29 C
Mumbai
July 2, 2024
Nyaaya News
Image default
Crime

बर्गर किंग में रात 9 बजे शख्स को गोलियों से भूना, हिमांशु भाऊ ने लिया ‘बदला’!

दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में एक दिल दहलाने वाले मर्डर को अंजाम दिया गया. मारने वाले ने बर्गर किंग रेस्टॉरेंट में बैठे एक शख्स पर गोलियों की बरसात कर दी. शख्स की मौत मौका ए वारदात पर हो गई. हत्या के कुछ घंटों बाद हिमांशु भाऊ और नवीन बाली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए कत्ल की जिम्मेदारी ली और कहा कि उन्होंने अपने साथी शक्ति दादा की हत्या का बदला लिया है. बता दें कि हिमांशु भाऊ विदेश में छिपा बैठा है और इस वक्त लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार गैंग का विरोधी गैंग है.

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक राजौरी गार्डन गोलीकांड मामले में मृतक की पहचान अमन नाम के शख्स के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक़ अमन अशोक प्रधान गैंग से तालुक रखता था. सूत्रों के मुताबिक अक्टूबर 2020 में नीरज बवानिया के रिश्तेदार शक्ति दादा की हत्या की मुखबिरी का आरोप अमन पर था.

मृतक के साथ घटना के वक्त एक जानकार महिला भी थी. जांच के दौरान ये भी पता चला है कि अमन को बर्गर किंग में एक ट्रैप के तहत बुलाया गया था. मौके से गायब लड़की पर भी साजिश का शक है. लड़की का आपराधिक रिकॉर्ड भी रहा है और हरियाणा में उसकी पहचान भी कर ली गई है और तलाश जारी है.

मंगलवार रात करीब साढ़े 9 बजे के आसपास कुछ हमलावरों ने बर्गर किंग के आउटलेट में घुसकर एक शख्स पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दी. सूत्रों के अनुसार मौके पर कम से कम 10 से 15 राउंड फायर किए गए. शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. अब बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड में हिमांशु भाऊ का हाथ है जिन्होंने सोशल मीडिया पर इस बारे में पोस्ट करके दावा किया है कि उन्होंने अपने साथी शक्ति भाऊ की मौत का बदला लिया है. हिमांशु भाऊ की इस वायरल पोस्ट के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल समेत कई एजेंसियों के कान खड़े हो गए हैं.

पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है जिस समय ये हादसा हुआ है, उस समय जितने भी लोग बर्गर किंग मे स्टाफ वाले अन्य कस्टमर मौजूद थे उन सभी के स्टेटमेंट रिकॉर्ड किए जा हैं. पुलिस ने इस मामले में 302 यानी हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और कई टीमों का गठन किया जा चुका है. आरोपियों की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. दूसरी तरफ पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच करने में जुटी है. (रिपोर्टर दीपक का भी इनपुट)

Tags: Crime News, Delhi news, Gang war, Instagram Post, Lawrence Bishnoi, Social Media Viral

FIRST PUBLISHED : June 19, 2024, 12:57 ISTNews18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

पुलिस की 20 गाड़ि‍यां, 3 घंटे का ऑपरेशन, भाई-बहन को इस तरह बचा लाए जवान

nyaayaadmin

यात्री के चेहरे पर उड़ रही थीं हवाइयां, फिर.. पेट से निकला करोड़ों रुपए का राज

nyaayaadmin

डॉक्टर है या सौदागर? नवजात बच्चों की फोटो डाल पूछ रहा- चाहिए तो मैसेज करो

nyaayaadmin