29 C
Mumbai
October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Astro

भविष्यफल: आज नया मकान या वाहन खरीदने का अच्छा दिन, करियर में पाएंगे नए अवसर!

नंबर 1 (किसी भी महीने के 1, 10, 19 और 28 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि गृह जीवन में अशांतिपूर्ण है. कविता और साहित्यिक समारोह में आज आपकी रुचि है. यह एक नया घर या कार प्राप्त करने का एक अच्छा समय है. आप बढ़ते खर्चों को पूरा करने के लिए पर्याप्त धन जुटाने के लिए चिंता करते हैं. कोई आपके और आपके साथी के बीच मतभेद खड़े करने में सफल है. शायद यह कार्रवाई करने का समय है. आपका भाग्यशाली नंबर 7 है और आपका भाग्यशाली रंग नींबू है.

नंबर 2 (किसी भी महीने के 2, 11, 20 या 29 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि आप जिस मान्यता के लायक हैं, वह आपके काम के रास्ते में आता है. आपकी माँ को आज किसी बिंदु पर आपकी मदद की आवश्यकता हो सकती है. आपकी आँखों की देखभाल करने की जरूरत है, तुरंत एक विशेषज्ञ के पास जाएं. करियर की संभावनाएं विदेशी बाजारों से अर्जित आकर्षक अनुबंधों से उज्ज्वल हैं. आप और आपके साथी को परिवार के साथ मिलकर कुछ मजेदार चीजें मिल सकती हैं. आपका भाग्यशाली नंबर 8 है और आपका भाग्यशाली रंग लैवेंडर है.

यह भी पढ़ें: परिवर्तिनी एकादशी पर 3 शुभ योग, पूजा से मिलेगा हजारों अश्वमेध यज्ञ का पुण्य, जानें मुहूर्त, पूजन विधि

नंबर 3 (किसी भी महीने के 3, 12, 21, 30 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी कहते हैं कि जब आप अपने आनंद लेते हैं, तो कोशिश करें कि इसे अपने सिर पर न चढ़ने दें. आज बोलने से पहले सोचें; आपके पास जल्द ही अपने कटु शब्दों पर पछताना पड़ सकता है. यह आपके लिए एक उच्च-ऊर्जा का दिन है. आपकी आय में कमी होने की आशंका है. यह दिन प्यार के लिए है. आपका भाग्यशाली नंबर 5 है और आपका भाग्यशाली रंग मैजेंटा है.

नंबर 4 (किसी भी महीने के 4, 13, 22 या 31 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि आपके भाई-बहन अच्छे मूड में नहीं हैं और किसी भी तरह से उनकी तरफ से मदद की उम्मीद न करें. आज परिहार्य तर्कों में लिप्त न हों. पेट में दर्द या परेशानी हो सकती है. विदेशी व्यापार संबंध अच्छे नहीं हैं. अपने साथी और भाई-बहनों के साथ वाइब्स शांत हैं. आपका भाग्यशाली नंबर 17 है और आपका भाग्यशाली रंग इलेक्ट्रिक ग्रे है.

नंबर 5 (किसी भी महीने के 5, 14, 23 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि आप अपना नाम रोशन करेंगे. आज आप आराम के मूड में हैं. एक आंख में संक्रमण हो सकता है; डॉक्टर को दिखाने से राहत होगी. आपको अपनी व्यावसायिक रणनीति को ठीक करने के लिए कई क्रमवार परिवर्तन और सलाह की जरूरत है. अपने साथी को अपनी प्रतिबद्धता की भावना दिखाने के लिए एक अच्छा दिन है. आपका लकी नंबर 22 है और आपका भाग्यशाली रंग इलेक्ट्रिक ब्लू है

नंबर 6 (किसी भी महीने के 6, 15 या 24 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी आपके आत्मविश्वास पर काम करने के लिए कहते हैं; आपको जीवन की चुनौतियों का सामना करने की आवश्यकता है. यदि आपको लगता है कि लोग आपके खिलाफ साजिश कर रहे हैं; तो आप उनका डटकर मुकाबला करें. दूर के स्थानों से मौद्रिक लाभ की उम्मीद है. आपका भाग्यशाली नंबर 2 है और आपका भाग्यशाली रंग इंडिगो है.

यह भी पढ़ें: 22 सितंबर से गुरु-चंद्रमा की युति, गजकेसरी योग से इन 4 राशिवालों का आएगा गोल्डन टाइम, होगा लाभ ही लाभ!

नंबर 7 (किसी भी महीने के 7, 16, और 25 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि इस समय भाई -बहन के रिश्ते तनावपूर्ण हैं. आज परिहार्य तर्कों में लिप्त न हों. ड्राइविंग करते समय सावधान रहें. आपकी आय में कमी होने की आशंका है. आपको लगता है कि प्रेम के बिना जीवन नहीं है. आपका भाग्यशाली नंबर 15 है और आपका भाग्यशाली रंग फ़िरोज़ा है.

नंबर 8 (किसी भी महीने के 8, 17 और 26 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि आप आध्यात्मिकता की ओर आकर्षित हैं और अपने जीवन में अधिक धन खोजना चाहते हैं. आप आज बाहर खाने के लिए उत्सुक हैं. आपके विरोधियों को आपकी हार का इंतजार हो सकता है. अपनी योजनाओं में प्रभावशाली लोगों को आकर्षित करने की कोशिश करेंगे. आपके साथी या किसी ऐसे व्यक्ति के साथ आपका रिश्ता एक बेहतर मोड़ पर है. आपका भाग्यशाली नंबर 7 है और आपका भाग्यशाली रंग नींबू है.

यह भी पढ़ें: कब से शुरू हो रही है शारदीय नवरात्रि? जानें कलश स्थापना मुहूर्त, दुर्गा अष्टमी, महानवमी का दिन

नंबर 9 (किसी भी महीने के 9, 18 और 27 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि यह भविष्य की योजना के लिए एक आदर्श दिन है. बच्चे आज स्कूल से घर अच्छी खबर लाएंगे. यदि आप भारी मशीनरी के आसपास हैं तो सावधान रहें. आपको अपनी व्यावसायिक रणनीति को ठीक करने के लिए कई क्रमिक परिवर्तन और संयोजनों को करने की सलाह दी जाती है. आपका रिश्ता काफी तनाव से गुजर रहा है. आपका भाग्यशाली नंबर 7 है और आपका भाग्यशाली रंग बेबी पिंक है.

Tags: Ank Jyotish, Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED : September 14, 2024, 24:01 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

वास्तु नियम: गलत दिशा में बनी घर की सीढ़ी, धन हानि, दुर्घटना का हो सकती है कारण

nyaayaadmin

भविष्यफल: सावधान! कोई धोखा देने की कर रहा कोशिश, आपकी समझदारी ही आएगी काम

nyaayaadmin

इस मूलांक के जातक होते हैं इमोशनल, प्यार में मिले धोखा तो हो सकते मानसिक रोगी

nyaayaadmin