29 C
Mumbai
October 3, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

बॉलीवुड का सबसे महंगा स्टार, 1 मिनट की फीस है साढ़े 4 करोड़ रुपये

01

IMDb

फिल्मों सितारों की फीस अक्सर चर्चा में रहती है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान जैसे सुपरस्टार्स किसी भी फिल्म के लिए मोटी फीस वसूलते हैं. आज हम आपको एक स्टार के बारे में बताते हैं, जिन्होंने सिर्फ कुछ मिनट के कैमियो के लिए मोटी फीस लेकर सबको चौंका दिया था. वो कोई और नहीं बल्कि अजय देवगन हैं.

02

IMDb

अजय देवगन बॉलीवुड के बैंकेबल स्टार हैं. उनकी फिल्में हिट की गारंटी होती हैं. उन्होंने साल 1991 में फिल्म 'फूल और कांटे' से बॉलीवुड में कदम रखा था, जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट हुई थी. बताया जाता है कि 'फूल और कांटे' फिल्म के लिए अजय देवगन को सिर्फ 5000 हजार रुपये की फीस मिली थी. (फोटो साभार: IMDb)

03

IMDb

इसके बाद अजय देवगन ने बॉक्स ऑफिस पर बैक-टू-बैक हिट फिल्मों की झड़ी लगा दी. उन्होंने 'जिगर', 'विजयपथ', 'दिलवाले', 'जान' और 'दिलजले' जैसी फिल्मों में एक्शन रोल्स किए. 'इश्क', 'प्यार तो होना ही था' और 'हम दिल दे चुके सनम' में अजय देवगन के रोमांटिक किरदारों को फैंस ने बहुत पसंद किया. (फोटो साभार: IMDb)

04

IMDb

इस बीच उनकी फीस में कई गुना ज्यादा इजाफा हुआ है. साल 2022 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आरआरआर' में अजय देवगन ने काम किया था. मूवी में वह कैमियो रोल में नजर आए थे. जूनियर एनटीआर और राम चरण की 'आरआरआर' में अजय देवगन ने अल्लूरी सीताराम राजू के पिता अल्लूरी वेंकटरामा राजू का किरदार निभाया था. (फोटो साभार: IMDb)

05

IMDb

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय देवगन ने 'आरआरआर' में काम करने के लिए 35 करोड़ रुपये की फीस ली थी, जबकि मूवी में उनका सिर्फ 8 मिनट का रोल था. इस तरह से देखा जाए तो अजय देवगन ने 1 मिनट के लिए लगभग 4.5 करोड़ रुपये लिए थे. (फोटो साभार: IMDb)

06

IMDb

इससे पहले भी अजय देवगन अपनी भारी-भरकम फीस ने चौंकाया है. साल 2022 में उन्होंने 'रुद्रा' सीरीज से ओटीटी डेब्यू किया था. यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन ने ‘रुद्रा’ के लिए 125 करोड़ रुपए की मोटी फीस ली थी. इसके साथ ही वह ओटीटी के सबसे महंगे स्टार बन गए थे. (फोटो साभार: IMDb)

07

IMDb

वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय देवगन बहुत जल्द 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगी. रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की ये फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 'सिंघम अगेन' साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है जिसका अर्जुन कपूर, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ भी हिस्सा हैं. (फोटो साभार: IMDb)

Related posts

अजय देवगन संग ब्लॉकबस्टर दे चुकीं एक्ट्रेस, फीस पर सवाल पूछते ही…

nyaayaadmin

‘मैं स्वीकार करती हूं…’, नव्या ने IIM एडमिशन पर हुई ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी

nyaayaadmin

गोविंदा से पहले, इन 4 सितारों ने गलती से खुद को मार ली थी गोली, 1 की तो…

nyaayaadmin