28 C
Mumbai
October 5, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

भाग्यश्री संग बनती पीयूष मिश्रा की जोड़ी, सलमान नहीं थे मेकर्स की पहली पसंद

01

Piyush Mishra Bhagyshree Salman khan

'मैंने प्यार किया' ऐसा तहलका मचाया कि मेकर्स को इसे और बेहतर बनाने के लिए भोजपुरी स्वर कोकिला शारदा सिन्हा की आवाज में एक गाना जोड़ना पड़ा. इस गाने को जोड़कर फिल्म को फिर से पर्दे पर रिलीज किया गया. हालांकि, फिल्म उससे पहले ही बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ चुकी थी और अब तो यह दर्शकों की तरफ से मिलने वाले फिल्म को बोनस में प्यार था. इसकी एक बात यह भी मेकर्स की पहली पसंद सलमान खान नहीं थे.

02

Bhagyshree Salman khan

'मैंने प्यार किया' से सलमान खान और भाग्यश्री रातों रात स्टार बन गए थे. यह भाग्यश्री की यह पहली फिल्म थी. सलमान खान की यह दूसरी फिल्म थी. इससे पहले साल 1988 में आई 'बीबी हो तो ऐसी' फ्लॉप रही थी. लेकिन मैंने प्यार किया ने उन्हें स्टार बनाट दिया. सलमान के बड़े-बड़े बाल और बिल्कुल चॉकलेटी हीरो जैसा लुक इस फिल्म में रोमांस के सीन के लिए एकदम फिट बैठ रहा था.

03

Salman khan Bhagyshre

फिल्म का सबसे फेवरेट डायलॉग 'दोस्ती में नो सॉरी, नो थैंक्यू' बना. डायलॉग्स सुनकर ऑडियंस तालियां पीटती थीं. इस डायलॉग के साथ इसके गाने भी सुपरहिट हुए थे, जो कई महीनों तक लोगों की जुबां पर चढ़े रहे. फिल्म ब्लॉकबस्टर होने के महीनों बात पता चला कि मेकर्स की पसंद सलमान खान नहीं बल्कि पीयूष मिश्रा थे.

04

Piyush Mishra young ag

अगर पीयूष मिश्रा ने 'मैंने प्यार किया' की होती तो शायद आज पूरी दुनिया में सलमान की जगह उनके स्टारडम को देखकर लोगों की आंखें चौंधिया रही होती. खैर, पीयूष का डंका अब भी पूरी दुनिया में बजता है. वह बेहतरीन एक्टर, लेखक, कवि, वक्ता, गीतकार, म्यूजिक डायरेक्टर, सिंगर और स्क्रिप्ट राइटर हैं.

05

Singher Piyush Mishra

पीयूष मिश्रा ने कई बार कहा, "अच्छा हुआ मैंने 'मैंने प्यार किया' में सलमान खान की जगह नहीं ली नहीं तो शायद आज मैं उस स्टारडम को संभाल नहीं पाता." कोई नहीं जानता कि सूरज बड़जात्या ने फिल्म 'मैंने प्यार किया' में लीड रोल के लिए पीयूष मिश्रा को साइन किया और सलमान खान ने उन्हें रिप्लेस किया. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम @officialpiyushmishra)

06

Piyush Mishra Film

पीयूष मिश्रा ने कई इंटरव्यूज में कहा कि 'मैंने प्यार किया' के मेकर्स की लीड रोल के लिए उनसे बात चल रही थी, पर बात नहीं बनी और फिर सलमान खान को उस रोल के लिए चुन लिया गया. उस वक्त पीयूष एनएसडी में थर्ड ईयर के स्टुडेंट थे. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम @officialpiyushmishra)

07

Piyush Mishra Show

इस रोल को लेकर उनकी बातचीत सूरज बड़जात्या के पिता राजकुमार बड़जात्या से हुई थी. वह उनसे मिलने भी आए थे लेकिन उन्हें कास्ट नहीं किया था. पीयूष बताते रहे कि यह तो रोल के लिए एकदम शुरुआती बातचीत थी, जो कि कॉमन बात है, लेकिन बाद में इसे तूल दिया गया. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम @officialpiyushmishra)

Related posts

‘बॉलीवुड के सबसे बड़े शराबी’ का जब मिला तमगा, तो बोले धर्मेंद्र- जिंदगी को…

nyaayaadmin

शब्बो का किरदार निभाकर लूटी वाहवाही, माधुरी दीक्षित संग भी किया काम

nyaayaadmin

‘दीदी के होते मुझे काम…’, जब लता मंगेशकर की वजह से आशा को सताई चिंता

nyaayaadmin