27 C
Mumbai
October 5, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

दुनिया की सबसे खूबसूरत एथलीट हैं Alica Schmidt, पेरिस ओलंपिक में सभी को बना डाला दीवाना

Who Is Alica Schmidt: पेरिस ओलंपिक में एथलीटों ने अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीता. वहीं, इस मेगा इवेंट्स में बड़े-बड़े रिकॉर्ड्स बने. लेकिन क्या आप दुनिया की सबसे खूबसूरत एथलीट के बारे में जानते हैं? दरअसल, पेरिस ओलंपिक में दुनिया की सबसे खूबसूरत एथलीट ने सबको अपना दीवाना बना डाला. इस बेहद खूबसूरत एथलीट का नाम है एलिका श्मिट. बहरहाल, सोशल मीडिया पर एलिका श्मिट की खूबसूरती चर्चा का विषय बना हुआ है. एलिका श्मिट ने अपने टैलेंट के अलावा खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लिया.

एलिका श्मिट ट्रैक एंड फील्ड एथलीट हैं. उन्होंने 4*400 मीटर रिले रेस में हिस्सा लिया. हालांकि, वह मेडल से चूक गईं और सातवें पायदान पर रहीं. एलिका श्मिट भले ही मेडल नहीं जीत पाई हो, लेकिन अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों में जगह बनी ली. एलिका श्मिट का जन्म 8 नवंबर 1998 को जर्मनी के वॉर्म्स में हुआ. इस तरह एलिका श्मिट की उम्र तकरीबन 25 साल है. दरअसल, एलिका श्मिट को दुनिया का सबसे खूबसूरत एथलीट माना जाता है. यह एथलीट अपनी बेमिसाल खूबसूरती से बॉलीवुड से हॉलीवुड तक की खूबसूरत एक्ट्रेस को मात देती हैं.

इसके अलावा एलिका श्मिट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर लगातार अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स कहते हैं कि एलिका श्मिट एथलीट कम और मिस वर्ल्ड ज्यादा लगती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एलिका श्मिट के पास मॉडलिंग असाइनमेंट आते रहते हैं. वहीं, एलिका श्मिट के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

ये भी पढ़ें-

Paris Olympics 2024: गोल्ड मेडल जीतने वाले अरशद नदीम को मिले 50 हजार डॉलर, नीरज चोपड़ा को नहीं मिली प्राइज मनी; जानें क्यों

Vinesh Phogat Disqualified: ट्रायल रद्द होने से ओलंपिक से चूकी थी ये पहलवान, विनेश फोगाट के डिस्क्वालीफाई होने पर बयां किया दर्द

Related posts

Cristiano Ronaldo: क्रिस्टियानो रोनाल्डो हैं एमएस धोनी के फैन? फुटबॉलर के घर में टंगी जर्सी देख चौंक जाएंगे आप

nyaayaadmin

दिलीप ट्रॉफी में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों ने मचाया तहलका, 5 विकेट हॉल और शतकों की लगाई झड़ी

nyaayaadmin

IPL 2025: अब 4 के बजाय 6 खिलाड़ी रिटेन कर सकेंगी टीमें, इन खिलाड़ियों को रिलीज नहीं करेगी CSK

nyaayaadmin