29 C
Mumbai
October 5, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Astro

भाद्रपद अमावस्या 6 राशिवालों के लिए शुभ, सफलता चूमेगी कदम, चमकेगी किस्मत!

इस साल भाद्रपद अमावस्या 2 सितंबर सोमवार को है. सोमवार दिन के कारण यह सोमवती अमावस्या है. भाद्रपद अमावस्या का दिन 6 राशि के लोगों के लिए शुभ रहेगा. इस दिन इन लोगों को करियर में नए अवसर मिल सकते हैं, बिजनेस में तरक्की के योग बनेंगे. धन लाभ से आपकी ​आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कुल मिलाकर भाद्रपद अमावस्या के दिन इन 6 राशि के लोगों की किस्मत चमक सकती है. तिरुपति के ज्योतिषाचार्य डॉ. कृष्ण कुमार भार्गव से जानते हैं कि भाद्रपद अमावस्या किन 6 राशियों के ​लिए शुभ और सकारात्मक प्रभाव वाला होगा.

भाद्रपद अमावस्या 2024: 6 राशिवालों का चमकेगा भाग्य!

वृषभ: भाद्रपद अमावस्या का दिन वृषभ राशि के लोगों के लिए बहुत ही अच्छा होने वाला है. इस दिन आपको काम में सफलता मिलेगी. आपके प्रदर्शन से बॉस खुश होंगे और आपकी तारीफ भी करेंगे. इस दिन आपकी लव लाइफ बढ़िया रहेगी. विवाहित लोगों का वैवाहिक जीवन सुखद होगा. स्वास्थ्य भी अच्छा होगा. परिवार में खुशहाली आएगी.

यह भी पढ़ें: भाद्रपद अमावस्या पर 2 दिन वाला दुर्लभ संयोग, सोमवार को मिलेगा सौभाग्य, मंगलवार को पाएं धन लाभ!

मिथुन: भाद्रपद अमावस्या के दिन मिथुन राशि के लोगों को कोई उपलब्धि या पुरस्कार मिल सकता है. करियर में आपको नई दिशा या ​कोई बड़ी सफलता हासिल हो सकती है. बिजनेस करने वाले लोगों को आगे बढ़ने का सुनहरा मौका हाथ लग सकता है, जिससे आप अपने काम का विस्तार कर सकते हैं और मुनाफा कमा सकते हैं. आपको अचानक धन लाभ होगा, जिससे आपकी ​आर्थिक उन्नति हो सकती है. शिक्षा प्रतियोगिता से जुड़े लोगों को मेहनत का फल मिलेगा. सेहत और पारिवारिक जीवन दोनों ही ठीक रहेगा.

कन्या: आपकी राशि के लोगों के लिए भाद्रपद अमावस्या का दिन यश और कीर्ति में वृद्धि करने वाला होगा. कार्यस्थल पर सह​कर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा. उस दिन आपका मनोबल बढ़ा हुआ होगा. दोस्तों के साथ मौज मस्ती करने का मौका मिलेगा. लव पार्टनर के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे, इससे आप दोनों का रिश्ता और मजबूत होगा. स्वास्थ्य की दृष्टि से भी दिन ठीक रहेगा. इस दिन आपके पास धन की आवक रहेगी.

तुला: भाद्रपद अमावस्या तुला राशिवालों के शानदार रहने वाली है. बिजनेस करने वालों को कोई बढ़ा निवेश हाथ लग सकता है या कोई मजबूत बिजनेस पार्टनर मिल सकता है. जिससे आपको लाभ होगा और आपकी आर्थिक उन्नति हो सकती है. परिवार में सुख और शांति रहेगी. घरवालों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. जो लोग प्रेम संबंध में हैं, वे अपने पार्टनर से दिल की बात कह सकते हैं.

यह भी पढ़ें: खुशियां-सौभाग्य लेकर आएगा सितंबर का महीना! पढ़ें मकर, कुंभ और मीन का मासिक राशिफल

मकर: भाद्रपद अमावस्या का दिन मकर राशि वालों के लिए धन लाभ का होगा. उस दिन आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार होगा और आपका बैंक बैलेंस बढ़ सकता है. इस दिन किया गया निवेश आपके लिए फायदे का सौदा हो सकता है. करियर के क्षेत्र में आप जो काम करेंगे, उसमें आपको सफलता मिलने की पूरी उम्मीद है. इस दिन आपका आत्मविश्वास बेजोड़ रहेगा. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. आपकी सेहत अच्छी रहेगी. मानसिक शांति के लिए ध्यान और योग करें.

कुंभ: आपकी राशि के लोगों के लिए भाद्रपद अमावस्या का दिन शुभ फलदायी होगा. नौकरीपेशा लोगों को कोई अच्छी नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है. बेरोजगार लोगों को भी कोई खुशखबरी मिल सकती है. इस दिन आपके पद और प्रभाव में वृद्धि का योग बन रहा है. वहीं बिजनेस करने वाले लोग भी मुनाफा कमाने के लिए नई योजनाएं लागू कर सकते हैं. पार्टनरशिप का बिजनेस फायदे वाला हो सकता है. आपकी वित्तीय स्थिति मजबूत रहेगी और निवेश से भी अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं. दांपत्य जीवन सुखद होगा और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. लाइफ मे रोमांस बढ़ेगा.

Tags: Astrology, Dharma Aastha, Horoscope

FIRST PUBLISHED : August 31, 2024, 08:47 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

जीवन की समस्याएं दूर करेगा मोरपंख,6 उपाय बदलेंगे किस्मत! जानें कहां-कैसे रखें?

nyaayaadmin

भगवान विष्णु का वह छठा अवतार, जिसने धरती पर अत्याचारी राजाओं का कर दिया अंत

nyaayaadmin

घर में फटे-पुराने कपड़े से न लगाएं पोछा, होता है वास्तु दोष, आचार्य से जानें

nyaayaadmin