28 C
Mumbai
October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Astro

भविष्यफल: शानदार उपलब्धियों भरा आज का दिन, खरीदेंगे नया मकान, मिलेगा धन!

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपको अपने काम के लिए अंततः उचित सम्मान मिलेगा. यह दिन आपको मानसिक और शारीरिक रूप से परखने वाला है. दिन के अंत में आपको कुछ शारीरिक तकलीफ़ हो सकती है. पारिवारिक नेटवर्क आपको नए व्यावसायिक अवसरों का लाभ उठाने में मदद करेगा. आपके जीवन में रोमांस आपको तृप्ति की भावना से भर देता है और आपको बादलों में सैर कराता है. आपका लकी नंबर 6 है और आपका लकी रंग रॉयल ब्लू है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि जब आप प्रसिद्धि और पहचान का आनंद लें, तो इसे अपने सिर पर हावी न होने दें. आप खुश और संतुष्ट हैं; दिन शानदार उपलब्धियों से भरा है. सावधान रहें! कोई आपको धोखा देने की कोशिश कर रहा है; अतिरिक्त सावधानी बरतें. आप खूब पैसा कमाते हैं, खूब खर्च करते हैं. बुरे दिनों के लिए बचत करने के बारे में सोचें. आप बिना सोचे-समझे कामुक सुखों में डूब जाते हैं. ऐसा करने का समय आ गया है. आपका लकी नंबर 22 है और आपका लकी रंग स्काई ब्लू है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि इस दिन का उपयोग नए दोस्त बनाने में करें. आप खुश और संतुष्ट हैं क्योंकि दूर से संवाद लाभदायक साबित हो रहा है. विरोधियों से सावधान रहें; हो सकता है कि वे ऐसे लोग हों जिन्हें आप बहुत करीबी मानते हैं. अगर आप नई नौकरी के बारे में सोच रहे हैं, तो यह दिन आपके लिए मन बनाने का है. आपका आकर्षण, अपने साथी के लिए प्यार और विचारशीलता आपके प्रेम जीवन के लिए अद्भुत काम करती है. आपका भाग्यशाली अंक 18 है और आपका भाग्यशाली रंग लाल है.

यह भी पढ़ें: मिथुन में मंगल का गोचर, 4 राशिवालों के लिए होगा अमंगल! घर में क्लेश, अलगाव, खराब सेहत की आशंका

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि परिवार और दोस्त आपको बहुत खुशी देते हैं. आज आप महत्वपूर्ण लोगों से संपर्क बनाएंगे. आपका कोई करीबी आपके करियर को नुकसान पहुँचाने की कोशिश कर सकता है. व्यावसायिक प्रतिद्वंद्वियों के साथ झगड़ा शुरुआती रुकावटों के बाद आपके पक्ष में समाप्त हो सकता है. आपके रिश्ते को कुछ इनपुट की आवश्यकता है. आपका भाग्यशाली अंक 7 है और आपका भाग्यशाली रंग लेमन है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि घरेलू मोर्चे पर शांति रहेगी. व्यस्त गतिविधियों के कारण आप दिन भर थका हुआ और बेचैन महसूस करते हैं. नया घर खरीदने के लिए यह आदर्श समय है. आप अपने प्रतिद्वंद्वियों को मात देंगे और अपना वर्चस्व स्थापित करेंगे. आप किसी ऐसे व्यक्ति को आकर्षक लग सकते हैं जो आपको विश्वसनीय और प्रतिबद्ध मानता है. आपका लकी नंबर 22 है और आपका लकी रंग इंडिगो है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि भाई-बहन या करीबी दोस्त को तुरंत ध्यान देने की जरूरत है. आज किसी ऐसे विवाद में न पड़ें जिसे टाला जा सके. लगता है कि आपको फ्लू होने वाला है. धन का प्रवाह प्रचुर मात्रा में हो रहा है. इस समय आप अपने रिश्ते से बाहर आराम की तलाश कर रहे हैं. क्या यह समझदारी है? आपका भाग्यशाली अंक 18 है और आपका भाग्यशाली रंग गुलाबी भूरा है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि दूर के रिश्तेदार आ सकते हैं. आज आप महत्वपूर्ण लोगों से संपर्क बनाएंगे. इस समय स्वास्थ्य अच्छा है. यह आपके द्वारा लिए गए कुछ या सभी ऋणों को चुकाने का अच्छा समय हो सकता है. आप अपनी भौतिक इच्छाओं को पूरा करने के लिए कुछ भी करने से नहीं चूकेंगे. पहले सोचें. आपका लकी नंबर 17 है और आपका लकी रंग सफेद है.

यह भी पढ़ें: हरतालिका तीज पर पत्नी को रखना है व्रत, तो पति भूलकर भी न करें ये 5 काम, जानें नियम

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपको प्रशंसा मिलेगी. जीवन की विलासिता को पाने की इच्छा, यहाँ और अभी, पूरे दिन बनी रहेगी. आपका आकर्षण और अच्छा स्वास्थ्य आज सर्वकालिक उच्च स्तर पर है. इस समय आपके दिमाग में पैसा कमाना और अपने करियर को आगे बढ़ाना सबसे ऊपर है. आपका कोई शौक आपके साथी को परेशान कर रहा है. समझौता करने की कोशिश करें. आपका लकी नंबर 7 है और आपका लकी रंग मैरून है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप अपना नाम चमकती हुई रोशनी में देख सकते हैं. आज आपकी चुंबकीय शक्ति में वृद्धि हो रही है. आपको अपने वजन पर विशेष ध्यान देना चाहिए; नियमित और सरल आहार लें. एक नया प्रोजेक्ट तैयार है. आपको लगता है कि आपका रिश्ता टूट रहा है, और आप अपनी बुद्धि के अंत में हैं. स्थिति का जायजा लें और आप देखेंगे कि आपको किस दिशा में आगे बढ़ना है. आपका भाग्यशाली अंक 1 है और आपका भाग्यशाली रंग हल्का लाल है.

Tags: Astrology, Dharma Aastha, Horoscope

FIRST PUBLISHED : August 29, 2024, 24:03 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

घर का करा रहे हैं निर्माण? तो इन 5 बातों का रखें ध्यान, वरना हो सकता नुकसान

nyaayaadmin

आज खर्चे बढ़ेंगे, इस मूलांक वालों का भाग्य पूरे दिन देगा साथ, पढ़ें भविष्यफल

nyaayaadmin

क्या आप भी देखते हैं सपने में किसी बच्चे का जन्म, ये सपना शुभ या अशुभ?

nyaayaadmin