29 C
Mumbai
October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Astro

पदोन्नति की है प्रबल संभावना, ​बिजनेस में होगी उन्नति, अधिकारी से मिलेगी मदद!

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप प्रोत्साहन के लिए तरसते हैं; केवल प्यार और कोमल धक्का ही आपके अंदर सर्वश्रेष्ठ को सामने लाता है. आप खुश और संतुष्ट हैं; दिन शानदार उपलब्धियों से भरा है. इस समय मुकदमेबाजी सामने आने की आशंका है. आप काफी मौद्रिक लाभ कमाते हैं और एक ईर्ष्यापूर्ण पेशेवर प्रतिष्ठा अर्जित करते हैं. कोई खास व्यक्ति आपके लिए कुछ अतिरिक्त अच्छा करता है. आपका लकी नंबर 18 है और आपका लकी रंग लाल है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप जो भी काम करेंगे, उसमें आगे बढ़ेंगे और भाग्य के उतार-चढ़ाव को अपने कदमों में समेट लेंगे. आज सामूहिक गतिविधियों में भागीदारी पर जोर रहेगा. यह वह समय है, जब आप वह हासिल कर सकते हैं जिसके लिए आप लंबे समय से तरस रहे हैं. पदोन्नति के लिए चुने जाने की प्रबल संभावना है. आपके साथी के साथ आपके रिश्ते में वह बढ़िया, शांत गुण है. आपका भाग्यशाली अंक 7 है और आपका भाग्यशाली रंग लेमन है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपको अप्रत्याशित क्षेत्रों से प्रशंसा मिलेगी. बच्चे आज आपको खुशी के बड़े पल प्रदान करेंगे. यदि आपको त्वचा संबंधी कोई समस्या है तो किसी अच्छे विशेषज्ञ से परामर्श लें. व्यापार में उन्नति होगी और आपकी आय में भी वृद्धि हो सकती है. इस अवधि में आपके साथी का स्वास्थ्य चिंता का विषय हो सकता है. आपका शुभ अंक 22 है और आपका शुभ रंग इंडिगो है.

ये भी पढ़ें: कब से शुरू हो रहा है पितृ पक्ष? पितरों की नाराजगी दूर करने का पर्व, जानें श्राद्ध की तिथियां और तारीख

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि इस समय आप दर्शनशास्त्र की ओर झुकाव रखते हैं. जीवन की विलासिता को पाने की इच्छा, यहीं और अभी, पूरे दिन बनी रहती है. आपके प्रतिद्वंद्वी सक्रिय हैं, लेकिन आप उन्हें शांत करने के लिए चतुराई और कूटनीति का उपयोग कर सकते हैं. आज आप खर्च करने के मूड में हैं. खुद का आनंद लें. रोमांस खिल रहा है और आप अपने साथी के साथ कुछ यादगार पल साझा करेंगे. आपका लकी नंबर 18 है और आपका लकी रंग रोज़ी ब्राउन है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपको उच्च अधिकारियों के माध्यम से बहुत कुछ हासिल होगा. आज आप ऐसी स्थिति में फंसे हुए महसूस करते हैं, जिससे आप उलझन में हैं. आपकी शारीरिक और मानसिक ऊर्जा चरम पर है, जिससे आपको सर्वशक्तिमान होने का अहसास हो रहा है. अभी प्राप्त जानकारी आपको वित्तीय लाभ के लिए बोली लगाने में मदद करेगी. मौजूदा संबंध संकट में हैं; सुलह की कोशिश न करें, समय को जो करना है, करने दें. आपका शुभ अंक 17 है और आपका शुभ रंग सफेद है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि लंबे समय से लंबित कागजी कार्रवाई आश्चर्यजनक आसानी से पूरी हो जाएगी. आज आप बाहर खाने का आनंद लेंगे. आपका आकर्षण और अच्छा स्वास्थ्य आज सर्वकालिक उच्च स्तर पर है. काम में रुकावटें इस समय उपलब्धि में सबसे बड़ी बाधा हो सकती हैं. आप किसी नए व्यक्ति से मिलते हैं जिसकी ओर आप बहुत आकर्षित होते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित नहीं कर पाते कि पहला कदम कैसे उठाया जाए. आपका भाग्यशाली अंक 7 है और आपका भाग्यशाली रंग मैरून है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि कोई ऐसा व्यक्ति जो अधिकार के पद पर हो, आपकी मदद करेगा. जीवन की सुख-सुविधाओं को पाने की इच्छा, आज और अभी, पूरे दिन बनी रहेगी. ऐसा लगता है कि आप फ्लू की चपेट में आ रहे हैं. जनसंपर्क से आपको पर्याप्त लाभ मिलने के संकेत हैं. आपके जीवन में रोमांस आपको तृप्ति की भावना से भर देता है और आपको बादलों में विचरण कराता है. आपका भाग्यशाली अंक 1 है और आपका भाग्यशाली रंग हल्का लाल है.

यह भी पढ़ें: कब है सोमवती अमावस्या? शिव योग में करें स्नान और दान, जानें पितर कैसे होंगे खुश

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि कोई महत्वपूर्ण व्यक्ति आपको गलत समझ सकता है. आज आप चिंता के दर्द से ग्रस्त दिख रहे हैं. मदद के प्रस्ताव स्वीकार करते समय सावधान रहें, क्योंकि आज धोखे की संभावना अधिक है. अंतर्राष्ट्रीय व्यापार से जुड़े लोग इस अवधि में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. आप खुद को प्रलोभन से दूर विवाहेतर संबंध में पा सकते हैं. आपका लकी नंबर 11 है और आपका लकी रंग पीच है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपकी गर्मजोशी और समझदारी अतीत में खराब हुए रिश्तों पर मरहम का काम करेगी. आज शॉपिंग करने से आपका मन प्रसन्न रहेगा, क्योंकि आप घर के लिए कुछ खरीदेंगे. तुरंत मेडिकल चेक-अप करवाएँ. यह ऐसा काम हो सकता है जिसे आप कुछ समय से टाल रहे थे. आज का दिन बहुत सारा पैसा कमाने का है. नए रोमांस की संभावनाएँ बहुत अच्छी हैं. आपका लकी नंबर 6 है और आपका लकी रंग लाल है.

Tags: Astrology, Dharma Aastha, Horoscope

FIRST PUBLISHED : August 17, 2024, 24:06 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

चौथा सावन सोमवार कब? शुक्ल योग-स्वाति नक्षत्र में होगी शिव पूजा, देखें मुहूर्त

nyaayaadmin

Medical Astrology: क्या ज्योतिष विद्या से संभव है बीमारियों का इलाज? जानें सच

nyaayaadmin

3 शुभ योग में हरियाली तीज आज, जान लें पूजा विधि, सामग्री, मुहूर्त और महत्व

nyaayaadmin