29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

मांग में सिंदूर, बालों में गजरा, सुर्ख लाल साड़ी पहने पति संग नजर आईं सोनाक्षी

01

news18 Hindi

नई दिल्ली: जहीर इकबाल से शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा पहली बार लाल रंग की रेशम की साड़ी में नजर आईं. उन्होंने हरे और सोने का खूबसूरत हार, मैचिंग ड्रॉप इयररिंग्स और लाल चूड़ियां पहनी हुई थीं. उनके बालों का जूड़ा गजरे से सजा हुआ है.

02

news18 Hindi

सोनाक्षी आईलाइनर और ब्लश पिंक लिप कलर के साथ अपने खास दिन पर बेहद खुश दिख रही हैं. उन्होंने सिन्दूर भी लगाया और जहीर को अपने करीब रखा. दूल्हे ने सफेद कुर्ते से अपने लुक को कंप्लीट किया. वे शादी के रिसेप्शन में खुशी-खुशी पति-पत्नी के रूप में सामने आए.

03

news18 Hindi

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने सात साल से अधिक समय तक डेटिंग करने के बाद आज मुंबई में शादी कर ली. लवबर्ड्स ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी की. उनकी शादी की पहली तस्वीरें तुरंत इंटरनेट पर वायरल हो गईं.

04

news18 Hindi

सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि उन्होंने सात साल पहले आज ही के दिन जहीर इकबाल के लिए प्यार महसूस किया था. उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक-दूसरे की आंखों में प्यार को शुद्ध रूप में देखा था.'

05

news18 Hindi

सोनाक्षी सिन्हा की शादी में दोनों के परिवार और दोस्त शामिल हुए थे. ऐसी अफवाहें थीं कि शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी की जहीर इकबाल से शादी को लेकर उत्साहित नहीं थे, लेकिन उन्होंने शादी से एक दिन पहले तुरंत यह बात बता दी कि सिन्हा परिवार में सब कुछ ठीक है.

06

(फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

शत्रुध्न शुरुआत में बेटी की शादी की खबर से हैरान हुए, लेकिन जल्द ही उन्होंने अपनी बेटी की शादी से दूर रहने के दावों को खारिज कर दिया. जब जहीर ने मैरिज सर्टिफिकेट पर साइन किए, तो सोनाक्षी ने अपने पिता का हाथ पकड़कर ट्रोलर्स को स्टाइल में चुप करा दिया. (फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

Related posts

चेहरे पर मास्क और हाथ में काढ़ा लिए स्पॉट हुईं श्रद्धा, कहा- ‘मेरी तबीयत…’

nyaayaadmin

तेजस्वी-करण के बीच अब सब खत्म? 3 साल की डेटिंग के बाद हो गया ब्रेकअप!

nyaayaadmin

मोनाली ठाकुर संग हुई बदसलूकी, प्राइवेट पार्ट पर शख्स ने किया गंदा कमेंट

nyaayaadmin