29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

फोकट में करवाया डांस? SRK ने कैमियो के लिए दिये तोहफे, तब्बू ने किया खुलासा

01

news18

नई दिल्ली. 'ओम शांति ओम' साल 2007 में रिलीज हुई थी. यह उस साल की सुपरहिट फिल्म थी. यह फिल्म शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण के करियर की बेहतरीन फिल्म मानी जाती है. फराह खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने 17 पहले एक अनोख रिकॉर्ड बनाया था. इस रिकॉर्ड को अभी तक कोई तोड़ नहीं पाया है.

02

news18

बता दें कि यह बॉलीवुड की एकलौती फिल्म है, जिसमें 40 से अधिक बड़े-बड़े सितारों ने कैमियो किया था. इस कैमियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू का भी नाम शामिल है.

03

news18

'ओम शांति ओम' में अपने कैमियो रोल को लेकर तब्बू ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. जूम से बात करते हुए तब्बू ने खुलासा किया कि फिल्म में कैमियो करने वाले सभी सितारों को शाहरुख खान की तरह से महंगे उपहार मिले थे.

04

news18

तब्बू ने शाहरुख के साथ अपनी वायरल तस्वीर के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि बहुत सारे लोग उन्हें शाहरुख खान के साथ में देखने के लिए बेताब हैं. स्पेशल गाने को याद करते हुए तब्बू ने कहा, 'एक शॉट हम सबने किया था. मैंने इसे फराह के लिए किया और हां, यह बहुत मजेदार था. उन्होंने मेरे लिए कुछ बेहतरीन कपड़े, शानदार हेयर स्टाइल और मेकअप बनाया और हमें शाहरुख खान से बहुत महंगे उपहार मिले.

05

news18

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस गाने के लिए सभी ने अपने पर्सनल रिलेशन और समझ के साथ इस फिल्म के गाने को किया था. गाने को लिए मेकर्स ने किसी को फीस नहीं दी थी. हालांकि तब्बू ने इस बारे में कुछ नहीं कहा.

06

news18

आपको याद दिला दें कि तब्बू यहां जिस गाने की बात कर रही हैं. वह गाना है 'दीवानगी दीवानगी'. इस गाने में जूही चावला,काजोल,करिश्मा कपूर,लारा दत्ता,मलाइका अरोड़ा,मिथुन चक्रवर्ती,प्रीटी जिंटा,प्रियंका चोपड़ा,रानी मुखर्जी,रेखा, सुष्मिता सेन ,रितेश देशमुख,सैफ अली खान,सलमान खान,संजय दत्त,शबाना आज़मी,शिल्पा शेट्टी,सुनील शेट्टी,तब्बू,तुषार कपूर,उर्मिला मातोंडकर,विद्या बालन,जायेद खान, आफताब शिवदासानी,अमृता अरोड़ा,अरबाज खान,बॉबी देओल, धर्मेंद्र,डीनो मोरीया, गोविंदा,जितेंद्र आदि ने शानदार कैमियो किया था.इन सभी सितारों ने शाहरुख खान के साथ इस गाने में ठुमके लगाए थे. यह गाना सबसे ज्यादा हिट साबित हुआ था

07

news18

वहीं अभिषेक बच्चन, अक्षय कुमार, अमीषा पटेल, अमिताभ बच्चन, बप्पी लाहिड़ी , बिपाशा बसु ,चंकी पांडे, दिया मिर्जा, फिरोज खान,गौरी खान,गोविंदा, ऋतिक रोशन, करण जौहर,कोएना मित्रा,ऋषि कपूर,शबाना आज़मी सहित कई सितारों को भी फिल्म के स्पेशल अवार्ड सीन में देखने को मिला था.

08

news18

फिल्म की कमाई की बात करें तो, फराह खान के निर्देशन बनी इस फिल्म को शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान ने प्रोड्यूसर किया था. इस फिल्म के मेकर्स ने करीब 40 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया था, जिसने दुनिया भर में 150 करोड़ की कमाई की. साल 2007 की ये सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म थी.

Related posts

कैसे चढ़ा सोनाक्षी-जहीर का प्यार परवान? 8 फोटो से समझिए ये पूरी LOVE STORY

nyaayaadmin

एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं हिना खान? कश्मीरी होने पर सुने ताने

nyaayaadmin

लॉरेंस विश्नोई गैंग से जुड़े सलमान फायरिंग केस के तार, पुलिस को मिला सबूत

nyaayaadmin