29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

धर्म बना कामयाबी में रोड़ा? मुस्लिम होने की वजह से नवाजुद्दीन ने झेला भेदभाव!

01

News18

नई दिल्ली. नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के उन सितारों में से एक हैं, जिन्होंने छोटे-छोटे किरदारों से शुरुआत करके लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला दी. नवाजुद्दीन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. वह उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के एक छोटे से गांव बुधाना से ताल्लुक रखते हैं. हाल ही में उन्होंने बयां किया क्या गांव और मुस्लिम धर्म से होना, उनकी कामयाबी में रोड़ा बना? क्या मुस्लिम होने की वजह से उन्हें भेदभाव इंडस्ट्री में झेलना पड़ा?

02

News18

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान धर्म विशेष का होने पर बात की. उन्होंने बताया कब धर्म और क्षेत्र अपकी कामयाबी के बीच में नहीं आते.

03

News18

एक पॉडकास्ट में नवाजुद्दीन ने कहा कि बाकी समाज को बॉलीवुड से सीखना चाहिए कि सभी धर्मों का सम्मान कैसे किया जाता है. उन्होंने कहा कि क्या आप जानते हैं कि जहां तक ​​एक्टिंग की बात है तो अनुपम खेर नसीरुद्दीन शाह का बहुत सम्मान करते हैं. उन्होंने 'ए वेडनसडे' का जिक्र कर दोनों के बीच आपसी सम्मान का उदाहरण दिया.

04

News18

एक्टर ने आगे कहा कि मैं इस इंडस्ट्री का हिस्सा हूं. मेरा देश सुन्दर है. जो प्यार और सम्मान मुझे यहां मिलता है, वह कहीं और नहीं मिलता. मुझे आम लोगों के बीच आकर बहुत खुशी हो रही है, क्योंकि वे मुझे जो प्यार देते हैं, चाहे वे किसी भी पृष्ठभूमि के क्यों न हों. आप इसे दुनिया में कहीं और नहीं देखेंगे. मैंने हमारे देश के अंदरूनी हिस्सों की यात्रा की है. मुझे नहीं पता कि वे खबरों में क्या दिखाते हैं, लेकिन हमारे देश के लोग खूबसूरत हैं, मासूम हैं.'

05

news18

अनुभवी अदाकारा रत्ना पाठक शाह ने भी 'द लल्लनटॉप' के साथ एक इंटरव्यू में इस विषय पर बात की थी. यह पूछे जाने पर कि कैसे वह और उनके पति नसीरुद्दीन परस्पर विरोधी राजनीतिक विचारधाराओं के बावजूद परेश रावल और अनुपम खेर के साथ काम करना जारी रखते हैं. उन्होंने कहा था, 'हम सभी ऐसे समय में बड़े हुए हैं जब दो लोग दोस्त हो सकते हैं, लेकिन अलग-अलग विचारधाराएं भी हो सकती हैं.

06

News18

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड के तीनों खान के साथ काम करने के बारे में बात की है. उन्होंने सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की एक्टिंग स्टाइल और वर्किंग पैटर्न को लेकर बात की. तीनों खान में से कौन बेस्ट है? इस सवाल पर किसी एक स्टार का नाम लेने से उन्होंने मना कर दियाऔर कहा सबकी अलग खासियत हैं. आपको बता दें कि नवाज ने सलमान के साथ फिल्म 'किक' और 'बजरंगी भाईजान' में काम किया . शाहरुख के साथ वो फिल्म 'रईस' में नजर आए हैं, जबकि आमिर के साथ उन्होंने 'सरफरोश' और 'तलाश' जैसी फिल्में की हैं.

Related posts

सोनाक्षी के बाद अब कपूर खानदान में भी बजेगी शहनाई, कभी भी हो सकती है शादी!

nyaayaadmin

शत्रुघ्न सिन्हा को अस्पताल से छुट्टी मिली, इधर सोनाक्षी हुईं संग रोमांटिक

nyaayaadmin

चेहरे पर मास्क और हाथ में काढ़ा लिए स्पॉट हुईं श्रद्धा, कहा- ‘मेरी तबीयत…’

nyaayaadmin