28 C
Mumbai
September 9, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Astro

पैसों के मामले में आज का दिन रहेगा अच्छा, धन आगमन होगा, सोचे काम भी होंगे पूरे

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 1 वालों के लिए आज का दिन अच्छा है. पैसों के मामले में भी आज का दिन अच्छा रहेगा. आज आपको अचानक से आपका रुका हुआ पैसा मिल सकता है. अगर आप खेल जगत से जुड़े हैं तो संभावना है कि आज आपको जीत की ट्रॉफी से सम्मानित किया जा सकता है. परिवार के साथ भी आज खुशनुमा माहौल बना रहेगा. जीवनसाथी के साथ भी आज आपके रिश्ते मधुर बने रहेंगे.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक दो वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है. आज आप स्वभाव से बहुत भावुक रहेंगे. आपके लिए सलाह है कि आप अपने कार्यस्थल या परिवार में अत्यधिक भावुकता में आकर कोई निर्णय न लें, जो भी कहें, सोच-समझकर करें. आज आपके पास धन भी आता रहेगा. परिवार के सदस्यों के साथ भी आज का दिन बहुत अच्छा बीतेगा. आज आप अपने जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान भी बना सकते हैं.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 3 वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है. आज आपके लिए सलाह है कि आप अपने धन को दान-पुण्य में लगाएं या अपनी क्षमतानुसार किसी धार्मिक कार्यक्रम में दान करें. यह आपके भविष्य के लिए बहुत फायदेमंद साबित होगा. आज आप जितना सोचते हैं, उससे कहीं ज्यादा सकारात्मक रहेंगे और आज आपको सकारात्मक लोगों से मिलने के अवसर प्राप्त होंगे, इससे आपको अपने व्यापार में आर्थिक लाभ के योग बनेंगे. आज आप जो भी निर्णय लेंगे उसमें परिवार का हर सदस्य आपके साथ रहेगा. आज आप अपने जीवनसाथी को भी हर मोड़ पर अपने सामने खड़ा पाएंगे.

ये भी पढ़ें: शुक्रवार को है सावन​ शिवरात्रि, कैसे करें व्रत पूजन और उद्यापन? शिव पुराण से जानें सही विधि

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 4 वाले लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आपके विचार और आपके शब्द दोनों ही नकारात्मकता से भरे रहेंगे. आज आपके लिए सलाह है कि अपने कार्यस्थल और परिवार के सदस्यों के साथ किसी भी तरह की नकारात्मक बातचीत से बचें, अन्यथा यह आपके व्यवसाय और नौकरी के लिए अच्छा नहीं होगा. ऐसा करने से आपको आर्थिक नुकसान होने की भी संभावना बन सकती है. परिवार के सदस्यों के साथ आज का दिन अच्छा बीतेगा. जीवनसाथी के साथ भी आज संबंध अच्छे रहेंगे.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 5 वालों के लिए आज का दिन सामान्य है. व्यापार के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. आज अपना विशेष ध्यान रखें. ऐसा लगता है कि आप पेट संबंधी किसी बीमारी से पीड़ित हो सकते हैं. आज आप परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा समय बिताएंगे. आज जीवनसाथी के साथ बहस हो सकती है, इसलिए आज आप शांत रहें और सौम्य भाषा का प्रयोग करें, यही आपके लिए सबसे अच्छा रहेगा.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन मूलांक 6 वालों के लिए अच्छा है. आज आप अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए नए तरीकों के बारे में सोच सकते हैं, जिससे आपको जल्द ही आर्थिक लाभ होगा. पैसों के मामले में आज का दिन सामान्य है. आज आप परिवार के सदस्यों के साथ कुछ मनोरंजन की योजना बना सकते हैं. जीवनसाथी के साथ आज का दिन अच्छा है. उपाय के तौर पर आज हनुमान चालीसा का पाठ करें, लाभ होगा.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 7 वालों के लिए आज का दिन ठीक नहीं है. आप अपने कार्यस्थल और परिवार में खुद को अलग-थलग महसूस करेंगे. आज आप किसी के सामने अपनी बात कहने से बचेंगे. परिवार के सदस्यों के साथ भी आज का दिन सामान्य रहेगा. आज अपने जीवनसाथी को उसकी पसंद की कोई चीज खिलाएं, इससे आपकी परेशानियां दूर होंगी.

ये भी पढ़ें: सिंह वाले पाएंगे सरकारी नौकरी, कन्या राशिवालों को मिलेगी ढेर सारी सफलताएं-खुशियां! पढ़ें अगस्त मासिक राशिफल

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अंक 8 वालों के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है. पैसों के मामले में भी आज कुछ खास नहीं है. आपके लिए सलाह है कि आज कहीं भी पैसा निवेश करने से बचें. आज आपको अपने परिवार के साथ दिन बिताने की कोशिश करनी चाहिए क्योंकि परिवार के साथ आज आपका दिन बहुत बढ़िया बीतेगा. सुबह की शुरुआत भी काफी अच्छी रहेगी. आज आप अपने बच्चों के भविष्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं. आपके लिए सलाह है कि आज शांत रहें और गुस्सा न करें.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन मूलांक 9 वालों के लिए अच्छा है. आज आपके सभी सोचे हुए काम पूरे होंगे. आज धन का आगमन भी होगा. आज आपको अचानक से आपका रुका हुआ पैसा मिल जाएगा, जिससे आप बेहद खुश होंगे और अपने परिवार के सदस्यों के साथ इस खुशी को साझा करेंगे. आज आप परिवार के सदस्यों और जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घूमने जाने की योजना भी बना सकते हैं. कुल मिलाकर आज का दिन आपके लिए अनुकूल है.

Tags: Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED : August 2, 2024, 24:01 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

पढ़ाई में नहीं लग रहा बच्चे का मन, एकाग्रता को बढ़ाएंगे ये वास्तु टिप्स

nyaayaadmin

आज इस राशि के लोग आर्थिक मामलों में रहें सतर्क, अनावश्यक खर्चों से बचें

nyaayaadmin

नहीं जानते क्या करें जली हुई बाती का? अक्सर पूजा के बाद फेंक देते हैं?

nyaayaadmin