28 C
Mumbai
October 17, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Astro

भविष्यफल: आज संपत्ति के नुकसान की आशंका, बॉस से होगा पंगा, लेकिन मिलेगा इनाम!

Ank Jyotish 16 October 2024: आज 16 अक्टूबर बुधवार के दिन मूलांक 2 वाले लोगों को ज़मीन या संपत्ति के नुकसान होने के आशंका है. मूलांक 4 वाले लोगों का आफिस में आज बॉस से पंगा हो सकता है, वहीं पार्टनर की तबीयत खराब हो सकती है. अंक 9 वाले लोगों को आज अपने प्रयासों के लिए अच्छा पुरस्कार मिलेगा. आइए जानते हैं अंक ज्योतिष से मूलांक 1 से लेकर 9 तक के जातकों का भविषयफल.

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि यदि आप परिस्थितियों से बंधे हुए हैं जो आपकी दृष्टि को बाधित करती हैं, तो आप बेचैन और दुखी रहेंगे. एक के बाद एक समस्याओं के बढ़ने से मन की शांति आपसे दूर हो जाती है. आपकी शारीरिक और मानसिक ऊर्जा चरम पर है, जो आपको सर्वशक्तिमान होने का एहसास कराती है. नौकरी का एक नया और बेहतर अवसर आपके सामने आ सकता है. आपके साथी के साथ कुछ समस्या है; अगर आप खुश रहना चाहते हैं तो सत्ता का खेल बंद करें. आपका लकी नंबर 5 है और आपका लकी रंग सफेद है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि घर में कलह से बचें. आप बच्चों के साथ दिन बिताने की संभावना रखते हैं. आपकी ज़मीन या संपत्ति को नुकसान होने के संकेत हैं. आज आपको जो लाभ होगा, वह आपकी मेहनत के अनुपात में बहुत ज़्यादा होगा. आपका साथी और आप एक साथ मिलकर अच्छा दिन बिताएँगे. आपका लकी नंबर 8 है और आपका लकी रंग इलेक्ट्रिक ग्रे है.

ये भी पढ़ें: कब है शरद पूर्णिमा, 16 या 17 अक्टूबर? खीर रखने के समय भद्रा-रोग पंचक, जानें मुहूर्त

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि सरकारी काम सुचारू रूप से आगे बढ़ेंगे. आपके नए कौशल आपको नई नौकरी दिलाएंगे. आज आपको बुखार जैसा महसूस हो सकता है; गर्म कपड़े पहनें. खर्चे बढ़ेंगे और आपको खर्च चलाना मुश्किल हो सकता है. अपने साथी के साथ धैर्य रखें; हर किसी को अपना स्पेस और समय चाहिए. आपका लकी नंबर 17 है और आपका लकी रंग लाइट ग्रे है.

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि यह दिन आपके लिए यादगार रहेगा क्योंकि आप अपने लिए पेशेवर तौर पर एक मील का पत्थर साबित होंगे. समृद्धि की भावना व्याप्त है. इस समय मुकदमेबाजी की संभावना है. आपके बॉस के साथ मतभेद हो सकता है. आपके साथी का स्वास्थ्य ठीक नहीं है; उसे खुश रखने के लिए विशेष प्रयास करें. आपका शुभ अंक 9 है और आपका शुभ रंग गहरा पीला है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि भाई-बहन आपके उतार-चढ़ाव में रुचि नहीं लेते हैं. आज मन की शांति आपसे दूर है; आपको तनाव कम करने की सख्त जरूरत है. जमीन या संपत्ति खरीदने का मौका है. यह भारी खर्च का दिन है क्योंकि आप विदेश से संभावित ग्राहकों का मनोरंजन करेंगे. आप खुद को हमेशा सही साथी की तलाश में पाते हैं. आपका लकी नंबर 2 है और आपका लकी रंग पीला है.

ये भी पढ़ें: तुला में सूर्य का होगा गोचर, इन 6 राशिवालों की रहेगी मौज, मिलेगी नई प्रॉपर्टी, बड़ा पद, शत्रुओं पर विजय!

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि शाम को सामाजिक मेलजोल से कोई महत्वपूर्ण उद्देश्य पूरा होगा. आध्यात्मिक शिक्षा की ओर झुकाव रहेगा. अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें, क्योंकि आप थोड़ा उदास महसूस कर रहे हैं. हाल के अनिश्चित दौर के बाद शेयर बाजार में अच्छा मुनाफा मिलने की संभावना है. अपने साथी के नए उद्यम का समर्थन करें. इससे आपको अच्छी कमाई हो सकती है. आपका लकी नंबर 6 है और आपका लकी रंग बेबी पिंक है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि राज्य नौकरशाही सहायक बन रही है. समृद्धि की सामान्य भावना व्याप्त है. आप बहुत जल्द कोई संपत्ति खरीद सकते हैं. आप अपने लिए निर्धारित लक्ष्यों को आसानी से प्राप्त करेंगे. नए रोमांस की संभावनाएँ उज्ज्वल हैं. आपका भाग्यशाली अंक 5 है और आपका भाग्यशाली रंग गहरा हरा है.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपकी ईमानदारी और सरलता आपको आगे ले जाएगी. आपके विचार सही जगह पर आने लगेंगे और कुछ स्पष्टता आएगी. इस अवधि के दौरान अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. नए व्यावसायिक गठबंधन बनाने के लिए यह एक अच्छा दिन है. आप अपने नए रिश्ते को लेकर बहुत व्यस्त हैं; इसे अच्छी तरह से पोषित करें, और आप कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जो वास्तव में प्रेरणादायक बन सकता है. आपका लकी नंबर 4 है और आपका लकी रंग डार्क फ़िरोज़ा है.

ये भी पढ़ें: कोजागरी पूर्णिमा कब है? जानें लक्ष्मी पूजा विधि, शुभ मुहूर्त, दिवाली से पहले बन जाएंगे मालामाल!

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप बहुत मेहनत करेंगे और अंततः सफल होंगे; जरूरी नहीं कि आपकी असाधारण प्रेरणा का कारण व्यक्तिगत लाभ ही हो. आज अपने बच्चों के स्वास्थ्य पर नज़र रखें. आज वाहन चलाते समय सावधान रहें. आपके विचार किसी को गहराई से प्रभावित करेंगे, और आपको अपने प्रयासों के लिए अच्छा पुरस्कार मिलेगा. आपके साथी के साथ आपके रिश्ते में और अधिक सार्थक मोड़ आएगा. आपका लकी नंबर 15 है और आपका लकी रंग पैरट ग्रीन है.

Tags: Ank Jyotish, Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED : October 16, 2024, 24:01 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

नवरात्र में इन 2 राशियों पर मां दुर्गा होंगी मेहरबान,सोनी की तरह चमकेगी किस्मत

nyaayaadmin

मकर राशि वाले अस्पताल के चक्कर लगाएंगे, कुंभ मीन वाले किसी कागज पर साइन न करें

nyaayaadmin

वायु कोण दोष घर में उत्पन्न करता है कई गंभीर समस्याएं, जानें दूर करने के उपाय

nyaayaadmin