October 6, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

‘दिल कोई खिलौना है क्या’, ब्रेकअप के बाद छलका था टॉप एक्ट्रेस का दर्द

01

news 18

नई दिल्ली. अक्षय कुमार और रवीना टंडन किसी समय में एक साथ काम किया करते थे. दोनों ने कई हिट फिल्मों में काम भी किया है. फिल्म 'मोहरा' से अक्षय और रवीना की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी. दोनों की सगाई की खबरों ने भी खूब तूल पकड़ी थी, लेकिन दोनों एक वक्त पर आकर अलग हो गए थे.

02

ig

अक्षय और रवीना का रिश्ता किसी अंजाम तक पहुंचता उससे पहले ही जल्द ही दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था. रवीना टंडन ने कई बार इंटरव्यू में सगाई की बात स्वीकार की है. सगाई टूटने की वजह खुलकर सामने नहीं आई है. हालांकि अक्षय कुमार के अफेयर्स को लेकर रिश्ता टूटने की खबरें चलती रही हैं.

03

IMDb

रवीना और अक्षय के अफेयर की कितनी ही खबरें सामने आती रही. लेकिन कभी दोनों में से किसी ने भी खुलकर रिश्ता खत्म होने की वजह नहीं बताई है. खासतौर पर अक्षय ने तो कभी इस विषय पर बात नहीं की. रवीना टंडन और अक्षय कुमार की जोड़ी ऑन स्क्रीन जितनी पसंद की जाती थी. ऑफ स्क्रीन भी दोनों के बीच की नजदीकियां उतनी ही ज्यादा थीं. दोनों के बारे में हर अपडेट जानने के लिए लोग बेताब रहते थे.

04

news 18

अक्षय कुमार और रवीना टंडन की लवस्टोरी बॉलीवुड की मोस्ट फेवरेट लवस्टोरीज में से एक रही है. 90 के दशक में रवीना टंडन और अक्षय कुमार की जोड़ी पर्दे पर आते ही धमाल मचा दिया करती थी. दोनों के बीच चल रहे रिश्तों के बारे में भी लोगों को सुनने को मिलता रहता था. अपने कई इंटरव्यू में तो रवीना ने अपने ब्रेकअप से जुड़े कई किस्सों पर बात भी की है.

05

news 18

हाल ही में भी रवीना टंडन का एक पुराना इंटरव्यू इंस्टाग्राम पर सामने आया है. इंस्टाग्राम हैंडल बॉलीएक्स एक्स हॉली पर ये वीडियो शेयर किया गया है. इस इंस्टाग्राम हैंडल ने दावा किया है कि इस इंटरव्यू में रवीना टंडन अक्षय कुमार और अपने रिश्ते पर बात करती नजर आ रही हैं. हालांकि हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं कि रवीना टंडन इंटरव्यू में अक्षय की बात कह रही हैं. वह बताती हैं कि अक्षय कुमार ने दो बार सगाई की थी.

06

(pc;twitter@BombayBasanti)

सामने आए वीडियो में इंटरव्यूअर सवाल करता है कि क्या दो बार सगाई. रवीना टंडन कहती हैं कि हां ब्रेकअप के बाद फिर सगाई. रवीना बताती हैं कि ब्रेकअप के हफ्तेभर बाद फिर सगाई कर ली थी .पूछने पर बताया था कि मम्मी पापा ने हाल देखकर कहा कि कोई बात नहीं बेटा जल्दी दूसरी इंगेजमेंट करवा देंगे. ये सुनकर उन्होंने कहा दिल कोई खिलौना है क्या, जो एक बार टूट गया तो कोई बात नहीं बेटा अगले हफ्ते दूसरा दिला देंगे. (pc;twitter@BombayBasanti)

07

(pc: instagram@ rasha thadani)

बता दें कि बाद में रवीना टंडन ने डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की थी. जब रवीना और अनिल की मुलाकात हुई तो अनिल पहले से ही शादीशुदा थे, लेकिन पत्नी नताशा सिप्पी के साथ उनका वैवाहिक जीवन उथल-पुथल भरा रहा और तलाक के बाद अनिल से रवीना ने शादी रचाई थी. (pc: instagram@ rasha thadani)

Related posts

‘कोई NO नहीं कह सकता’, मलयालम इंडस्ट्री के बाद, सामने आया तमिल सिनेमा का सच

nyaayaadmin

गोविंदा को कैसे लगी गोली? जा रहे थे कोलकाता और… जानिए असल में क्या हुआ था

nyaayaadmin

दलजीत कौर ने तोड़ी निखिल से शादी, अब कर रहा है परेशान, मजबूर हुईं एक्ट्रेस

nyaayaadmin