30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

‘दूसरे का पति इस्तेमाल कर लेती हूं तो…’ अरमान की दूसरी पत्नी का शॉकिंग बयान

01

News18

नई दिल्ली. बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन के लेटेस्ट एपिसोड में यूट्यूबर अरमान मलिक के दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने शॉकिंग बयान देकर चौंका दिया है. उन्होंने शो के दौरान पौलोमी दास से बात करते हुए ऐसा बयान दे डाला, जिसके बाद उनके बयान की खूब चर्चाएं हो रही हैं. यह सब तब शुरू हुआ जब पौलोमी दास ने कृतिका से अरमान का तौलिया इस्तेमाल करने की उसकी आदत के बारे में पूछा. फोटो साभार-वीडियो ग्रैब

02

(फोटो साभार: Instagram@kritika_malik_9)

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को आज एक हफ्ता पूरा होने को है. प्रीमियर एपिसोड में जैसे ही यूट्यूबर अरमान मलिक ने अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ एंट्री ली, हर कोई हैरान रह गया. घर के अंदर अरमान की दो शादियां चर्चा का विषय बना हुआ है. हाल ही में पौलोमी से बात करते हुए कृतिका ने 'दूसरे का पति' वाला स्टेटमेंट देकर हैरान कर दिया. कैसे शुरू हुआ ये सब चलिए आपको बताते हैं… फाइल फोटो.

03

(फोटो साभार: Instagram@armaan__malik9)

दरअसल, अरमान मलिका अपनी दोनों पत्नियों के साथ थे. पायल और कृतिका तैयार हो रही थीं. इसी दौरान कृतिका से अरमान का तौलिया इस्तेमाल करने की उसकी आदत के बारे में पूछा और कहा- 'तुम लोग एक दूसरे का तौलिया इस्तेमाल कर लेते हो?' अरमान पौलोमी के सवाल के जवाब में कहते हैं – 'कर लेते हैं, मिया-बीवी है क्यूं नहीं कर लेंगे. क्यों? नहीं करना चाहिए?' फाइल फोटो.

04

News18

अरमान की ये बात सुनने के बाद कृतिका कुछ ऐसा कहती हैं, जिसे सुनकर सब हैरान रह जाते हैं. कृतिका अरमान की बात को काटते हुए कहती हैं- 'यार जब दूसरे का पति इस्तेमाल कर सकती हूं तो, ये तो फिर भी टॉवल है.' ये सुनते ही पौलोमी जोर-जोर से हंसने लगती हैं. वहीं, कृतिका अपनी बात को जारी रखते हुए कहती हैं. 'खुद की बेइज्जती खुद ही करूंगी. कोई और बोले तो मुंह तोड़ दूंगी.' फाइल फोटो.

05

News18

इससे पहले के एपिसोड में सना मकबूल अरमान मलिक को उनकी दो शादियों पर कन्फ्रंट करती दिखी थीं. इस दौरान सना ने यूट्यूबर से सवाल किया कि अगर पायल दूसरी शादी कर लेती हैं तो इस पर अरमान क्या करते? इस पर अरमान चिढ़ जाते हैं और कहते हैं कि 'पायल ने एक्सेप्ट कर लिया, मैं नहीं करता.' फाइल फोटो.

06

News18

आपको बता दें कि अरमान मलिक ने पहली पत्नी पायल मलिक से 2011 में शादी की थी और इसके बाद उन्होंने अपने पहले बेटे चिरायु का इस दुनिया में स्वागत किया. शादी के 6 साल बाद 2018 में अरमान ने पायल की बेस्ट फ्रेंड कृतिका से शादी कर ली, वह भी अपनी पहली शादी को कानूनी रूप से तोड़े बिना. दिसंबर 2022 को अरमान मलिक ने अपनी दोनों बीवियों पायल और कृतिका की प्रेग्नेंसी का ऐलान करके सबको हैरान कर दिया था. अरमान अब चार बच्चों चिरायु, तुबा, अयान और जैन के पिता हैं. फाइल फोटो.

Related posts

रणबीर की ऑनस्क्रीन ‘गर्लफ्रेंड’, डेब्यू से बनीं रातोंरात स्टार, पहुंची हॉलीवुड

nyaayaadmin

‘रैंप वॉक है या गजगामिनी, जैसे कोई मुर्दा चल रहा है’, जाह्नवी बुरी तरह ट्रोल

nyaayaadmin

Mirzapur 3 में ‘पंचायत’ के सचिव जी की एंट्री, कालीन भैया से जुड़ा से कनेक्शन

nyaayaadmin