29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Astro

मकर वालों के बिजनेस में होगी तरक्की, कुंभ मीन वालों को इस सप्ताह उन्नति के योग

मकर साप्ताहिक राशिफल 2024 जून

गणेशजी कहते हैं कि मकर राशि के जो जातक करियर और व्यवसाय में प्रगति को लेकर चिंतित थे, उनकी इच्छाएं इस सप्ताह पूरी हो सकती हैं. कार्यस्थल पर आपके वरिष्ठ आपके काम की सराहना करेंगे. आपको कोई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिल सकती है. किसी योजना या व्यवसाय में पहले किया गया निवेश लाभ दिलाएगा. परीक्षा और प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे छात्रों को शुभ समाचार मिल सकता है. भूमि और भवन से जुड़े किसी विवाद में फैसला आपके पक्ष में आ सकता है. सप्ताह के उत्तरार्ध में घर में किसी प्रियजन के आगमन से खुशी का माहौल रहेगा. परिवार में कोई शुभ कार्य संपन्न हो सकता है या किसी मांगलिक अवसर में शामिल होने का अवसर प्राप्त होगा. प्रेम संबंधों से जुड़े मामलों में लव पार्टनर के साथ बेहतर तालमेल बनाए रखने की जरूरत होगी. जीवनसाथी से सुख और सहयोग बना रहेगा.

भाग्यशाली रंग: भूरा
भाग्यशाली अंक: 11

कुंभ साप्ताहिक राशिफल 2024 जून

कुंभ राशि के जातकों को इस सप्ताह धन खर्च करते समय अपनी जेब का पूरा ख्याल रखना चाहिए. सप्ताह की शुरुआत में आप विलासिता या घर की मरम्मत से जुड़ी चीजों पर अपनी क्षमता से अधिक धन खर्च कर सकते हैं. किसी मित्र की मदद और सलाह आपके व्यवसाय को आगे बढ़ाने में काफी कारगर साबित होगी. सप्ताह के पूर्वार्ध में जीवनसाथी के साथ लंबी या छोटी दूरी की यात्रा संभव है. यात्रा आनंददायक साबित होगी और नए रिश्ते बनेंगे. सप्ताह के उत्तरार्ध में घर के किसी बुजुर्ग व्यक्ति के स्वास्थ्य को लेकर आप चिंतित रहेंगे. इस दौरान कार्यक्षेत्र में विरोधियों से सतर्क रहें और ऐसी कोई गलती करने से बचें जिससे आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा कम हो.

भाग्यशाली रंग: बैंगनी
भाग्यशाली अंक: 15

मीन साप्ताहिक राशिफल 2024 जून

मीन राशि वालों के लिए यह सप्ताह काफी शुभ रहने वाला है. सप्ताह की शुरुआत में ही लाभ और उन्नति के योग बनेंगे. इस दौरान आप अपनी वाणी और व्यवहार से दूसरों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे. भाई-बहनों के साथ तालमेल बना रहेगा. अगर आप लंबे समय से जमीन या भवन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो इस हफ्ते आपकी इच्छा पूरी हो सकती है. माता-पिता का पूरा सहयोग मिलेगा. इष्ट मित्रों के सहयोग से कार्यक्षेत्र या व्यापार में लाभ के योग बनेंगे. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों को बड़ी सफलता मिल सकती है. पढ़ाई के प्रति उनकी रुचि बढ़ेगी. प्रेम संबंधों में आपको सफलता मिलेगी. लव पार्टनर के साथ आपसी विश्वास बढ़ेगा. स्वास्थ्य सामान्य रहेगा.

भाग्यशाली रंग: क्रीम
भाग्यशाली अंक: 12

Tags: Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED : June 24, 2024, 09:31 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

8 दिनों बाद शनि चलेंगे उल्टी चाल, 5 महीने तक चमकेगी 3 राशियों की किस्मत

nyaayaadmin

शुक्र बदल रहा है अपनी चाल, चमकेगी इन जातकों की किस्मत, करियर-जीवन में आएगा सुख

nyaayaadmin

3 राशि वालों की आर्थिक स्थिति होगी मजबूत, ये जातक निवेश के काम सावधानी से करें

nyaayaadmin