28 C
Mumbai
September 9, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

न बच्चन, न खान, अगर सबकुछ रहता ठीक, तो ऐश्वर्या राय बनती इस फैमिली की बहू

01

Aishwarya Rai Bachchan abhishek

ऐश्वर्या राय और बच्चन फैमिली के बीच क्या चल रहा है? अभिषेक और ऐश्वर्या का क्या सच में तलाक होने वाला है? इसका सच तो आने वाले वक्त में पता चलेगा. अब दोनों के बीच कैसे भी रिश्ते हो, लेकिन एक समय में अभिषेक और ऐश्वर्या को फिल्म इंडस्ट्री बेस्ट कपल माना जाता रहा है. फैंस भी दोनों को आइडल कपल मानते हैं. दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अप्रैल 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे.

02

Aishwarya Rai Bachchan film abhishek

ऐश्वर्या राय ने अभिषेक का शादी का प्रपोजल एक्सेप्ट करने से पहले बॉलीवुड के दो बड़े एक्टर को डेट किया था. अगर सबकुछ ठीक रहता, तो ऐश्वर्या बच्चन फैमिली की बहू बन पाती. अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय ने साल 2000 में आई फिल्म 'ढाई अक्षर प्रेम के' में पहली बार साथ काम किया. तब ऐश्वर्या सलमान संग रिलेशनशिप में थी.

03

Aishwarya Rai , Abhishek Bachchan , Jaya Bachchan, Amitabh Bachchan, Jaya Bachchan Aishwarya Rai, Amitabh Bachchan feeling on Aishwarya Rai, Aishwarya Rai relationship with Amitabh Bachchan, Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Fights , Aishwarya Rai Abhishek Bachchan divorce rumours , Aishwarya Rai Abhishek Bachchan marriage in trubble , Aishwarya Rai Abhishek Bachchan photo , Aishwarya Rai Abhishek Bachchan news , Aishwarya Rai Abhishek Bachchan video

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की लव स्टोरी 'धूम 2' के स्टोरी के सेट से शुरू हुई. इसके बाद, दोनों ने उमराव जान में साथ काम किया. अभिषेक फिल्म 'जोधा अकबर' के सेट पर ऐश्वर्या को शादी के लिए प्रपोज कर दिया और फिर सात फेरे लिए.

04

Aishwarya Rai Bachchan vivek oberoi

अभिषेक बच्चन से पहले, ऐश्वर्या राय बच्चन ने विवेक ओबेरॉय को डेट किया. साल 2004 में आई ऐश्वर्या ने विवेक के साथ 'क्यों! हो गया ना' में काम किया. फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों नजदीकियां बढ़ीं. लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन के एक्स बॉयफ्रेंड सलमान को यह रास नहीं आया.

05

Vivek oberoi Aishwarya Rai Bachchan

विवेक ओबेरॉय ने हाल में ब्रुट इंडिया को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि सलमान खान से टकराव की वजह से उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें काम नहीं मिल पाया. अगर ऐश्वर्या और विवेक के बीच सलमान नहीं आते और दोनों के बीच सब ठीक रहता तो ऐश्वर्या ओबेरॉय फैमिली की बहू होती.

06

Aishwarya Rai Bachchan

ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान की लव स्टोरी के 90 के दशक में खूब चर्चे थे. साल 1999 में आई 'हम दिल दे चुके सनम' से दोनों की नजदीकियां बड़ी. दोनों को प्यार हुआ. लेकिन बहुत जल्द ही दोनों के बीच लड़ाइयां होने लगी थीं.

07

Aishwarya Rai Bachchan Salman khan

सलमान खान और ऐश्वर्या राय का ब्रेक भी काफी चर्चा में रहा था. सलमान एक दिन शराब पीकर उनके घर चले गए. उनसे शादी करने के लिए कहा. इस दौरान दोनों के बीच बहस हुई. टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ने ऐश्वर्या का मानसिक और शारीरिक शोषण किया. सलमान नशे में थे. इसके बाद दोनों ने कभी न तो साथ काम किया और न किसी इवेंट में साथ दिखे.

Related posts

तनुश्री दत्ता के MeToo वाले आरोपों पर नाना पाटेकर ने अब तोड़ी चुप्पी

nyaayaadmin

अनन्या पांडे बनीं ‘Anant Brigade’, बाराती बन पहुंचीं वेडिंग वेन्यू

nyaayaadmin

Stree 2 Box Office Collection Day 8: ‘स्त्री 2’ ने लगाया बॉक्स ऑफिस में करंट

nyaayaadmin