29 C
Mumbai
October 16, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

बाबर आजम के सपोर्ट में भारत और ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कहा- बिल्कुल बेवकूफी वाला फैसला

Indian, Australian And England Legend Support Babar Azam: बाबर आजम (Babar Azam) इन दिनों शायद अपने करियर के सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं. उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के बाकी दो मुकाबलों से ड्रॉप कर दिया गया है. बाबर के ड्रॉप होते ही सिर्फ पाकिस्तान ही नहीं बल्कि क्रिकेट जगत में खलबली देखने को मिली. भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी बाबर के सपोर्ट में उतरते हुए दिखाई दिए.

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने बाबर को ड्रॉप करने के फैसले को बेवकूफी बता दिया. माइक वॉन ने एक्स पर लिखा, “पाकिस्तान काफी वक्त से नहीं जीता. सीरीज में 1-0 से पिछड़े और बाबर आजम जैसे बेस्ट खिलाड़ी को ड्रॉप करने का फैसला कर लिया. मुझे लगता है कि पाकिस्तान क्रिकेट सप्राइज से भरा हुआ है, लेकिन यह सबसे ऊपर है. बिल्कुल बेवकूफी वाला फैसला. जब तक उसने ब्रेक नहीं मांगा हो.”

वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने भी बाबर का सपोर्ट किया. उन्होंने कहा कि ऑल टाइम ग्रेट (GOAT) को ही काट दिया. इसके आगे पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने इस बात का जिक्र किया कि बाबर ने टेस्ट की पिछली 18 पारियों में शतक नहीं लगाया. हालांकि इसके बावजूद आकाश चोपड़ा ने कहा कि बाबर को बाहर करना समस्या का हल नहीं है क्योंकि मैदान के बाहर बैठकर वह अपनी फॉर्म हासिल नहीं कर सकेंगे.

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ब्रेड हॉग भी बाबर को सपोर्ट करते हुए दिखाई दिए. उन्होंने कहा कि बाबर की खराब फॉर्म की कोहली की खराब फॉर्म से तुलना करने का कोई मतलब नहीं है. 

वहीं पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सईद अनवर भी बाबर का सपोर्ट करते हुए दिखाई दिए. उन्होंने एक्स पर लिखा, “यह भी गुजर जाएगा, मजबूत रहिए बाबर आजम बेटा. यह सभी के करियर में हो रहा है, आप वापसी करोगे.”

इसके अलावा पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने बाबर आजम के साथ-साथ शाहीन अफरीदी और नसीम शाह का भी समर्थन किया. बासित अली ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, “सिलेक्शन कमेटी कहती कि इन तीन खिलाड़ियों को रेस्ट दिया गया है, जो कहने का सही तरीका था. यह कहना बहुत गलता है कि उन्हें ड्रॉप कर दिया गया है. अगर वह कहते हैं कि उन्हें ड्रॉप कर दिया है, तो यह क्रिकेट का रेप होगा. वह हमारे हीरो हैं और आगे भी रहेंगे. प्रदर्शन में उतार-चढ़ाव आते रहेंगे. 

 

ये भी पढ़ें…

Babar Azam: ‘पूरी तरह बेवकूफाना फैसला…’, बाबर आजम को बाहर करने पर माइकल वॉन ने लगाई PCB को लताड़

Related posts

टीम इंडिया में वापसी से पहले मोहम्मद शमी दोबारा हुए चोटिल! जानिए अब लौटने में लगेगा कितना वक्त

nyaayaadmin

IND vs NZ Live Score: भारत-न्यूजीलैंड के बीच बेंगलुरु में टेस्ट, पढ़ें प्लेइंग 11 में किसे-किसे मिल सकती है जगह

nyaayaadmin

अफगानिस्तान के बाद अब ये छोटी टीम दक्षिण अफ्रीका को रौंदने के लिए तैयार

nyaayaadmin