29 C
Mumbai
October 3, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

पेरिस ओलंपिक में विनेश फोगाट ने PM मोदी से वीडियो कॉल पर बात करने से कर दिया था इनकार, जानें क्यों किया था मना

Why Vinesh Phogat Denied Call With PM Modi: पेरिस ओलंपिक 2024 में पूर्व भारतीय पहलवान विनेश फोगाट मेडल जीतने से चूक गई थीं. 100 ग्राम वजन ज्यादा होने के कारण विनेश को गोल्ड मेडल मैच से पहले ही डिस्क्वालीफाई कर दिया गया था. डिस्क्वालीफाई होने के बाद विनेश खूब चर्चा में रही थीं. इसी दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कॉल विनेश के पास गया था, लेकिन भारतीय पहलवान ने पीएम मोदी से कॉल पर बात करने से इंकार कर दिया था. तो आइए जानते हैं कि विनेश ने पीएम मोदी बात करने से क्यों मना किया था. 

विनेश ने ‘लल्लनटॉप’ को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के कारण पीएम मोदी से कॉल पर बात नहीं की थी. दरअसल मेडल जीतने वाले एथलीट्स से पीएम मोदी फोन पर बात करते हैं और उस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया शेयर किया जाता है, लेकिन विनेश वीडियो शेयर किए जाने के पक्ष में नहीं थीं.

इंटरव्यू में जब विनेश से पूछा गया कि मेडल से चूकने के बाद आपके पास पीएम मोदी का कॉल आया था? इसका जवाब देते हुए विनेश ने कहा, “आया था फोन. मैंने मना कर दिया. मेरे पास डायरेक्ट फोन नहीं आया था, लेकिन वहां पर इंडिया के जो ऑफीशियल्स थे, उन्होंने बोला कि बात करना चाहते हैं.”

विनेश ने आगे कहा, “उन्होंने मेरे सामने शर्तें रखीं. आपका कोई आदमी साथ में नहीं रहेगा. हमारी टीम रहेगी दो लोगों की, एक वीडियो शूट करेगा और एक बात करवाएगा और वो वीडियो सोशल मीडिया पर जाएगा. मैंने पूछा कि सोशल मीडिया पर जाएगा? तो कहां ‘हां’ जाएगा, तो मैंने कहा ‘सॉरी.’ मैं अपने इमोशन का और अपनी मेहनत का ऐसे सोशल मीडिया पर तो मजाक नहीं बनाऊंगी.”

विनेश ने फिर आगे कहा, “अगर उन्हें सच में किसी खिलाड़ी के साथ सहानूभूति है, तो बिना रिकॉर्डिंग के बात कर सकते हैं. शायद उनको ये पता है कि जिस दिन भी विनेश से बात हुई, विनेश दो साल का हिसाब जरूर मांगेगी. इसलिए उन्होंने कहा कि आपका कोई फोन नहीं रहेगा, हम रिकॉर्ड करेंगे. वो तो अपने लेवल पर काट सकते हैं, लेकिन मैं तो ओरिजनल डालूंगी, तो उन्होंने मना कर दिया कि ऐसा तो नहीं हो पाएगा.”

 

ये भी पढ़ें…

BCCI के इन 2 नियम से विदेशी खिलाड़ियों के उड़ जाएंगे होश, IPL अब बनेगा और भी ज्यादा मजेदार

Related posts

IPL 2025 तक ऐसा है टीम इंडिया का शेड्यूल, चैंपियंस ट्रॉफी समेत इन देशों से खेलनी है सीरीज

nyaayaadmin

WTC Points Table: इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज़ को हराकर बदल दिया टेस्ट चैंपियनशिप का प्वाइंट्स टेबल, टीम इंडिया को हुआ नुकसान?

nyaayaadmin

ओलंपिक मशाल जलाने के पीछे है दिलचस्प किस्सा, सदियों पहले शुरू हुई थी परंपरा; जानें क्या है इसके पीछा का साइंस

nyaayaadmin