28 C
Mumbai
October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

‘धूम मचा’ गाने में ऋतिक के साथ बैकग्राउंड में डांस कर रहे इस स्टार को पहचानिए

01

News18

नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बना ली थी. छोटे पर्दे में अपना जलवा बिखेरने के बाद, जब उन्होंने बड़े पर्दे पर कदम रखा था तो अपनी पहली ही फिल्म 'काय पो छे (Kai Po Che)' से बॉक्स ऑफिस पर छा गए थे.

02

News18

साल 2020 में वह मुंबई में अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे. उन्होंने अपनी जान ले ली थी, जिससे न सिर्फ उनके परिवार वाले बल्कि उनके चाहने वाले भी टूट गए थे. अगर आज वह जीवित होते तो उनका करियर अलग लेवल पर होता. आप में से कई लोग यह नहीं जानते होंगे कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक बैकग्राउंड डांसर के रूप में की थी.

03

News18

जी हां, एक बार खुद उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया था कि साल 2006 में उन्होंने IIFA में परफॉर्म किया था. उन्होंने इस दौरान ऋतिक रोशन के साथ 'धूम मचा ले धूम' गाने में एक बैकग्राउंड डासर के रूप में परफॉर्म किया था, जहां वह ऋतिक के पीछे डांस करते नजर आए थे.

04

News18

बता दें, उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दीं. एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी (2016), केदारनाथ (2018) और छिछोरे (2019) जैसी फिल्मों ने उनके करियर को नई ऊंचाई दिलाई और देखते ही देखते वह सुपरस्टार बन गए थे.

05

News18

वह 2017 से दो बार फोर्ब्स इंडिया की सेलिब्रिटी 100 सूची में शामिल हुए थे. उन्होंने दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़कर मुंबई में थिएटर इंडस्ट्री में एंट्री करने के बाद अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी.

06

News18

उन्होंने सबसे पहले टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से घर-घर अपनी पहचान बनाई और बाद में बड़े पर्दे की ओर अपना रुख किया. बॉलीवुड में डेब्यू के साथ वह लोगों की पहली पसंद हन गए थे. लोग उनके अभिनय के दीवाने हो गए थे. यही वजह भी थी कि बहुत कम समय में उन्हें सुपरस्टार का टैग भी मिल गया था.

07

News18

वह बहुत ही व्यावहारिक किस्म के इंसान थे, जिनमें जरा भी घमंड नहीं थी. वह सभी से हंसते हुए ही मिलते थे. उन्होंने अपने करियर में कई किरदार को पर्दे पर जीवित किया और हर किरदार में उन्होंने खुद को फिट बैठाया. वहीं, यह बात आज तक पता नहीं चल पाई कि उन्होंने अपनी जान क्यों ले ली थी. इसके पीछे की वजह आज भी एक रहस्य बनी हुई है.

Related posts

एक्ट्रेस को 40 दिन हिरासत में रखा, फिल्ममेकर संग 3 अधिकारियों ने रची साजिश

nyaayaadmin

धूम मचाने को तैयार नया गाना, नए मिजाज का म्यूजिक कराएगा अलग एहसास

nyaayaadmin

एक्ट्रेस ने प्रियंका चोपड़ा को किया कॉपी, वही आउटफिट वही स्टाइल

nyaayaadmin