29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

फाइव स्टार होटल जैसे हैं ये 5 लग्जरी सिनेमा थिएटर, एक के मालिक हैं अजय देवगन

01

यह थिएटर दिल्ली के वसंत कुंज इलाके के एंबिएंस मॉल के अंदर है. इस थिएटर की सबसे बड़ी खासियत तो यह है कि इसकी रीक्लाइनर सीट्स पूरे बेड की तरह खुल जाती हैं जिस पर बैठकर या फिर लेट कर भी फिल्म देख सकते हैं. आपको ऑर्डर देने के लिए फिल्म छोड़कर हाॅल से बाहर जाने की जरूरत भी नहीं पड़ती है क्योंकि आप की सीट के पास एक बटन दिया गया होता है जिसे दबाकर आपके पास ही आर्डर लेने के लिए व्यक्ति आ जाएगा. इसके अलावा इस थिएटर में चार तरह के हाॅल हैं जिनका एंबिएंस पूरी तरह से अलग-अलग है.

02

यह सिनेमा थिएटर दिल्ली-एनसीआर के गुड़गांव इलाके में है. इस थिएटर की सबसे बड़ी खासियत तो यह है कि इस थिएटर में लगाई गई सीट्स काफी आरामदायक होती हैं जिस पर बैठकर या फिर लेट कर आप आराम से फिल्म देख सकते हैं. इनके हर हाॅल का एंबिएंस भी अलग तरीके से डिजाइन है.

03

यह सिनेमा थिएटर दिल्ली के नेहरू प्लेस पर स्थित है. इस सिनेमा थिएटर की सबसे खास बात है कि इस सिनेमा थिएटर में लगाया गया साउंड सिस्टम आपको यहां पर फिल्म देखने का एक अलग ही एक्सपीरियंस देगा. इस थिएटर में लगाई गई रीक्लिनर सीट्स की भी लोग काफी ज्यादा तारीफ करते हैं.

04

सिनेपोलिस यूनिटी वन नाम का यह थिएटर दिल्ली के रोहिणी इलाके में है. इस थिएटर के बारे में कहा जाता है कि इसके हर हाॅल में जितनी कम सीट्स लगाई गई है उतने ही अच्छे से उसे डिजाइन भी किया गया है ताकि फिल्म देखने का एक्सपीरियंस और भी बेहतर हो. इस सिनेमा हॉल के साउंड सिस्टम से लेकर यहां के फूड तक की भी लोग काफी तारीफ करते हैं.

05

इस थिएटर का नाम एनवाई सिनेमाज (NY Cinemas) है. यह थिएटर ब्रांड फिल्म स्टार अजय देवगन का है. इसका नाम भी उन्होंने अपने दोनों बच्चों के नाम के पहले-पहले अल्फाबेट के हिसाब से रखा है. अजय के बच्चों का नाम निसा और युग देवगन (Nysa and Yug Devgn) है. इस थिएटर के बारे में कहा जाता है कि यह देश के सबसे लग्जरियस थिएटर में से एक है और इसके साउंड सिस्टम की भी काफी ज्यादा तारीफ की जाती है.

Related posts

पत्नी को तलाक दिए बगैर की दूसरी शादी, पिता को पसंद नहीं किया बेटा

nyaayaadmin

‘कौन हैं कंगना, सुंदर हैं क्या?, अन्नू कपूर के बयान पर ‘क्वीन’ का आया जवाब

nyaayaadmin

कश्मीर में चिल कर रहीं 70 की 2 टॉप एक्ट्रेस, साथ में सलमान खान की सौतेली मां

nyaayaadmin