29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

बिना ऑडिशन दिए मिल गई थी हॉलीवुड फिल्म, मजबूरी में करना पड़ा रिजेक्ट

01

Instagram@ronitboseroy

रोनित रॉय पिछले कई दशकों से इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. उनकी एक्टिंग के लोग कायल हैं. अपने करियर में रोनित रॉय ने एक से एक किरदारों को सिल्वर स्क्रीन उतारा है, जिसे ऑडियंस ने खूब पसंद किया. आपको जानकर हैरानी होगी कि रोनित रॉय का काम देखकर उन्हें ऑस्कर विनिंग डायरेक्टर Kathryn Bigelow ने 'जीरो डार्क थर्टी' फिल्म ऑफर की थी, लेकिन ना चाहते हुए भी उन्हें मना करना पड़ गया था. (फोटो साभार: Instagram@ronitboseroy)

02

Instagram@ronitboseroy

दरअसल, पिछले साल कार्तिक आर्यन, कृति सैनन और राजपाल यादव के साथ रोनित रॉय फिल्म 'शहजादा' का प्रमोशन के लिए कपल शर्मा के शो में पहुंचे थे. वहां पर उन्होंने खुलासा किया था कि उन्हें हॉलीवुड फिल्म 'जीरो डार्क थर्टी' फिल्म में काम करने का मौका मिला था. (फोटो साभार: Instagram@ronitboseroy)

03

Instagram@ronitboseroy

कपिल के शो में रोनित रॉय ने बताया, 'हां. मुझे जीरो डार्क थर्टी के लिए सेलेक्ट किया गया था, वो भी बिना किसी ऑडिशन के. मुझे बताया गया कि Kathryn Bigelow ने मेरा काम देखा और उन्हें बहुत पसंद आया. मैं खुद हैरान था कि ऑस्कर विनिंग डायरेक्टर ने मुझे अपनी फिल्म के लिए चुना है.' (फोटो साभार: Instagram@ronitboseroy)

04

Instagram@ronitboseroy

रोनित रॉय ने आगे कहा, 'मैंने अपनी सारी डेट्स करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर को दे रखी थी. मैंने उनकी टीम से डेट्स शिफ्ट करने के लिए बात की और उन्हें बताया कि ऑस्कर विनिंग डायरेक्टर के साथ फिल्म में काम करने का बड़ा मौका मिला, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया. इसके बाद मुझे हॉलीवुड फिल्म को मना करना पड़ा.' (फोटो साभार: Instagram@ronitboseroy)

05

Instagram@ronitboseroy

रोहित रॉय ने आगे बताया कि हॉलीवुड फिल्म को मना करने के बाद करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की शूटिंग भी टल गई थी. इस वजह से उन्हें बहुत निराशा हुई थी क्योंकि उनके हाथ से 'जीरो डार्क थर्टी' फिल्म निकल गई है और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की भी शूटिंग तय समय में नहीं हुई. (फोटो साभार: Instagram@ronitboseroy)

06

Instagram@ronitboseroy

साल 2013 में न्यूज एजेंसी पीटीआई के साथ इंटरव्यू के दौरान रोनित रॉय ने बताया था कि उन्हें 'जीरो डार्क थर्टी' फिल्म ना करने का अफसोस है. उन्होंने कहा, 'मुझे जीरो डार्क थर्टी में एक बहुत ही दिलचस्प रोल मिला था. दुर्भाग्यवश डेट्स की वजह से मैं फिल्म में काम नहीं कर सका. बाद में मैंने फिल्म देखी और फिर मुझे इसका हिस्सा न बन पाने का बहुत पछतावा हुआ था.' (फोटो साभार: Instagram@ronitboseroy)

Related posts

क्या आगे भी बनती रहेंगी ‘420’ पर बॉलीवुड फिल्में?

nyaayaadmin

नागार्जुन के बाद अब धनुष के बॉडीगार्ड्स ने फैन को मारा धक्का, भड़के यूजर्स

nyaayaadmin

अनिल कपूर के हमशक्ल के तौर पर हुए फेमस, अब ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में मिली एंट्री

nyaayaadmin