28 C
Mumbai
October 6, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Astro

तुला वालों के जीवन में आएगा तूफान? पढ़ें कैसा बीतेगा वृश्चिक धनु वालों का Week

तुला साप्ताहिक राशिफल 2024 सितंबर

गणेशजी कहते हैं कि तुला राशि के जातकों के लिए सप्ताह की शुरुआत कुछ परेशानियों के साथ हो सकती है, लेकिन उत्तरार्ध में उन्हें मनचाहा सुखद परिणाम प्राप्त होगा. ऐसे में किसी भी परिस्थिति में अपना धैर्य और विवेक न खोएं और अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करें. व्यापारी जातकों को इस सप्ताह व्यापार के सिलसिले में थोड़ी अधिक भागदौड़ करनी पड़ सकती है. बाजार में अटका हुआ पैसा निकालने में आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. हालांकि, अंततः आपको सफलता अवश्य मिलेगी. नौकरीपेशा जातकों को कार्यक्षेत्र में अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए अतिरिक्त मेहनत और प्रयास की आवश्यकता होगी. इस सप्ताह आपको काम के सिलसिले में लंबी या छोटी दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है. यात्रा के दौरान अपने स्वास्थ्य और सामान दोनों का बहुत ध्यान रखें अन्यथा आपको आर्थिक और शारीरिक दोनों तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. राजनीति से जुड़े लोगों को मनचाहा पद या जिम्मेदारी पाने के लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा. सप्ताह का उत्तरार्ध पहले भाग की तुलना में थोड़ा बेहतर रहने वाला है. इस दौरान आपको घर में बड़ों और कार्यस्थल पर वरिष्ठों का पूरा सहयोग मिलेगा. यदि आप काफी समय से किसी से अपने प्यार का इजहार करने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको सही समय का इंतजार करना चाहिए. यदि आप पहले से ही किसी प्रेम संबंध में हैं तो आपको अपने लव पार्टनर की भावनाओं को नजरअंदाज करने से बचना चाहिए. आपका दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा, कुछ कटु विवाद भी होंगे.

भाग्यशाली रंग: हरा
भाग्यशाली अंक: 8

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 2024 सितंबर

गणेशजी कहते हैं कि वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह की शुरुआत में कर्ज, रोग और शत्रुओं के प्रति लापरवाह नहीं होना चाहिए अन्यथा ये तीनों ही आपके लिए सिरदर्द साबित हो सकते हैं. सप्ताह की शुरुआत में आपको घर की मरम्मत या विलासिता से जुड़ी चीजों पर अपनी जेब से अधिक पैसा खर्च करना पड़ सकता है, जिसके कारण आपको पैसे उधार लेने पर मजबूर होना पड़ सकता है. इस अवधि में आय से अधिक व्यय होगा. नौकरीपेशा जातकों को कार्यस्थल पर गुप्त शत्रुओं से सावधान रहना होगा अन्यथा वे आपका काम बिगाड़ सकते हैं. अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए आपको सीनियर्स और जूनियर्स दोनों के साथ मिलकर काम करने की आवश्यकता होगी. सप्ताह के मध्य में आपको काम के सिलसिले में लंबी दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है. यात्रा थकाने वाली और अपेक्षा से कम लाभदायक साबित होगी, जिससे आपके मन में निराशा की भावना उत्पन्न हो सकती है. साझेदारी में व्यापार करने वालों को दूसरों पर आंख मूंदकर भरोसा करने से बचना चाहिए अन्यथा उन्हें आर्थिक नुकसान हो सकता है. वृश्चिक राशि के जातक इस सप्ताह विपरीत लिंग के प्रति अधिक आकर्षित होते नजर आएंगे. इस सप्ताह आपको अपने लव पार्टनर के साथ खुशी-खुशी समय बिताने के कई अवसर प्राप्त होंगे. आपका परिवार विवाह के साथ आपके प्यार को मंजूरी दे सकता है. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा.

शुभ रंग: लाल
शुभ अंक: 12

धनु साप्ताहिक राशिफल 2024 सितंबर

गणेशजी कहते हैं कि धनु राशि वालों के लिए यह सप्ताह काफी शुभ रहने वाला है. सप्ताह की शुरुआत में आपको अपने करियर और व्यापार से जुड़ी कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. परिवार के किसी प्रिय सदस्य की बड़ी उपलब्धि से घर में खुशी का माहौल रहेगा. आर्थिक दृष्टि से भी यह सप्ताह आपके लिए काफी अच्छा कहा जाएगा. व्यापार में मनचाहा लाभ होगा. व्यापार को विस्तार देने की इच्छा पूरी होगी. खास बात यह है कि इसमें आपको अपने करीबी दोस्तों और परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए सप्ताह का मध्य काफी अनुकूल है. कार्यस्थल पर जहां आपके वरिष्ठ आपके काम की प्रशंसा करते नजर आएंगे, वहीं आय के अतिरिक्त स्रोत भी बनेंगे. सप्ताह के उत्तरार्ध में आपको अपनी योजनाओं को पूरा होने से पहले उजागर करने से बचना चाहिए अन्यथा आपके विरोधी उनमें बाधा डालने का प्रयास कर सकते हैं. साथ ही आपको किसी भी काम में जल्दबाजी से बचना होगा. यदि आप कोई जमीन या भवन खरीदने या बेचने जा रहे हैं तो सभी कागजात अच्छी तरह से जांच लें अन्यथा भविष्य में आपको बेवजह परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. प्रेम संबंधों के लिहाज से समय आपके लिए काफी अनुकूल है. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. स्वास्थ्य सामान्य रहेगा.

भाग्यशाली रंग: पीला
भाग्यशाली अंक: 3

Tags: Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED : September 9, 2024, 08:21 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

सर्वपितृ पर साल के आखिरी सूर्य ग्रहण का संयोग,3 राशियों की चमकेगी किस्मत

nyaayaadmin

मेष वाले पुरानी बीमारी से होंगे परेशान, वृष मिथुन जातक को बिजनेस में होगा लाभ

nyaayaadmin

राशिफल: आज खुशियां बांटने का सुनहरा अवसर, मिलेगा बड़ा प्रोजेक्ट, धन बढ़ेगा!

nyaayaadmin