28 C
Mumbai
October 5, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Crime

बेटे के इस कदम से मां हो गई ‘मरणासन्‍न’, मामले सच को जान पुलिस भी रह गई सन्‍न

Delhi Police: रिश्‍तेदारों के दबाव में आकर 20 वर्षीय युवक ने एक ऐसा कदम उठा लिया, जिसके चलते उसकी मां लगभग मरणासन्‍न हालत में पहुंच गई. वहीं जांच में जब यह पूरा मामला खुलकर आया, तो सच जानकार पुलिस के तमाम अधिकारी भी सन्‍न रहे गए. दरअसल, यह मामला दिल्‍ली के द्वारका जिले के अंतर्गत आने वाले नजफगढ़ इलाके का है. बीते दिनों, पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिलती है कि इलाके से 20 वर्षीय युवक संदिग्‍ध परिस्थितियों में लापता हो गया है.

मौके पर पहुंची पुलिस टीम को पता चलता है कि लापता युवक का नाम आर्यकांत है और वह वाराणसी के एक कॉलेज में बीसीए सेकेंड इयर का छात्र है. इसके साथ, वह परिवार की आर्थिक मदद के लिए ऑनलाइन ट्रेडिंग का काम भी करता है. परिजनों ने बताया कि वह सात अगस्‍त को परीक्षा देने के लिए घर से वाराणसी के लिए रवाना हुआ था. इसके बाद से उसका फोन स्‍विचऑफ है और उसका कोई पता नहीं चल रहा है. तमाम कोशिशों के बावजूद जब उसका कुछ पता नहीं चला, तो उन्‍होंने इस बाबत पुलिस को सूचना दी.

Delhi Airport, IGI Airport, Customs, Gold smuggling, Woman arrested with gold chains, Air India, AI-916, Delhi Airport News, Airport News, Delhi Airport Latest News, दिल्‍ली एयरपोर्ट, आईजीआई एयरपोर्ट, कस्‍टम, सोने की तस्‍करी, महिला सोने के कड़ों के साथ गिरफ्तार, एयर इंडिया, AI-916, दिल्‍ली एयरपोर्ट न्‍यूज, एयरपोर्ट न्‍यूज, दिल्‍ली एयरपोर्ट लेटेस्‍ट न्‍यूज,

यह भी पढ़ें: मैडम को ओवरकॉन्फिडेंस पड़ गया भारी, तलाशी में अंडरगारमेंट से निकला कुछ ऐसा, फटी रह गई सबकी आंखें… दुबई से घूमकर वापस लौटी मैडक का ओवरकॉन्फिडेंस उनके लिए मुसीबत बन गया. तलाशी में उनके गारमेंट से कुछ ऐसा मिल गया, जिसने उन्‍हें सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. क्‍या है यह पूरा मामला, जानने के लिए क्लिक करें.

वहीं, 20 वर्षीय बेटे के लापता होने की वजह से मां की हालत इस कदर खराब हुई कि उसको एम्‍स में भर्ती कराने की नौबत आ गई. पूरा मामला जानने के लिए पुलिस ने युवक की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर अपनी तफ्तीश शुरू कर दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएचओ नजरफगढ़ इंस्‍पेक्‍टर अजय कुमार के नेतृत्‍व में एक स्‍पेशल टीम का गठन किया गया. पुलिस टीम ने परिवार से मिली जानकारी के अनुसार, तमाम इलाकों की सीसीटीवी फुटेज खंगालनी शुरू की.

पुलिस ने इस बीच, नजफगढ़ से आनंद विहार रेलवे स्‍टेशन के बीच के करीब 150 से 200 सीसीटीवी खंगाल डाले. सीसीटीवी फुटेज की जांच के दौरान, पुलिस टीम को यह युवक द्वारका मोड मेट्रो स्‍टेशन में मेट्रो में सवार होता हुआ दिखा. इसके बाद, वह आनंद विहार मेट्रो स्‍टेशन में मेट्रो से डिबोर्ड हो गया. इसके बाद, इस युवक का कोई पता नहीं चला. इसी बीच, पुलिस को सूचना मिली कि इस युवक को द्वारका मोड मेट्रो स्‍टेशन के पास किसी अन्‍य युवक के साथ देखा गया है.

