27 C
Mumbai
October 5, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

न चिराग पासवान, न अजय देवगन-आर. माधवन, ये हैं इंडस्ट्री में कंगना के 3 दोस्त

01

Kangana Ranaut Best Friend

कंगना रनौत ने न्यूज18 इंडिया के चौपाल पर इंडस्ट्री में अपने दोस्तों के बारे में बताया. बेस्ट फ्रेंड जुड़े सवाल पर उन्होंने चिराग पासवान का नाम भी नहीं लिया, जिनके साथ उनकी तस्वीरें और वीडियो पिछले कई दिनों से वायरल हो रही है. चिराग पासवान के साथ भी उन्होंने फिल्म 'मिले ना मिले हम' में काम किया. लेकिन जब उनसे दोस्तों के नाम बताने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने 3 नाम बताए. इनमें चिराग पासवान का नाम नहीं है.

02

Kangana Ranaut Tezz

कंगना रनौत ने सबसे ज्यादा काम अजय देवगन के साथ किया है. कंगना ने अजय के साथ 'तेज', 'वंस अपॉन टाइम इन मुंबई' और 'रास्कल' में काम किया, लेकिन कंगना ने उन्हें अपना दोस्त नहीं मानती. 'वंस अपॉन टाइम इन मुंबई' तो ब्लॉकबस्टर हुई थी.

03

Kangana Ranaut tanu Weds Manu

कंगना रनौत ने आर. माधवन के साथ भी 'तनु वेड्स मनु' हिट फ्रेंचाइजी में काम किया. वह फिल्म के तीसरे सीक्वल को लेकर भी चर्चा में हैं. लेकिन कंगना उन्हें भी बेस्ट दोस्त नहीं मानती हैं. उन्होंने बेस्ट फ्रेंड के सवाल पर इनका नाम नहीं लिया.

04

Kangana Ranaut News18 india Chaupal

कंगना रनौत ने दो बेस्ट फ्रेंड के सवाल के जबाव में कहा, "बहुत अच्छे-अच्छे लोग फिल्म इंडस्ट्री के हैं. लेकिन आपको लगता है जो पर्दे पर दिखते हैं, वही लोग होते हैं. ऐसा नहीं है. वो मात्र 10 प्रतिशत काम करते हैं और 90 पर्सेंट फीस लेते हैं. और बाकी लोगों को गड्ढे में डालकर निकल जाते हैं."

05

Shreyas Talpade Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने आगे कहा, "50-60 दिनों का प्रोजेक्ट करते हैं, तो हम लोग मिलते हैं. हम लोग सहयोगी हैं. अनुमप खेर जी देख लीजिए. श्रेयस तसपड़े जी देख लीजिए. वी. विजेयेंद्र प्रसाद गारु हो गए. ये लोग मुझे रिस्पेक्ट देते हैं. विनम्र व्यवहार रखते हैं."

06

Kangana Ranaut Anupam Kher

दरअसल, कंगना रनौत के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'इमरजेंसी' में श्रेयस तलपड़े और अनुपम खेर ने साथ में काम किया है. लॉकडाउन के बीच हुई इस फिल्म की शूटिंग के दौरान तीनों की दोस्ती गहरी हुई है. अनुपम के साथ बीजेपी कनेक्शन भी दोनों की नजदीकियों का बड़ा कारण हो सकता है.

07

Kangana Ranaut V vijayendra prasad

वहीं, वी. विजयेंद्र प्रसाद एक स्क्रीन राइटर, डायरेक्टर रहे हैं. वो एस.एस राजामौली के पिता भी हैं. इसके अलावा, विजयेंद्र ने ही कंगना रनौत की 'थलाइवी' और 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी' का स्क्रीनप्ले लिखा था. इस दौरान उनकी दोस्ती हुई. दोनों एक दूसरे की रिस्पेक्ट करते हैं.

Related posts

‘बेवकूफ लड़के को अक्ल ही नहीं’, जब डायरेक्टर ने ऋषि कपूर को लगाई फटकार

nyaayaadmin

6000 करोड़ का मालिक, कभी मिस वर्ल्ड संग जुड़ा था नाम

nyaayaadmin

आसान नहीं है करोड़पति बनना, कैसे दे सकते हैं अमिताभ बच्चन के सवालों के जवाब?

nyaayaadmin