October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

बांग्लादेश ने जमकर धोया, लेकिन तेवर तो देखो…; शान मसूद बोले – मुझे कप्तानी खोने का…

Shan Masood on Losing Pakistan Captaincy: पाकिस्तान क्रिकेट टीम को हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-0 से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी है. क्रिकेट विशेषज्ञ पाक टीम की हार का एक बड़ा कारण खराब कप्तानी को बता रहे हैं. घरेलू मैदानों पर क्रमशः 10 विकेट और 6 विकेट की हार पाक टीम के लिए बेहद निराशाजनक है. मगर अब पाकिस्तान टेस्ट टीम के कप्तान शान मसूद ने कप्तानी खोने के विषय पर बहुत बड़ा बयान दे डाला है.

शान मसूद ना केवल खराब कप्तानी को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं बल्कि एक बल्लेबाज के तौर पर उन्होंने 4 पारियों में महज 105 रन बनाए. उन्होंने कप्तानी खोने के विषय पर कहा, “मेरी नौकरी सुरक्षित रहेगी या नहीं मुझे फर्क नहीं पड़ता. मैंने कप्तानी टीम के अंदर ऐसे बदलाव लाने के लिए संभाली थी जो टीम को बेहतर होने में मदद कर सकते थे. यदि मुझे लग रहा है की यह टीम सही दिशा में जा रही है, तो व्यक्तिगत तौर पर फेल होने के बावजूद मैं टीम की बेहतरी के लिए प्रतिबद्ध रहूंगा. मुझे जितना भी समय मिलेगा, मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देता रहूंगा.”

इस वजह से जीता बांग्लादेश

मौजूदा कप्तान ने ज्यादा टेस्ट क्रिकेट खेलने की बात पर भी जोर दिया क्योंकि उनके अनुसार खासतौर पर लंबे फॉर्मेट में पाकिस्तान टीम का आधार कमजोर हो रहा है. उन्होंने दोनों टीमों के अनुभव की तुलना करते हुए कहा, “बांग्लादेश के पास ऐसे 2 खिलाड़ी (शाकिब अल हसन और मुश्फिकुर रहीम) हैं जो 70-90 टेस्ट मैच खेल चुके हैं. वहीं लिटन दास और हसन मिराज को 40 के करीब टेस्ट मैचों का अनुभव है. हमें रेड बॉल क्रिकेट में इसी तरह के अनुभव की जरूरत है. टेस्ट, क्रिकेट का सबसे बेहतरीन फॉर्मेट है, जिसमें आपको अनुभव चाहिए होता है.”

यह भी पढ़ें:

Rahul Dravid Head Coach Rajasthan Royals: राहुल द्रविड़ की राजस्थान रॉयल्स में सालों बाद वापसी, IPL 2025 से पहले बने हेड कोच

Related posts

IPL 2025: मुंबई ने किया रिलीज तो रोहित को ऑक्शन में मिलेंगे करोड़ों, लखनऊ-दिल्ली के बीच 50 करोड़ खर्च करने की होड़?

nyaayaadmin

Duleep Trophy 2024: दिलीप ट्रॉफी के लिए चारों टीमों का एलान, रोहित-विराट नहीं; गिल-गायकवाड़ और अभिमन्यु-अय्यर बनें कप्तान

nyaayaadmin

Anushka Sharma: परफेक्‍ट मम्‍मी-पापा बनने का प्रेशर बहुत ज्‍यादा, लेकिन… अनुष्का ने बच्चों की परवरिश पर क्या कहा?

nyaayaadmin