27 C
Mumbai
September 16, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

बॉलीवुड के 4 ‘खूंखार’ विलेन, जिन पर आया 4 मशहूर एक्ट्रेस का दिल, फिर रचाई शादी

01

News18

नई दिल्ली. शक्ति कपूर, आशुतोष राणा, नवाब शाह और केके मेनन… ये हैं बॉलीवुड के 4 ऐसे 'विलेन', जो पर्दे पर आते ही लोगों को डराने लगते थे. आज हम आपको बॉलीवुड के इन दिग्गज अभिनेताओं से जुड़ी ऐसी बात बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

02

News18

दरअसल, बॉलीवुड के इन सभी 'खलनायकों' ने मशहूर अभिनेत्रियों से शादी की है. पूजा बत्रा से लेकर रेणुका शहाणे तक… बॉलीवुड की ऐसी ही 4 मशहूर अभिनेत्रियों को बॉलीवुड के इन 4 'खलनायकों' से प्यार हो गया था. तो चलिए आपको इनके बारे में विस्तार से बताते हैं…

03

News18

शिवांगी कोल्हापुरे: शिवांगी ने 80 के दौर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया था. मिथुन से लेकर अमिताभ बच्चन तक… शिवांगी ने कई फिल्मों बड़े-बड़े सितारों के साथ काम किया था, लेकिन जीवनसाथी के रूप में उन्होंने बॉलीवुड के सबसे बड़े विलेन शक्ति कपूर को ही चुना था. दोनों आज भी अपनी जिंदगी में काफी खुश हैं, हालांकि शादी के बाद शिवांगी ने एक्टिंग को अलविदा कह दिया था.

04

News18

रेणुका शहाणे: रेणुका हिंदी और मराठी फिल्मों और कई टेलीविजन प्रस्तुतियों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं. उन्हें दूरदर्शन टीवी शो सुरभि (1993-2001) की सह-प्रस्तुतकर्ता के रूप में जाना जाता है. रेणुका को मराठी फिल्मफेयर पुरस्कार सहित कई पुरस्कार और नामांकन प्राप्त हुए हैं. उन्होंने सबसे पहले विजय केनकरे से शादी रचाई थी, लेकिन बाद में दोनों की राहें अलग हो गई थीं, तब जाकर रेणुका ने बॉलीवुड के खतरनाक 'विलेन' आशुतोष राणा से साल 2001 में शादी रचाई थी. आज दोनों काफी हंसी खुशी अपनी जिंदगी जी रहे हैं.

05

News18

पूजा बत्रा: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने साल 1993 में फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में उपविजेता का खिताब जीता और उन्हें फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल 1993 का ताज पहनाया गया और मिस इंटरनेशनल 1993 में भारत का प्रतिनिधित्व किया. उसके बाद, उनकी बॉलीवुड में एंट्री हुई और देखते ही देखते वह बड़े पर्दे पर छा गईं. उन्होंने साल 2019 में नवाब शाह से दूसरी शादी रचाई थी, और इनकी शादी भी काफी चर्चा में रही थी.

06

News18

निवेदिता भट्टाचार्य: निवेदिता छोटे पर्दे से लेकर बड़े तक अपना जलवा बिखेर चुकी हैं. वह टीवी शो सात फेरे, सलोनी का सफर और कोई लौट के आया है के लिए जानी जाती हैं. इसके अलावा वेब सीरीज 'बंबई मेरी जान' और फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' के लिए भी उनकी काफी तारीफ हो चुकी है.

07

News18

बता दें, निवेदिता ने बॉलीवुड में दमदार विलेन के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले केके मेनन से शादी रचाई थी और आज दोनों ही खुशी-खुशी अपनी जिंदगी जी रहे हैं.

Related posts

देवरा के गाने पर वायरल हुआ जाह्नवी कपूर का रील, दिल जीत रहा VIDEO

nyaayaadmin

सोनाक्षी की शादी में हनी सिंह ने पी दारू, रात डेढ़ बजे दी जहीर को वॉर्निंग

nyaayaadmin

अमिताभ बच्चन का बड़ा फैन है ये एक्टर, 1 डर की वजह से 18 सालों तक नहीं किया काम

nyaayaadmin