29 C
Mumbai
October 10, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Astro

नौकरी तलाश रहे कर्क वालों की इच्छाएं होंगी पूरी, सिंह कन्या वालों का जानें हाल

कर्क साप्ताहिक राशिफल 2024 सितंबर

गणेशजी कहते हैं कि कर्क राशि वालों के लिए इस सप्ताह का पहला भाग खुशियों से भरा रहने वाला है और दूसरा भाग थोड़ा चुनौतीपूर्ण रहने वाला है. सप्ताह की शुरुआत में आपको अपने करियर और व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए मनचाहे अवसर मिलेंगे, लेकिन इनका लाभ उठाने के लिए आपको अपने समय और ऊर्जा का प्रबंधन करना होगा. लंबे समय से आजीविका के लिए भटक रहे लोगों की इच्छाएं पूरी होंगी. सप्ताह के मध्य में अपने क्रोध और वाणी पर नियंत्रण रखें अन्यथा किसी प्रियजन से विवाद हो सकता है. घर से जुड़ी किसी समस्या का समाधान ढूंढते समय अपने परिवार के सदस्यों की भावनाओं को नजरअंदाज करने से बचें अन्यथा वर्षों से बने बनाए रिश्ते खराब हो सकते हैं. इस दौरान घर की मरम्मत आदि पर आपको अपनी जेब से थोड़ा अधिक पैसा खर्च करना पड़ सकता है. कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामलों में आपको बेवजह भागदौड़ करनी पड़ सकती है. इस दौरान व्यापार में आपको कोई खास परेशानी नहीं आएगी, लेकिन नौकरीपेशा लोगों का कार्यभार बढ़ सकता है. प्रेम संबंधों के लिहाज से यह सप्ताह मिलाजुला रहने वाला है. लव पार्टनर के साथ प्रेम और सामंजस्य बना रहेगा, लेकिन उनसे मिलने में दिक्कतें आपके लिए तनाव का कारण बन सकती हैं. दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी और जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा.

भाग्यशाली रंग: ग्रे
भाग्यशाली अंक: 3

सिंह साप्ताहिक राशिफल 2024 सितंबर

गणेशजी कहते हैं कि सिंह राशि वालों के लिए यह सप्ताह बहुत भाग्यशाली रहने वाला है. इस सप्ताह आप जिस भी काम में हाथ डालेंगे, उसमें आपको मनचाही सफलता मिलेगी. जो लोग विदेश में अपना करियर या व्यवसाय बनाने की सोच रहे थे, अगर वे प्रयास करेंगे तो उनकी इच्छा पूरी हो सकती है. पढ़ाई में आ रही बाधाएं दूर होंगी और परीक्षा-प्रतियोगिता में मनचाही सफलता मिलेगी. अगर आप लंबे समय से भूमि, भवन या वाहन खरीदने की सोच रहे हैं तो इस सप्ताह आपकी इच्छा पूरी हो सकती है. पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा. धार्मिक-सामाजिक कार्यों में भाग लेने का अवसर मिलेगा. सप्ताह के उत्तरार्ध में आपके करियर और व्यवसाय को दिन-प्रतिदिन आगे बढ़ता देख आपके प्रतिद्वंदी या छिपे हुए शत्रु बाधा उत्पन्न करने का प्रयास कर सकते हैं, इसलिए अपनी योजनाओं को गुप्त रखें और उनका महिमामंडन करने से बचें. अगर आप साझेदारी में व्यवसाय कर रहे हैं तो हिसाब-किताब निपटाने के बाद ही आगे बढ़ें. इस सप्ताह आपको अपने लव पार्टनर के साथ बेहतर तालमेल देखने को मिलेगा. इससे आपसी विश्वास और प्रेम बढ़ेगा. दांपत्य जीवन भी खुशियों से भरा रहेगा. परिवार के लोग न केवल आपका साथ देंगे, बल्कि आपके निर्णय की सराहना भी करेंगे. स्वास्थ्य सामान्य रहेगा.

भाग्यशाली रंग: नारंगी
भाग्यशाली अंक: 14

कन्या साप्ताहिक राशिफल 2024 सितंबर

गणेशजी कहते हैं कि कन्या राशि वालों को इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य, रिश्तों और सामान का बहुत ख्याल रखना होगा. सप्ताह की शुरुआत में परिवार के किसी सदस्य या कार्यस्थल पर किसी सहकर्मी से विवाद आपके तनाव का बड़ा कारण बनेगा. ऐसी स्थिति से बचने के लिए इस सप्ताह छोटी-छोटी बातों को बड़ा बनाने से बचें. आपके करियर और व्यवसाय में बहुत अधिक प्रगति नहीं होगी, लेकिन चीजें आपके पक्ष में होती नजर आएंगी. हालांकि, किसी भी योजना या व्यवसाय में पैसा लगाने से पहले किसी शुभचिंतक या विशेषज्ञ से सलाह लेना न भूलें. परीक्षा और प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे लोगों को मनचाही सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी. सप्ताह के उत्तरार्ध में आप धार्मिक-सामाजिक कार्यों में अधिक समय व्यतीत करेंगे. इस दौरान आपको कुछ मंचों पर सम्मानित भी किया जा सकता है. लोग आपके काम और व्यवहार की सराहना करेंगे. प्रेम संबंधों के दृष्टिकोण से इस सप्ताह आपको बहुत सतर्क रहना चाहिए अन्यथा आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है. वहीं, जो लोग पहले से ही प्रेम संबंध में हैं, उन्हें अपने लव पार्टनर की भावनाओं और मजबूरियों को नजरअंदाज करने से बचना चाहिए. खट्टी-मीठी नोकझोंक के साथ आपका दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा.

भाग्यशाली रंग: पीला
भाग्यशाली अंक: 7

Tags: Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED : September 16, 2024, 08:13 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

शुक्र गोचर से 6 राशिवालों का शुरू होगा गोल्डन टाइम, मिलेगा गाड़ी, बंगला!

nyaayaadmin

आज खर्चे बढ़ेंगे, इस मूलांक वालों का भाग्य पूरे दिन देगा साथ, पढ़ें भविष्यफल

nyaayaadmin

मीन राशि वालों का हो सकता है प्रमोशन, कन्या राशि वाले रखें सेहत का ख्याल

nyaayaadmin