29 C
Mumbai
July 2, 2024
Nyaaya News
Image default
Crime

‘दिल्ली नहीं आना चाहिए था…’ पति को इस हाल में देखकर महिला खो बैठी होश और…

नई दिल्ली. उत्तर-पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. कमरे के अंदर महिला घुसी तो पति को इस हालत में देखकर होश खो बैठी. पुलिस ने बताया कि 25 साल की इस महिला ने फिर खुद भी कथित तौर पर जान दे दी.

पुलिस के मुताबिक, झूमी दास और उनके 27 वर्षीय पति भास्कर डेका असम के रहने वाले थे. दास बतौर सफाईकर्मी, तो वहीं डेका चांदनी चौक क्षेत्र के ओमैक्स मॉल में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करते थे.

यह भी पढ़ें- ‘अपने कपड़े उतार दिए और मुझे…’ प्रज्वल रेवन्ना के भाई सूरज कुकर्म केस में गिरफ्तार, JDS वर्कर ने बताई आपबीती

पुलिस ने बताया कि दास को यमुना खादर में पानी की एक पाइपलाइन के नीचे लटका हुआ पाया गया, जबकि डेका का शव शनिवार सुबह उनके घर में मिला. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि झुमी दास ने एक दोस्त को फोन करके बताया कि वह यह कदम उठा रही है, क्योंकि उसके पति ने खुद को फांसी लगा ली है.

यह भी पढ़ें- चीनी माल की कोई गारंटी नहीं… अंतरिक्ष में नाम रोशन करने छोड़ा था रॉकेट, सांसत में आ गई लोगों की जान

अधिकारी ने बताया कि आत्महत्या के पीछे का कारण अभी पता नहीं चल पाया है. डेका ने असमिया भाषा में लिखा एक पत्र छोड़ा है, जिसमें उसने अपनी पत्नी के प्रति अपने प्यार का इजहार किया है और कहा है कि उसे असम से दिल्ली लाने का फैसला गलत था. डेका ने ‘हर बात’ के लिए माफी भी मांगी. पुलिस ने असम में इस दंपति के परिवार के लोगों को सूचित किया है और मामले में जांच शुरू कर दी.

Tags: Delhi news, Delhi police

FIRST PUBLISHED : June 23, 2024, 11:58 ISTNews18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

एयरपोर्ट पर खोल रखी थी दुकान, हकीकत का पता चला तो हिल गया कस्‍टम डिपार्टमेंट

nyaayaadmin

NEET Paper Leak: कौन है मनीष प्रकाश, जिसने रातभर के लिए बुक कराया था कमरा?

nyaayaadmin

प्रेग्‍नेंट वाइफ और मां-बाप की कर दी थी हत्‍या, पैरोल पर जेल से बाहर आया तो…

nyaayaadmin