29 C
Mumbai
October 3, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

दिलीप ट्रॉफी में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों ने मचाया तहलका, 5 विकेट हॉल और शतकों की लगाई झड़ी

Mumbai Indians Players In Duleep Trophy 2024: दिलीप ट्रॉफी 2024 (Duleep Trophy) का दूसरा राउंड अनंतपुर में खेला जा रहा है. इस राउंड में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी जलवा बिखेरते हुए दिख रहे हैं. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का कोई बल्लेबाज शतक लगा रहा है, तो गेंदबाज 5 विकेट हॉल अपने नाम कर रहा है. तो आइए जानते हैं दिलीप ट्रॉफी के दूसरे राउंड में मुंबई इंडियंस के किन-किन खिलाड़ियों का जलवा दिखा. 

तिलक वर्मा ने जड़ा शतक 

आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले तिलक वर्मा दिलीप ट्रॉफी के दूसरे राउंड में इंडिया ए के लिए खेल रहे हैं. टूर्नामेंट में इंडिया डी के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले की दूसरी पारी में तिलक ने टीम के लिए दूसरी पारी में 9 चौकों की मदद से 111* रन बनाए. इसके बाद इंडिया ए की तरफ से 380/3 रनों के स्कोर पर पारी घोषित कर दी गई थी.

ईशान किशन ने भी जड़ा शतक 

आईपीएल में मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहने वाले ईशान किशन ने दिलीप ट्रॉफी के दूसरे राउंड में इंडिया सी के लिए खेलते हुए शानदार शतक लगाया. ईशान ने 126 गेंदों में 14 चौके और 3 छक्कों की मदद से 111 रनों की पारी खेली. उन्होंने इंडिया बी के खिलाफ चल रहे मुकाबले में यह शतक जड़ा. 

अंशुल कंबोज ने खोला पंजा 

आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए जलवा बिखेरने वाले अंशुल कंबोज दिलीप ट्रॉफी में इंडिया सी के लिए कमाल कर रहे हैं. अंशुल ने इंडिया बी की पहली पारी के दौरान बॉलिंग करते हुए 5 विकेट अपने नाम किए. उन्होंने मुशीर खान, सरफराज खान, रिंकू सिंह और नितीश रेड्डी का विकेट चटकाया. गौर करने वाली बात यह है कि यह अंशुल का फर्स्ट क्लास मैच की एक पारी में पहला 5 विकेट हॉल रहा. इससे पहले उनका एक पारी में बेस्ट फिगर 3/24 का था. 

 

ये भी पढ़ें…

आज चैंपियनों के चैंपियन बन सकते हैं नीरज चोपड़ा, जानें भारत में कितने बजे से लाइव देख सकेंगे जेवलिन थ्रो का फाइनल मुकाबला

Related posts

ENG vs AUS: इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टी20 के बाद महिला फैन के साथ हुई ‘बदतमीजी’, जानें पूरा मामला 

nyaayaadmin

‘शर्मनाक’ हार के बाद पाकिस्तान टीम में बड़े बदलाव, शाहीन अफरीदी बाहर; दूसरे टेस्ट के लिए 12 नाम का एलान

nyaayaadmin

IND vs BAN: लाल मिट्टी की पिच पर खेलने का टीम इंडिया ने बनाया प्लान, बांग्लादेश को फंसाने की तैयारी!

nyaayaadmin