29 C
Mumbai
October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Astro

भविष्यफल: मूलांक 1 वालों का आज का दिन रहेगा उत्तम, पैसों की चिंता होगी खत्म!

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 1 वालों के लिए आज का दिन उत्तम है. पैसों के लिहाज से दिन अनुकूल है. आप जहां भी अपना पैसा निवेश करेंगे, भविष्य में उसका दोगुना लाभ मिलेगा. कारोबार के लिहाज से दिन बेहतर है. कारोबार में सामान्य से अधिक मुनाफा होगा. पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा. आप परिवार के सदस्यों के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने की योजना भी बना सकते हैं. जीवनसाथी के साथ आपका दिन सुखद रहेगा. आपके हर फैसले में आपका जीवनसाथी आपके साथ खड़ा रहेगा.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 2 वालों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा. पैसों के मामले में दिन बेहतरीन है. आपकी पैसों की चिंता खत्म होती नजर आ रही है. नौकरीपेशा वर्ग के लिए समय अच्छा है, अगर आप अपनी नौकरी बदलना चाहते हैं तो दिन एकदम सही है, इस बारे में सोच सकते हैं. पारिवारिक जीवन काफी अच्छा रहेगा, परिवार के सदस्यों से आपको पूरा सहयोग और स्नेह मिलेगा. जीवनसाथी के साथ दिन प्यार से बीतेगा.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अंक तीन वाले लोगों का भाग्य आज उनके पूर्ण पक्ष में है. आपकी ज्ञानवर्धक बातों की खूब सराहना होगी. पैसों के मामले में समय अच्छा है. व्यावसायिक दृष्टिकोण से दिन अच्छा है. कार्यस्थल पर आपके द्वारा किए गए काम की सभी लोग सराहना करेंगे और आपकी सलाह भी लेंगे. व्यापार में वृद्धि के कुछ नए अवसर मिलेंगे, जिन्हें स्वीकार करना लाभदायक साबित होगा. परिवार में दिन सामान्य है. परिवार के सदस्यों के साथ मजबूत संबंध बने रहेंगे. जीवनसाथी के साथ आपका दिन सुखद रहेगा.

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 4 वाले लोगों के लिए आज का दिन सामान्य से खराब है. पैसों के मामले में दिन अनुकूल नहीं है. बिना सोचे-समझे पैसा निवेश न करें. व्यापार की बात करें तो कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले अपने पिता की सलाह जरूर लें, इससे आपकी परेशानियां कम होंगी. पारिवारिक जीवन में दिन सामान्य है. परिवार के किसी सदस्य से वैचारिक मतभेद हो सकता है, इसलिए शांत रहें और गुस्सा न करें. जीवनसाथी के साथ दिन सामान्य है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक पांच वाले लोगों का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है. पैसों के मामले में दिन अच्छा है. अलग-अलग स्रोतों से धन आता रहेगा. आपकी सभी व्यावसायिक चिंताएं खत्म होती नजर आ रही हैं. आप किसी के साथ साझेदारी में कोई नया काम शुरू कर सकते हैं, जो आगे चलकर व्यापार में तरक्की के नए रास्ते खोल सकता है. नौकरीपेशा वर्ग की बात करें तो आपकी सैलरी में भी बढ़ोतरी हो सकती है. परिवार के साथ दिन प्यार से बीतेगा. जीवनसाथी से आपको पूरा सहयोग मिलेगा.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन मूलांक 6 वालों के लिए सामान्य है. आप अनावश्यक बातों में उलझे हुए महसूस करेंगे. पैसों के मामले में दिन अनुकूल नहीं है, धन निवेश करने से बचें. व्यापार के लिए दिन सामान्य से कम है, व्यापार में कोई लाभ होता नहीं दिख रहा है. परिवार के साथ दिन सामान्य है, जीवनसाथी से बहस हो सकती है, इसलिए शांत रहें और सौम्य भाषा का प्रयोग करें.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 7 वाले लोगों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहेगा. आपका स्वभाव सकारात्मक रहेगा और आप ऊर्जावान महसूस करेंगे. पैसों के मामले में दिन बेहतरीन है, धन आगमन के योग हैं. व्यापार के लिए दिन अनुकूल है, व्यापार में उन्नति के नए अवसर मिलेंगे. आप अपने परिवार के साथ सुखद दिन बिताएंगे, जीवनसाथी के साथ स्नेहपूर्ण व्यवहार करना लाभकारी साबित होगा. कुल मिलाकर आज का दिन बहुत अच्छा है.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अंक आठ वाले लोगों के लिए आज का दिन बहुत बढ़िया है. पैसों के मामले में दिन अनुकूल है, अगर आप प्रॉपर्टी खरीदने में पैसा लगाते हैं तो इससे आपको जल्द ही आर्थिक लाभ मिलने के योग बनेंगे. व्यापार की बात करें तो दिन अच्छा है, अगर आप किसी के साथ साझेदारी में काम शुरू करना चाहते हैं तो दिन बेहतरीन है. परिवार के साथ सामान्य दिन बीतेगा, आज जीवनसाथी के साथ अच्छे और मजबूत संबंध स्थापित होंगे.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 9 वालों के लिए आज का दिन सामान्य से अधिक खराब है. पैसों की बात करें तो दिन सामान्य है, आपको पैसों की कमी महसूस हो सकती है. व्यापार के मामले में आपको कोई खास लाभ नहीं मिलेगा, जिसकी वजह से आप मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं और इसकी वजह से आपके भाइयों के साथ बहस हो सकती है. इसलिए आपके लिए सलाह है कि धैर्य से काम लें और कटु शब्दों का प्रयोग न करें. पारिवारिक जीवन सामान्य है. जीवनसाथी के साथ कुछ मतभेद होने के आसार हैं.

Tags: Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED : August 30, 2024, 24:03 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

भाद्रपद अमावस्या पर 2 दिन का दुर्लभ संयोग, सोमवती को सौभाग्य, मंगल को धन लाभ!

nyaayaadmin

Rashifal: इन राशि वाले कपल्स के पक्ष में होगा आज का दिन, पर्सनालिटी भी निखरेगी

nyaayaadmin

सर्वार्थ सिद्धि योग में सर्व पितृ अमावस्या, 5 उपाय से नाराज पितर होंगे खुश!

nyaayaadmin