29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Astro

तुला वालों के लिए आय के नए स्रोत बनेंगे, वृश्चिक धनु वाले इस सप्ताह अलर्ट रहें

तुला साप्ताहिक राशिफल 2024 जून

गणेशजी कहते हैं कि सप्ताह की शुरुआत में आपको काम के सिलसिले में लंबी या छोटी दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है. यात्रा के दौरान अपने स्वास्थ्य और सामान दोनों का ध्यान रखें. इस दौरान आय के नए स्रोत बनेंगे, लेकिन खर्चों की अधिकता कुछ ज्यादा ही रहेगी. रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों का व्यवहार बहुत सकारात्मक नहीं रहेगा. रिश्तेदारों से समय पर सहयोग न मिलने से आप परेशान रहेंगे. जो लोग लंबे समय से रोजगार के लिए भटक रहे हैं, उन्हें मनचाही सफलता पाने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है. सप्ताह के उत्तरार्ध में घर या व्यापार से जुड़ा कोई भी फैसला जल्दबाजी में न लें. प्रेम संबंधों में किसी तीसरे व्यक्ति का हस्तक्षेप आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है. किसी भी समस्या को बातचीत के जरिए सुलझाने की कोशिश करें. जीवनसाथी का स्वास्थ्य चिंता का बड़ा कारण बन सकता है.

भाग्यशाली रंग: बैंगनी
भाग्यशाली अंक: 1

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 2024 जून

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह सावधानी बरतने का संकेत दे रहा है. अगर आप अपनी नौकरी बदलने या व्यापार में कहीं पैसा लगाने की सोच रहे हैं तो ऐसा निर्णय लेने से पहले एक बार अपने रिश्तेदारों से सलाह जरूर लें. कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले अच्छे से सोच लें. परिवार से जुड़े किसी भी मामले में फैसला लेते समय अपने रिश्तेदारों का पूरा ख्याल रखें. इस दौरान दोस्तों और रिश्तेदारों से मिलकर आगे बढ़ना उचित रहेगा. कार्यक्षेत्र में अपनी योजनाओं का खुलासा न करें अन्यथा आपके विरोधी उनमें बाधा उत्पन्न कर सकते हैं. प्रेम संबंधों में सावधानी बरतें अन्यथा बात बिगड़ सकती है. सप्ताह के अंत में संतान को लेकर कोई बड़ी चिंता हो सकती है. अपने स्वास्थ्य और दिनचर्या का पूरा ध्यान रखें.

भाग्यशाली रंग: हरा
भाग्यशाली अंक: 3

धनु साप्ताहिक राशिफल 2024 जून

यह सप्ताह धनु राशि वालों के लिए शुभता और सौभाग्य लेकर आया है. सप्ताह की शुरुआत में आप राहत महसूस करेंगे, क्योंकि किसी करीबी मित्र या प्रभावशाली व्यक्ति की मदद से लंबे समय से लंबित काम पूरे हो जाएंगे. कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ और कनिष्ठ सहकर्मियों से आपको पूरा सहयोग मिलेगा. मनचाहा पद या काम मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे. राजनीति से जुड़े लोगों के पराक्रम में वृद्धि होगी. सामाजिक प्रतिष्ठा के क्षेत्र में मान-सम्मान में वृद्धि होगी. सप्ताह के उत्तरार्ध में जमीन, वाहन, मकान आदि संपत्ति की खरीद-फरोख्त के सिलसिले में आपको काफी भागदौड़ करनी पड़ सकती है, लेकिन आपकी मेहनत आपको सफलता और लाभ दोनों ही दिलाएगी. सप्ताह के अंत में परिवार के साथ लंबी या छोटी दूरी की यात्रा संभव है. यात्रा सुखद साबित होगी. प्रेम संबंधों में गहराई आएगी और आपको अपने लव पार्टनर के साथ सुखद समय बिताने का अवसर मिलेगा. माता-पिता से आपको भरपूर सुख और सहयोग मिलता रहेगा.

भाग्यशाली रंग: आसमानी नीला
भाग्यशाली अंक: 9

Tags: Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED : June 24, 2024, 09:21 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

घर में बढ़ानी है प्‍यार, ऊर्जा और लग्‍जरी, तो जरूर लगाएं ये 4 पेंट‍िंग्‍स

nyaayaadmin

बेडरूम में आएगी बहार,पति-पत्नी में बढ़ेगा प्यार,ये उपाय अपना कर तो देखिए

nyaayaadmin

कर्ज के बोझ ने उड़ा दी है रातों की नींद? जान लें कर्ज उतारने का सबसे अच्छा दिन

nyaayaadmin