एयरपोर्ट पर भूलकर भी मुंह से बाहर न लाएं ये 5 शब्‍द, सलाखों के पीछे पहुंच सकते हैं आप, दिल्‍ली-कोची से 3 अरेस्‍ट | Passenger can be arrested if speak these five banned Prohibited words at airport or during air travelProhibited words at airport in india, Prohibited words at airport international, Banned words in flight in India, five words you can never say on an airplane, Approach ban policy DGCA, What are the rules of flight, Passenger arrested for shouting bomb, Passenger arrested from Kochi airport, Passenger arrested from Delhi airport for shouting bomb, CISF, Delhi Police, Airport Police, बम बोलने पर यात्री गिरफ्तार, कोची एयरपोर्ट से यात्री गिरफ्तार, बम बोलने पर दिल्‍ली एयरपोर्ट से यात्री गिरफ्तार, सीआईएसएफ, दिल्‍ली पुलिस, एयरपोर्ट पुलिस, एयरपोर्ट न्‍यूज, एयरपोर्ट न्‍यूज अपडेट, लेटेस्‍ट एयरपोर्ट न्‍यूज, दिल्‍ली एयरपोर्ट न्‍यूज, दिल्‍ली एयरपोर्ट न्‍यूज अपडेट, कोची एयरपोर्ट न्‍यूज, कोची एयरपोर्ट न्‍यूज, अपडेट,

यह भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर भूलकर भी मुंह से बाहर न लाएं ये 5 शब्‍द, सलाखों के पीछे पहुंच सकते हैं आप, दिल्‍ली-कोची से 3 अरेस्‍ट… एयरपोर्ट पर यात्रा के दौरान जरा सोच समझकर ही मुंह के कुछ बोलें. कहीं ऐसा न हो कि आपके मुंह से कुछ ऐसा निकल जाए, जो आपको सलाखों के पीछे पहुंचा दे. दो दिन पहले कोची एयरपोर्ट पर और अप्रैल में दिल्‍ली एयरपोर्ट पर ऐसे ही मामले में तीन गिरफ्तारियां हो चुकी है. हवाई यात्रा के दौरान किन शब्‍दों से करना है परहेज, जानने के लिए क्लिक करें.

पुलिस की जांच में पता चला कि युवक के साथ दिखे दूसरे शख्‍स का नाम अंकित सिंह है. जल्‍द ही, पुलिस अंकित सिंह तक पहुंच गई. वहीं, अंकित सिंह की निशानदेही पर पुलिस गाजियाबाद में छिपे आर्यकांत तक भी पहुंच गई. आर्यकांत से पूछताछ में पता चला कि वह ऑन लाइन ट्रेडिंग का काम करता था. उसके इस काम में बहुत से रिश्‍तेदारों ने इनवेस्‍ट किया हुआ था. बीते कुछ महीनों से बिजनेस में घाटा हो रहा था, जिसकी वजह से रिश्‍तेदार उससे अपना रुपया वापस मांगने लगे थे. रिश्‍तेदारों के दवाब से बचने के लिए उसने अपनी गुमशुदगी का नाटक रचा था.

Tags: Crime News, Delhi police

FIRST PUBLISHED : August 19, 2024, 18:30 ISTNews18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

पटरियों पर खाक छानने लगे GRP जवान, झाड़ी में मिला कुछ ऐसा, रेलवे में मची खलबली

nyaayaadmin

आरजी कर कॉलेज में क्राइम सीन पर दर्जन लोग, वायरल तस्वीर से बवाल

nyaayaadmin

IGIA: फोन पर बात करना पड़ा भारी, बेनकाब हुआ एयरपोर्ट का ‘विभीषण’, 8 अरेस्‍ट

nyaayaadmin