विराट समझ नहीं पाए, इसलिए उन्होंने पूछा कि किसमें आग लगानी है? जब रिपोर्टर ने दोबारा से अपनी लाइन को दोहराया तो विराट को समझ आया. इसके बाद वो गाड़ी में सवार होकर एयरपोर्ट से बाहर चले गए.

कोहली का बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में रिकॉर्ड

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का इतिहास बहुत पुराना रहा है. बीजीटी के इतिहास में अब तक कोहली ने कुल 24 मैच खेले हैं, जिनकी 42 पारियों में उनके नाम 1,979 रन हैं. इस दौरान वो 8 शतक और 5 अर्धशतक भी लगा चुके हैं. ये आंकड़े बताते हैं कि उन्हें बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में रन बनाना बहुत पसंद है. ये गौर करने वाली बात रही है कि ऑस्ट्रेलिया द्वारा स्लेजिंग होने के बाद विराट का प्रदर्शन अधिक निखर कर सामने आता है.

2024 में अच्छी नहीं है फॉर्म

साल 2024 विराट कोहली के लिए कतई अच्छा नहीं रहा है, फिर चाहे टी20 क्रिकेट की बात करें, वनडे या फिर टेस्ट मुकाबलों की. विराट कोहली ने 2024 में 3 टेस्ट मैच खेले हैं, जिनमें वो केवल 157 रन बना सके हैं. लगातार शतक और फिफ्टी लगाने वाले कोहली अब तक इस साल टेस्ट मैचों में एक भी सेंचुरी या अर्धशतक नहीं लगा पाए हैं. विराट की हालत इतनी खस्ता है कि 2024 में वो तीनों फॉर्मेट में मिलाकर केवल 395 रन बना पाए हैं.

यह भी पढ़ें:

IND vs BAN: तीसरे मैच के लिए ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन, गौतम गंभीर का खास प्लेयर मचाएगा गदर

Related posts

कैसा रहा तेजस्वी यादव का क्रिकेट करियर? कब विराट कोहली उनकी कप्तानी में खेले? IPL में क्या था उनका रोल

nyaayaadmin

भारत का WTC फाइनल खेलना तय! क्वालीफाई करने के लिए क्या करना होगा’, यहां समझिए पूरा नंबर गेम

nyaayaadmin

IND vs BAN: दूसरे टी20 में सूर्यकुमार ने हार्दिक पांड्या से नहीं करवाई गेंदबाजी, फैंस का फूटा गुस्सा; जमकर लगाई क्लास

nyaayaadmin