28 C
Mumbai
October 5, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

बदले की वो कहानी, जिसने तबाह कर दी बॉलीवुड डायरेक्टर की जिंदगी

01

IMDb

इन दिनों अलग-अलग ओटीटी पर मिस्ट्री-थ्रिलर जॉनर की कई फिल्में मौजूद हैं, जिनका आप लुत्फ उठा सकते हैं. मगर आज हम आपको जिस मूवी का नाम बताने जा रहे हैं, उसकी कहानी चौंका देगी. आईएमडीबी पर भी फिल्म को तगड़ी रेटिंग मिली है. हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं उसका नाम है 'सेक्शन 375'.

02

IMDb

'सेक्शन 375' फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी. इसमें ऋचा चड्ढा, अक्षय खन्ना, मीरा चोपड़ा, राहुल भट्ट जैसे सितारों ने काम किया था. 'सेक्शन 375' अब तक की बेस्ट मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्मों में से एक है. (फोटो साभार: IMDb)

03

IMDb

फिल्म की कहानी में दिखाया गया कि पॉपुलर डायरेक्टर रोहन खुराना (राहुल भट्ट) पर उसकी टीम की कॉस्ट्यूम डिजाइनर अंजलि दामले (मीरा चोपड़ा) दुष्कर्म का आरोप लगाती है. डायरेक्टर के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज होती है और फिर केस कोर्ट में चला जाता है. (फोटो साभार: IMDb)

04

IMDb

'सेक्शन 375' में ऋचा चड्ढा पब्लिक प्रॉसिक्यूटर के रोल में नजर आई थीं. वहीं, डिफेंस लॉयर के किरदार में अक्षय खन्ना दिखे. कोर्ट में दोनों वकील अपनी-अपनी दलीलें पेश करते हैं. इसके बाद आरोपी डायरेक्टर रोहन खुराना को दोषी करार देकर जेल की सजा सुनाई जाती है. (फोटो साभार: IMDb)

05

IMDb

दिलचस्प बात है कि 'सेक्शन 375' के क्लाइमैक्स में चौंकाने वाला खुलासा होता है, जिसका आप एक बार भी अंदाजा नहीं लगा पाएंगे. यही 'सेक्शन 375' की यूएसपी है, जो इसे बेस्ट मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म बनाती है. लॉयर के किरदार में अक्षय खन्ना ने महफिल लूट ली थी. (फोटो साभार: IMDb)

06

IMDb

'सेक्शन 375' का डायरेक्शन अजय बहल ने किया है. इसकी कहानी मनीष गुप्ता, अजय बहल और प्रीति सिंह ने मिलकर लिखी थी. अगर आपने इस मूवी को एक बार देखना शुरू किया, तो खत्म किए बिना उठने का नाम नहीं लेंगे. (फोटो साभार: IMDb)

07

IMDb

अक्षय खन्ना, मीरा चोपड़ा और ऋचा चड्ढा की फिल्म 'सेक्शन 375' इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बवाल काट रही है. आप घर बैठे इस मूवी का लुत्फ ओटीटी अमेजन प्राइम वीडियो पर उठा सकते हैं. इस फिल्म को आईएमडीबी पर 10 में से 8.1 रेटिंग मिली है जो अपने आप में एक बड़ी बात है. (फोटो साभार: IMDb)

Related posts

‘धर्म अंधे युग की बात’, इसरो वैज्ञानिकों के भगवान से प्रार्थना पर भड़के जावेद

nyaayaadmin

श्रद्धा आर्या ने दी खुशखबरी! शादी के 3 साल बाद बनेंगी मां, शेयर किया VIDEO

nyaayaadmin

90s की वो 5 फिल्में जिनकी गड़गड़ाहट से सहम गया था बॉक्स ऑफिस

nyaayaadmin