30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

भाई लव ने कबूला सोनाक्षी की शादी में शामिल न होने की बात, क्या बोले शत्रुघ्न!

01

news18 hindi

नई दिल्ली. जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा की शादी हो गई है. दोनों 7 सालों से रिलेशनशिप में थे और उन्होंने जैसे ही शादी का फैसला किया तो बात 'लव जेहाद' तक जा पहुंची. शत्रुघ्न सिन्हा ने पहले बेटी की शादी के बारे में किसी जानकारी से इनकार किया, फिर उन्होंने बेटी की च्वाइस को बेस्ट बताकर, उसके इस फैसले में उसका साथ दिया. लेकिन, शादी से ठीक पहले उन्होंने ये बात कहकर लोगों के शक को यकीन में बदल दिया कि शादी को लेकर परिवार में कुछ मतभेद रहे. हालांकि, शादी हुई, लेकिन फिर जिसने सबसे ज्यादा लोगों को ध्यान खींचा वो था, इकलौती बहन की शादी में दोनों भाईयों का शामिल न होना. हाल ही में सोनाक्षी के भाई लव ने ये स्वीकार किया कि वह इस शादी की हिस्सा नहीं थे. बेटे की इस बात के बाद शत्रुघ्न सिन्हा का फिर रिएक्शन आया है.

02

news18

शत्रुघ्न सिन्हा पिछले दिनों अस्पताल में एडमिट थे. बेटी की शादी के ठीक 5 दिनों के बाद उनका अस्पताल में भर्ती होने की खबरों ने फैंस की चिंताओं को बढ़ा दिया था. अब वह बिलकुल ठीक हैं और घर वापस आ गए हैं. शत्रुघ्न सिन्हा बेटी की शादी के बाद जहां, लोगों को ये समझाने की कोशिश में लगे हैं कि परिवार में अब सब ठीक है. वहीं, लव सिन्हा ने हाल ही में ट्वीट में ये कंफर्म कर दिया कि वह इस शादी की हिस्सा नहीं थे. बेटे के कबूलनामे के बाद बॉलीवुड के 'शॉटगन' का रिएक्शन सामने आया है.

03

(इंस्टाग्राम @Shatrughan Sinha)

एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के बारे में अपने बेटे लव की हालिया टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया दी है. लव ने पुष्टि की कि वह शादी में शामिल नहीं हुए. वहीं, दूसरी तरफ, शत्रुघ्न सिन्हा यह स्पष्ट करते दिखे कि सोनाक्षी और जहीर को उनका आशीर्वाद प्राप्त है. लव के जुड़वां भाई कुश शादी में शामिल हुए, लेकिन उन्होंने कहा कि था यह परिवार के लिए एक 'संवेदनशील समय' है.

04

(इंस्टाग्राम @Shatrughan Sinha)

मंगलवार दोपहर 12 बजे एक्स से शत्रुघ्न सिन्हा ने एक ट्वीट किया. उन्होंने प्रमुख हस्तियों को उनके बधाई संदेशों और सोनाक्षी और जहीर को 'एक दूसरे के लिए बने जोड़े' के रूप में वर्णित करने के लिए उन्होंने शुक्रिया कहा.

05

News18

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'सभी को उनके आशीर्वाद, प्यार और गर्मजोशी भरे बधाई संदेशों के लिए धन्यवाद. लेकिन सबसे अधिक विद्वान, बौद्धिक रूप से उत्कृष्ट अरुण शौरी के बड़े भाई, राजनेता यशवंत सिन्हा और निश्चित रूप से सबसे योग्य मैग्सेसे पुरस्कार विजेता रवीश कुमार से 'वो एक दूसरे के लिए बने' जोड़े के लिए बेहद हार्दिक स्नेह भरी शुभकामनाएं पाकर बहुत सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल काफी खुश हैं. #SinhaParivar.

06

News18

आपको बता दें कि लव ने एक्स पर दो ट्वीट किए, जिसके पढ़ने के के बाद सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि घर में कुछ तो गड़बड़ हैं. लव सिन्हा ने 30 जून को पहला ट्वीट किया, इस ट्वीट को देखने के बाद लोगों के ये लगा कि उन्होंने ये तीखी टिप्पणी सोनाक्षी सिन्हा के ससुराल पक्ष के लिए की है. शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटे ने अपने ट्वीट में लिखा- 'उनके पारिवारिक बिजनेस के बारे में सावधानीपूर्वक तैयार की गई न्यूज स्टोरीज के साथ, दूल्हे के पिता की एक राजनेता से निकटता जैसे अस्पष्ट क्षेत्रों पर कोई भी ध्यान नहीं देता, जिनकी ईडी पूछताछ 'वॉशिंग मशीन' में गायब हो गई थी. न ही दूल्हे के पिता के दुबई में रहने की भनक थी…'

07

News18

इस ट्वीट के अगले दिन, उन्होंने दोपहर में फिर एक दूसरा ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा, 'कारण बहुत साफ हैं कि मैं इसमें क्यों शामिल नहीं हुआ, और चाहे कुछ भी हो, मैं कुछ लोगों के साथ नहीं जुड़ूंगा. मुझे खुशी है कि मीडिया के एक सदस्य ने पीआर टीम द्वारा पेश की जा रही रचनात्मक कहानियों पर भरोसा करने के बजाय अपना शोध किया.'

08

(फोटो साभार: Instagram@aslisona)

सोनाक्षी और जहीर की शादी से पहले वाले हफ्ते में, शत्रुघ्न ने कहा था कि आजकल जोड़े अपने माता-पिता से अनुमति नहीं लेते हैं, बल्कि बस अपने फैसले खुद लेते हैं. हालांकि, उन्होंने उस समय शादी की पुष्टि या खंडन नहीं किया था, लेकिन बाद में वह अपनी बेटी के समर्थन में सामने आए. शादी से पहले के समारोहों के वीडियो और छवियों में उन्हें कपल के साथ देखा गया था. सोनाक्षी और जहीर ने विशेष विवाह अधिनियम के तहत कानूनी औपचारिकताएं पूरी कर शादी के बंधन में बंधे हैं.

Related posts

ऋतिक की हीरोइन, धमाकेदार वापसी को तैयार, अंडमान-निकोबार में कर रहीं शूटिंग

nyaayaadmin

‘बैड न्यूज’ का ट्रेलर देख गदगद हुईं कैटरीन, पति की फिल्म पर लु्टाया प्यार

nyaayaadmin

यूट्यूबर अरमान मलिक को तनाज ईरानी ने बताया जानवर, पायल-कृतिका को भी घेरा

nyaayaadmin