29.8 C
Mumbai
October 7, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ कैसे सिर्फ 11.5 ओवर में जीता पहला टी20? सूर्यकुमार यादव ने खोला सीक्रेट

Suryakumar Yadav Reaction: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टी20 बीते रविवार (06 अक्टूबर) ग्वालियर के न्यू माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. मुकाबले में टीम इंडिया ने एकतरफा जीत हासिल की. मैच में किसी भी वक्त ऐसा नहीं लगा बांग्लादेश टीम इंडिया के लिए चुनौती बनी हो. लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने सिर्फ 11.5 ओवर में जीत हासिल कर ली थी. 

मुकाबले में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया. पहले बैटिंग करने उतरी बांग्लादेश ने 19.5 ओवर में 127 रनों पर ऑलआउट हो गई. फिर लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने 11.5 ओवर में 132/3 रन बनाकर जीत अपने नाम कर ली. इस जीत के बाद भारत के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने सीक्रेट का खुलासा करते हुए कि कैसे मेन इन ब्लू ने इतनी जल्दी जीत अपने नाम कर ली. 

मैच के बाद सूर्या ने कहा कि हमने सिर्फ अपनी स्किल को बैक किया. इसके अलावा सूर्या ने टीम बैटिंग और बॉलिंग की जमकर तारीफ की. बाकी सूर्या ने कहा कि गेंदबाजी में ज्यादा विकल्प होना अच्छा सिरदर्द है. जीत के बाद भी भारतीय कप्तान ने कहा कि अभी सुधार करने की जरूरत है. 

जीत के बाद रिएक्शन देते हुए सूर्या ने कहा, “हमने सिर्फ अपनी स्किल को बैक करने की कोशिश की और हमने टीम मीटिंग में जो फैसले लिए, वो काम कर गए. जिस तरह से लड़कों ने नए मैदान पर खेलते हुए चरित्र दिखाया और जिस तरह से हमने बल्लेबाजी की, वह शानदार था. जब आप मैदान पर हो तो यह एक अच्छा सिरदर्द है कि किसे बॉलिंग देनी है. जब भी आपके पास अतिरिक्त विकल्प है, तो यह अच्छा है. हर मैच में आप कुछ नया सीखते हैं. अभी भी कुछ ऐसे क्षेत्र हैं जहां सुधार की जरूरत है. हम बैठेंगे और अगले गेम में इसके बारे में बात करेंगे.”

 

ये भी पढ़ें…

भारत-बांग्लादेश मैच में BCCI से हुई बहुत बड़ी गलती! फेमस खिलाड़ी के नाम पर मचा जबरदस्त बवाल

Related posts

सचिन या सहवाग नहीं, इस भारतीय से कांपती थी Shoaib Akhtar की रूह, गेंदबाजी कराने से लगता था डर 

nyaayaadmin

Paralympic 2024: चीन का दबदबा बरकरार’, भारत का बेस्ट लेकिन मेडल टैली में काफी पीछे, जानें ताजा हाल

nyaayaadmin

Chess Olympiad: टूट गया 97 सालों का रिकॉर्ड… चेस ओलंपियाड में भारत ने जीते 3 गोल्ड मेडल

nyaayaadmin