30 C
Mumbai
October 5, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

नहीं थम रही Arshad Nadeem की फैन फॉलोइंग, ये स्टार क्रिकेटर हुआ फैन, बताया- ‘पाकिस्तान का सच्चा हीरो’

Imad Wasim Opens Up On Arshad Nadeem: पेरिस ओलंपिक 2024 की जेवलिन थ्रो इवेंट में स्वर्ण पदक जीतने वाले अरशद नदीम की फैन फॉलोइंग कम होने का नाम नहीं ले रही है. एक के बाद एक लोग उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अलावा पाकिस्तान सुपर लीग के स्टार क्रिकेटर इमाद वसीम ने अरशद नदीम की खूब तारीफ की है. उन्होंने कहा कि उन्हें उन पर गर्व है और साथ ही उन्हें पाकिस्तान का सच्चा हीरो भी बताया.

इमाद वसीम ने की अरशद नदीम की तारीफ
द हंड्रेड के एक मैच के बाद इमाद वसीम ने पाकिस्तान के जियो टीवी के रिपोर्टर से बात करते हुए कहा, “वो सोलो गोल्ड मेडल जीतने वाले पहले पाकिस्तानी हैं. मुझे नहीं लगता कि इससे बड़ी कोई उपलब्धि है. पाकिस्तानियों की कई उपलब्धियां हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि किसी सोलो एथलीट की इससे बड़ी कोई और उपलब्धि है.”

इमाद वसीम ने आगे कहा, “अरशद नदीम पाकिस्तान के हीरो हैं, वो हमारे हीरो हैं और हमें गर्व है कि वो पेरिस ओलंपिक में गए और पाकिस्तानी झंडा फहराया और पाकिस्तानी तराना गाया गया. जब मैं उन्हें देख रहा था, तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए. वो पूरी कौम के साथ हमारे हीरो हैं. हमें भी उनके साथ हीरो की तरह व्यवहार करना चाहिए. अरशद ने जिस तरह की उपलब्धि हासिल की है, उसके लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. उन्हें पाकिस्तान के लिए कई और गोल्ड मेडल जीतने हैं.”

अरशद नदीम ने तोड़ा ओलंपिक रिकॉर्ड
अरशद नदीम ने पेरिस ओलंपिक 2024 की जेवलिन थ्रो इवेंट में ओलंपिक रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इससे पहले 2008 में नॉर्वे के एंड्रियास थोरकिल्डसन ने 90.57 मीटर भाला फेंका था, लेकिन ओलंपिक 2024 में अरशद ने अपने दूसरे थ्रो में 92.97 मीटर भाला फेंका. जो एक रिकॉर्ड बन गया और इसी थ्रो की बदौलत उन्होंने गोल्ड मेडल जीता.

यह भी पढ़ें:
शान मसूद की कप्तानी में पाकिस्तान खेलेगा WTC 2025 का फाइनल? जानें और कौन-कौन है दावेदार

Related posts

PAK vs BAN: बांग्लादेश से टेस्ट सीरीज हारने के बाद इन 5 पाकिस्तानी खिलाड़ियों का खत्म हो सकता है करियर

nyaayaadmin

Vinesh Phogat: विनेश फोगाट ने संन्यास से लिया यूटर्न? भविष्य को लेकर कही ये बात

nyaayaadmin

Watch: हेलमेट उतारा, हवा में उछले और फिर चूमा… शतक के बाद सरफराज खान का जबरदस्त सेलिब्रेशन

nyaayaadmin