31 C
Mumbai
October 16, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

पिता चाहते थे दर्जी बनाना, बेटा बन बैठा खूंखार विलेन, एक्टिंग में आने से…

01

news18

नई दिल्ली. भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं जो करना कुछ और ही चाहते थे, लेकिन बन गए एक्टर. एक हीरो तो ऐसा भी है जिसे पहले कपड़े सिलने वाला टेलर बनना था लेकिन अब वो खुद भी स्टार है और उसकी बेटी भी सुपरहिट एक्ट्रेस है. इंडस्ट्री में इस एक्टर ने नेगेटिव किरदारों से अपनी अलग पहचान बनाई है.

02

(फोटो साभार: Instagram@mylove_bollywoodstars)

बॉलीवुड के वो टैलेंटेड एक्टर और खूंखार विलेन शक्ति कपूर हैं. अपने परिवार के खिलाफ जाकर उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. दरअसल उनके पिता उन्हें सुई, धागा और मशीन थमा कर दर्जी बनाना चाहते थे. लेकिन किस्मत के ताने बाने की बुनाई कुछ और ही गढ़ रही थी. ये लड़का फिल्मों में आया और एक्टर बन गया.

03

news18

शक्ति कपूर ने अपने करियर में शाहरुख, सलमान, अनिल कपूर जैसे कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है और कई हीरोइनों संग भी वो अभिनय कर चुके हैं. वह बॉलीवुड के अब तक के सबसे मशहूर खलनायकों में से एक बन चुके हैं. बेहद सिंपल बैकग्राउंड से आए शक्ति कपूर के लिए ये आसान नहीं था.

04

News18

शक्ति कपूर ने साल 1977 में फिल्म खेल खिलाड़ी से अपने करियर की शुरुआत की थी. उनके पेरेंट्स ने उनका नाम सुनील सुंदरलाल कपूर रखा था. लेकिन फिल्मों में एंट्री करने के लिए उन्होंने अपना नाम बदल लिया और शक्ति कपूर के नाम से जाने जाते हैं.

05

(फोटो साभार: Instagram@shraddha_thelove)

शक्ति कपूर ने शिवांगी कपूर से शादी की हैं. वह जानी- मानी अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे की बहन हैं. उनके दो बच्चे हैं, एक बेटा सिद्धांत कपूर और एक बेटी श्रद्धा कपूर. श्रद्धा कपूर ने साल 2010 में फिल्म 'तीन पत्ती' के जरिए डेब्यू किया था. आज श्रद्धा कपूर इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं.

06

news18

साल 2023 में शक्ति कपूर ने डीडी उर्दू को एक इंटरव्यू में बताया था कि एक एक्टिंग इंस्टीट्यूट में वह मिथुन से मिले थे वह उनके सीनियर थे. इस दौरान शक्ति ने मिथुन से अपनी पहली मुलाकात का जिक्र किया था. उन्होंने बताया कि पहली मुलाकात में ही स्टार को बीयर ऑफर कर दी थी.

07

news18

शक्ति कपूर ने आगे बताया कि उस दौरान कुछ सीनियर्स ने मुझे देख लिया और उन्होंने मुझे एक कमरे में खींच लिया, मुझे फर्श पर पटक दिया और पूछा कि तुम्हारी हि्म्मत कैसे हुई, इतना ही नहीं, मेरे बालों का भी उन्होंने बहुत मजाक बनाया था.

Related posts

Jigra Movie Review: वेदांग के साथ मिलकर आलिया भट्ट ने दिखाया ‘जिगरा’

nyaayaadmin

’25 लोगों को पीटने वाले हीरो पर…’ नवाजुद्दीन ने एक्शन फिल्मों का उड़ाया मजाक

nyaayaadmin

एक्शन करती नजर आएंगी एक्ट्रेस मालविका मोहनन, ‘सरदार 2’ के सेट से शेयर की PHOTO

nyaayaadmin