29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

न पूजा दीदी, न जीतू भैया, कोटा फैक्ट्री 3 के क्लाइमैक्स में ये एक्टर बना हीरो

01

Kota Factory 3

'कोटा फैक्ट्री 3' में जीतू भैया के साथ-साथ पूजा दीदी को दिखाया गया. यह किरदार एक्ट्रेस तिलोत्मा शोम ने निभाया है. इस सीजन में वह जीतू भैया यानी जितेंद्र कुमार पर भारी पड़ी हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया. लेकिन क्लाइमैक्स में एक और एक्टर दिखा, जिसने पूरी लोगों की बैचेनियों को थाम लिया. (फोटो साभारः नेटफ्लिक्स)

02

Kota Factory 3

दरअसल, 'कोटा फैक्ट्री 3' के फाइनल एपिसोड में जब वैभव गलत एग्जामिनेशन सेंटर पहुंच जाता है, तो उसे कोई ऑटो या टैक्सी नहीं मिलती है, तभी स्कूटर पर सवार एक शख्स उसकी मदद करने आता है. (फोटो साभारः नेटफ्लिक्स)

03

Kota Factory 3

'कोटा फैक्ट्री 3' में वैभव के किरदार के साथ ऑडियंस का गहरा अटैचमेंट है. उसे समझदार लड़का दिखाया गया है. मेन्स क्लियर करने के बाद एडवांस का पेपर देने जाता है. सबको उम्मीद होती है कि उसका निकल जाएगा. (फोटो साभारः नेटफ्लिक्स)

04

Kota Factory 3

बालमुकुंद, वर्तिका और बाकी स्टुडेंट अपने एग्जामिनेशन सेंटर में एंट्री कर चुके होते हैं. बस वैभव ही गलत जगह पहुंचने की वजह से अपने एग्जामिनेशन सेंटर पहुंचने के लिए हताश हो जाता है. उसे पेपर छूटने और करियर में पीछे छूटने का डर सताता है. (फोटो साभारः नेटफ्लिक्स)

05

Gopi Bhalla News

वह स्कूल के बाहर खड़ा होकर लोगों से मदद मांगता है, तभी सबसे पॉपुलर कॉमेडी टीवी शो 'एफ.आई.आर.' में गोपीनाथ गंडोतरा यानी गोपी का किरदार निभाने वाले गोपी भल्ला स्कूटर पर सवार आते हैं और वैभव की मदद करते हैं.

06

Kota Factory 3

गोपी भल्ला वैभव को एग्जामिनेशन सेंटर पहुंचाने के लिए गली-मोहल्ले से स्कूटर चलाते जाते हैं और वैभव को गेट बंद होने से पहुंचा देते हैं. जीतू भैया भी गोपी भल्ला के मुरीद हो जाते हैं. तिलोत्मा शोम भी खुश होती हैं कि वैभव पहुंच गया है. (फोटो साभारः नेटफ्लिक्स)

07

Kota Factory 3 last episode

हालांकि, जब रिजल्ट आता है, तो वैभव पास नहीं हो पाता और एक बार फिर एमर्स में एडमिशन लेता है. वहीं, जीतू भैया इंस्टिट्यूट छोड़कर चले जाते हैं. अब ऑडियंस को अगले सीजन के आने का इंतजार रहेगा. (फोटो साभारः नेटफ्लिक्स)

Related posts

Bigg Boss के एक्स कंटेस्टेंट ने खोली सारी पोल, बोले – ‘1 करोड़ मिले तो भी…’

nyaayaadmin

OTT पर चला इस फिल्म का जादू, 22 देशों में कर रही टॉप ट्रेंड

nyaayaadmin

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का शुभ लग्न समारोह आज से शुरू

nyaayaadmin