30 C
Mumbai
October 8, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

बांग्लादेश क्रिकेट टीम को एक महीने में 2 बड़े झटके, शाकिब अल हसन के बाद ये दिग्गज भी होगा रिटायर!

Mahmudullah Retirement T20 after IND vs BAN T20 Series: अभी शाकिब अल हसन को रिटायरमेंट का एलान किए करीब 2 सप्ताह ही पूरे हुए हैं. अब उनके बाद महमूदुल्लाह भी भारत बनाम बांग्लादेश टी20 सीरीज के बाद संन्यास की घोषणा कर सकते हैं. एक मीडिया रिपोर्ट अनुसार बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) के एक अधिकारी ने भारत-बांग्लादेश टी20 सीरीज के बाद महमूदुल्लाह के टी20 क्रिकेट से संन्यास लेने का दावा किया है.

महमूदुल्लाह ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद कोई टी20 मैच नहीं खेला है, लेकिन भारत के खिलाफ 6 अक्टूबर से शुरू हुई सीरीज में उनकी वापसी हुई है. अब रिपोर्ट में दावा किया गया है कि महमूदुल्लाह कोई ब्रेक नहीं ले रहे हैं बल्कि अपने टी20 करियर का समापन करना चाहते हैं. वो भारत के खिलाफ मौजूदा सीरीज के दौरान या इसके समाप्त होने के बाद छोटे फॉर्मेट से रिटायरमेंट ले सकते हैं.

शाकिब अल हसन भी कर चुके हैं रिटायरमेंट की घोषणा

कुछ दिन पहले ही बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने टी20 क्रिकेट से रिटायरमेंट ली थी. साथ ही उनका कहना था कि यदि उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के पहले मैच में खेलने का मौका मिलता है तो वह उनका लंबे फॉर्मेट में आखिरी मैच होगा. यदि शाकिब वह मैच नहीं खेलते तो उन्होंने भारत के खिलाफ कानपुर टेस्ट को अपने करियर का आखिरी टेस्ट मैच समझे जाने की बात कही.

महमूदुल्लाह का शानदार करियर

महमूदुल्लाह भारत के खिलाफ पहले टी20 मैच में केवल 1 रन बना पाए थे. खैर उनके करियर पर नजर डालें तो उन्होंने एक ऑलराउंडर की भूमिका अदा करते हुए इंटरनेशनल टी20 क्रिकेट में 139 मैच खेले, जिनमें उनके नाम 2,395 रन हैं. क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में उन्होंने 40 विकेट भी लिए हैं. उन्होंने करीब 17 साल टी20 क्रिकेट में अपने देश का प्रतिनिधित्व किया है.

यह भी पढ़ें:

IPL 2025: इन 3 खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है RCB, दो खूंखार बल्लेबाजों का भी होगा पत्ता साफ!

Related posts

Akash Deep: ‘शमी और सिराज की तरह तेज होगा’, इस गेंदबाज को लेकर सौरव गांगुली ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी 

nyaayaadmin

दिल्ली में ट्रक ड्राइवर से लड़ पड़े थे गौतम गंभीर, टीम इंडिया के हेड कोच ने ऊपर चढ़कर पकड़ा गिरेबान

nyaayaadmin

IND vs BAN: रोहित-गंभीर ने बैजबॉल को भी छोड़ा पीछे, टेस्ट को बनाया टी20; ड्रा हो रहे मैच में अब मिलेगी जीत

nyaayaadmin