28 C
Mumbai
October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Astro

भविष्यफल: आज बढ़ेगा मान-सम्मान, कोई बड़ा व्यक्ति बनेगा मददगार, गुस्सा न करें

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि वंचितों के उत्थान के लिए काम करने का अवसर अब खुद ही सामने है. एक तेज और प्रतिस्पर्धी दृष्टिकोण आपको आगे निकलने में सक्षम बनाता है. अपने बारे में अपनी बुद्धि बनाए रखें; सुनिश्चित करें कि आप कुछ भी महत्वपूर्ण न खोएं. आप आज खर्च करने के मूड में हैं. अपने आप का आनंद लें. आपको अपने प्रेम जीवन को पुनर्जीवित करने की आवश्यकता है; शायद एक सप्ताहांत दूर जाना काम करेगा. आपका भाग्यशाली अंक 4 है और आपका भाग्यशाली रंग इलेक्ट्रिक ग्रे है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपकी गर्मजोशी और समझदारी अतीत में खराब हुए रिश्तों पर मरहम का काम करेगी. दिन के दौरान अनिश्चितता बनी रहेगी. तनाव और उथल-पुथल के लंबे दौर के बाद आप उज्ज्वल और ऊर्जावान महसूस करते हैं, और आपका चुंबकीय प्रभाव काम करना शुरू कर देता है. आय में नाटकीय वृद्धि के साथ, शायद यह खुद को खुश करने का समय है. आपका किसी प्रियजन के साथ झगड़ा होता है, लेकिन आप जल्दी ही उसे चूम लेते हैं और उसे सुलझा लेते हैं. आपका लकी नंबर 5 है और आपका लकी रंग हरा है.

यह भी पढ़ें: खुशियां-सौभाग्य लेकर आएगा सितंबर का महीना! पढ़ें मकर, कुंभ और मीन का मासिक राशिफल

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि सत्ता के पद पर बैठा व्यक्ति मददगार होता है. आज आप पर मिश्रित भावनाओं का प्रभाव रहेगा. इस समय आप बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं, इसलिए थोड़ा जिएँ. उपलब्ध संसाधनों और काम पर बढ़ते खर्चों के बीच एक बड़ा विरोधाभास है. विपरीत लिंग के लोग आपको अप्रतिरोध्य पाते हैं; क्या आप उन्हें पाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं? आपका भाग्यशाली अंक 11 है और आपका भाग्यशाली रंग पीच है.

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपको अपने नियंत्रण से बाहर की स्थितियों में बहुत अधिक शामिल होने से बचना चाहिए. आज आप ज्ञान की खोज में लगे रहेंगे और पूरे दिन किताबों से घिरे रहेंगे. मानसिक तनाव बढ़ जाएगा और शारीरिक ऊर्जा कम हो जाएगी. इस समय आराम से रहें. आप काफी मौद्रिक लाभ कमाएंगे और एक ईर्ष्यापूर्ण पेशेवर प्रतिष्ठा अर्जित करेंगे. अपने साथी के प्रति संदेह और अविश्वास आपका दिन खराब करेगा. आपका भाग्यशाली अंक 22 है और आपका भाग्यशाली रंग गहरा ग्रे है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि किसी करीबी दोस्त या पार्टनर के साथ झगड़ा आपको तनाव में डाल सकता है. पूरे दिन निर्भरता की भावना बनी रहेगी. सावधान रहें; आपके विरोधी आपके आस-पास ही इंतजार कर रहे होंगे. पेशेवर मोर्चे पर, आप अग्रणी और क्रांतिकारी हैं. एक उत्सुक और इच्छुक पार्टनर आपकी शारीरिक शक्ति और चुंबकीय शक्ति से मेल खाता है. आपका भाग्यशाली अंक 8 है और आपका भाग्यशाली रंग तोता हरा है.

यह भी पढ़ें: मेषवाले खरीदेंगे प्रॉपर्टी, मिथुनवालों को पैतृक संपत्ति को लेकर आएंगी समस्याएं, पढ़ें सितंबर का मासिक राशिफल

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि सत्ता के पद पर बैठा कोई व्यक्ति आपका उपकार करेगा. आज आप कला, साहित्य और संगीत में गहरी रुचि लेंगे. आपके विरोधी आपको परेशान करेंगे. बॉस इस समय खुश है, इसलिए किसी से मदद मांगने में संकोच न करें. कोई दिलचस्प व्यक्ति आपके करीब आ सकता है. आपका लकी नंबर 5 है और आपका लकी रंग गहरा हरा है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि खराब मूड आपके सभी रिश्तों को प्रभावित कर सकता है, अपने गुस्से पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें. आज आप ज्ञान की खोज में लगे रहेंगे और सारा दिन किताबों से घिरे रहेंगे. क्या आपका शरीर चेतावनी संकेत दे रहा है? तुरंत डॉक्टर से मिलें. हाल ही में अनिश्चितता भरे दौर के बाद शेयर बाजार में अच्छा मुनाफा मिलने की संभावना है. आप मांग करने वाले और खुश करने में मुश्किल व्यक्ति हैं; कोई करीबी आपसे स्नेह करने का प्रयास कर रहा है. ध्यान दें. आपका लकी नंबर 15 है और आपका लकी रंग लाल है.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि जिस पहचान का आप इतने लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, वह अब आपको मिलने वाली है. आपकी शानदार जीवनशैली और दिखावटीपन आज आपके साथियों को प्रभावित करेगा. आपको अपने विचारों के प्रति प्रतिरोध का सामना करना पड़ेगा. दृढ़ रहें. आपकी आय बढ़ेगी, लेकिन आपकी अपेक्षाएँ भी बढ़ेंगी; इसे सहजता से लें. बड़े दिन की योजना बनाने के लिए यह एक अच्छा समय है. आपका भाग्यशाली अंक 3 है और आपका भाग्यशाली रंग कॉफी है.

यह भी पढ़ें: भाद्रपद अमावस्या पर 2 दिन वाला दुर्लभ संयोग, सोमवार को मिलेगा सौभाग्य, मंगलवार को पाएं धन लाभ!

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप जो भी काम करेंगे, उसमें आगे बढ़ेंगे और भाग्य के उतार-चढ़ाव को अपने कदमों में समेट लेंगे. आज आप जोश से भरे मूड में हैं. आपका आत्मविश्वास हमेशा की तरह चरम पर है. खर्चे बहुत हैं और आपको समस्याओं से निपटने के लिए विभिन्न स्रोतों से धन की व्यवस्था करनी होगी. किसी ऐसे व्यक्ति से अलग होने की संभावना है, जिसकी आप परवाह करते हैं. आपका लकी नंबर 9 है और आपका लकी रंग गोल्डन ब्राउन है.

Tags: Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED : August 31, 2024, 24:03 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

पितृ पक्ष: प्रतिपदा श्राद्ध आज, मूलांक 1 वालों को मौका, उपाय से दूर होगा दोष!

nyaayaadmin

भविष्यफल: आज मकान-कार खरीदने के लिए अच्छा दिन, लेकिन करियर में होगा उथल-पुथल!

nyaayaadmin

फल-सब्जी से चमकेगी आपकी किस्मत! राशि अनुसार अपनी डाइट में शामिल करें ये चीजें

nyaayaadmin