28 C
Mumbai
October 5, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Astro

तुला राशि वालों को मिल सकती है नौकरी, आप भी जानिए अपनी राशि का हाल

Daily Horoscope: 17 सितंबर 2024 को मंगलवार, भाद्रपद माह शुक्ल पक्ष, चतुर्दशी तिथि चन्द्रमा शतभिषा नक्षत्र में रहेगा. मंगलवार का दिन हनुमान जी और मंगल ग्रह के लिए होता है. इस दिन जन्मकुंडली में मंगल सम्बंधित पीड़ाओं और कर्जमुक्ति के उपाय करने चाहिए. आइए जानते हैं इस दिन किस राशि वाले जातक का कैसा रह सकता है हाल.

मेष – किसी रुके धन की प्राप्ति हो सकती है, कारोबारी कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है भागदौड़ अधिक रहेगी. लाभ के अवसर मिलेंगे स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें, परिवार में आपसी वाद-विवाद की स्थिति से बचें. रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है. आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे, शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. घर या कार्यस्थल के स्थान परिवर्तन की भी सम्भावना है.

वृषभ – नौकरी में बॉस का सहयोग मिलेगा,कार्यभार में वृद्धि हो सकती है. परिश्रम अधिक रहेगा स्वास्थ्य का ध्यान रखें. नौकरी में विदेश यात्रा पर भी जाना हो सकता है. वाहन सुख का लाभ मिलेगा एवं मित्रों का सहयोग मिलेगा. कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा. कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं, नयी नौकरी मिलने के योग हैं, किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है.

मिथुन – बातचीत में सन्तुलित रहें वाणी पर संयम रखें. कारोबार में वृद्धि होगी. विदेश जाने के योग बन रहे हैं, किसी काम के हो जाने से मन प्रसन्न रहेगा. आत्मविश्वास में कमी रहेगी लेकिन व्यर्थ तनाव ना लें. व्यर्थ के वाद-विवाद से बचने का प्रयास करें. धार्मिक आयोजनों में जाने का योग बन रहा है. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं, माता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा. आज आय में वृद्धि हो सकती है.

यह भी पढ़ें: घर में रखीं ये खराब चीजें जिंदगी कर सकतीं तबाह, फौरन करें ये उपाय, वरना…

कर्क – आत्मविश्वास में कमी रहेगी, मानसिक शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें. परिवार का साथ मिलेगा, वाहन सुख में कमी आएगी, वाहन सावधानी से चलाएं. खर्चों की अधिकता रहेगी. सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. किसी सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं. पत्नि के साथ अपनी समस्या को साझा करें हल निकल आएगा. भविष्य मे निवेश के लिए योजना बना सकते हैं.

सिंह – किसी मित्र अथवा परिजन से वाद-विवाद की स्थिति से बचें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें, चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं. परिवार में आपसी वाद-विवाद की स्थितियां बन सकती हैं. नौकरी में यात्रा के योग बन रहे हैं. कारोबार में समस्‍याएं जारी रहेंगी. रहन-सहन अस्त-व्यस्त रहेगा, घर के अंदर कलेश की स्थिति से मानसिक तनाव रहेगा. कहीं धर्म स्थान में जाकर मानसिक शांति मिलेगी.

कन्या – क्रोध एवं आवेश की अधिकता से बचें, कार्य स्थल अथवा घर में अपनी बात को सहजता से रखें. किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में निवेश कर सकते हैं. पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है. सेहत का ध्यान रखें. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा लेकिन मन परेशान हो सकता है. नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है.धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी, उच्च शिक्षा के लिए विदेश प्रवास हो सकता है.

तुला – मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी, घर और कार्य स्थल पर सकारात्मक माहौल रहेगा. यदि किसी नई नौकरी अथवा डील का इंतजार कर रहे हैं तो आज उसमें कामयाबी मिलने का योग है. नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा, बातचीत में सन्तुलित रहें. किसी राजनेता से भेंट हो सकती है. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है, परिश्रम की अधिकता रहेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक – नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं, अफसरों का सहयोग मिलेगा एवं कार्यभार में वृद्धि होगी. बौद्धिक कार्यों से धन प्राप्त होगा, ऑनलाइन ट्रेडिंग अथवा किसी अन्य श्रोत से धन की प्राप्ति होगी.क्रोध से बचें और बातचीत में संतुलन बनाकर रखें. माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. कारोबार में परिवर्तन की संभावना है.

धनु – नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं जिससे आय में वृद्धि होगी. किसी मित्र या परिजन का सहयोग भी मिलेगा तथा पिता एवं भाइयों का सानिध्य मिलेगा. परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं, मानसिक तनाव रहेगा. स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें अन्यथा चिकित्सा में खर्चे का योग बन रहा है.

यह भी पढ़ें: Home Vastu Tips: घर के साउथ-ईस्ट में रखी ये चीजें आपकी जिंदगी में ला देंगी भूचाल! वास्तु अनुसार जानें क्या करें उपाय

मकर – नकारात्मकता एवं ओवरथिंकिंग से बचें. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. राजसत्ता एवं ऑफिस में बॉस का सहयोग मिल सकता है. किसी धार्मिक स्थान की परिवार सहित यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है.संतान की ओर से सुखद समाचार मिलेंगे जिससे मन खुश हो जाएगा. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं और खर्च भी बढ़ेंगे.

कुंभ राशि- किसी निजी बजह से मन अशान्त रहेगा.आलस्य की अधिकता हो सकती है जिसकी बजह से काम प्रभावित होंगे. परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें किसी की तबियत खराब होने की बजह से दिक्कत रह सकती है. नौकरी एवं कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं.व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें.

मीन राशि- वाणी पर संयम रखें एवं क्रोध से बचें. नौकरी के लिए साक्षात्कार आदि कार्यों में सफलता मिलेगी. ऑफिस में बॉस का सहयोग मिलेगा. बातचीत में संयमित रहें. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. आय में वृद्धि होगी एवं अचानक धनलाभ के योग बन रहे हैं. कहीं से पुराना दिया हुआ पैसा प्राप्त होगा.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

FIRST PUBLISHED : September 16, 2024, 18:31 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

भगवान विष्णु का दूसरा अवतार कौन सा है? समुद्र मंथन से जुड़ी है घटना

nyaayaadmin

जन्म कुंडली के ये राजयोग बनाते हैं बॉडी बिल्डर..! जानिए इससे जुड़ी बातें

nyaayaadmin

राखी बांधने पर 3 गांठ ही क्यों लगाई जाती हैं? कैसी हो पूजा की थाली, यहां जानें

nyaayaadmin