29 C
Mumbai
October 5, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Astro

तुला राशि वालों की आर्थिक समस्या होगी दूर, वृश्चिक धनु वालों का भाग्य देगा साथ

तुला साप्ताहिक राशिफल 2024 अक्टूबर

गणेशजी कहते हैं कि तुला राशि वालों के लिए यह सप्ताह शुभ साबित होगा. सप्ताह की शुरुआत में आपको कुछ लाभदायक योजनाओं से जुड़ने का अवसर मिलेगा. इसकी मदद से आर्थिक समस्याएं दूर होंगी. अगर आप अपनी नौकरी बदलने के बारे में सोच रहे थे तो किसी मित्र की मदद से आपको बेहतर अवसर मिल सकता है. हालांकि, बदलाव का फैसला बहुत सोच-समझकर लें. सप्ताह के मध्य में करीबी दोस्तों से मेलजोल बढ़ेगा. युवाओं और महिलाओं के लिए यह समय काफी अनुकूल रहने वाला है. इस दौरान दोस्तों या परिवार के सदस्यों के साथ अचानक पिकनिक पार्टी की योजना बन सकती है. थोक व्यापारियों की तुलना में खुदरा व्यापारियों को लाभ होगा. सप्ताह के उत्तरार्ध में आपको कुछ धार्मिक-सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल होने का मौका मिलेगा. अपने प्रेम संबंधों को मजबूत करने के लिए छोटी-छोटी बातों को दिल पर लेने से बचें और भावुक होकर कोई भी फैसला न लें. खासकर दूसरों के प्रभाव में आकर ऐसा न करें. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. जीवनसाथी के साथ खुशी के पल बिताने के अवसर मिलेंगे. जीवन में माता-पिता का भरपूर सहयोग और प्यार मिलेगा.

भाग्यशाली रंग: ग्रे
भाग्यशाली अंक: 3

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 2024 अक्टूबर

गणेशजी कहते हैं कि वृश्चिक राशि वालों के लिए यह सप्ताह सौभाग्य से भरपूर है. बिजली और सरकार से जुड़ी कोई समस्या सप्ताह की शुरुआत में हल हो जाएगी. यदि आप लंबे समय से किसी काम के लिए सरकारी दफ्तरों के चक्कर लगा रहे हैं तो इस सप्ताह उससे जुड़ी सभी बाधाएं दूर हो जाएंगी. नौकरीपेशा लोग अपनी बुद्धि और विवेक से न केवल अपने विरोधियों के षड्यंत्रों को नाकाम करेंगे, बल्कि कार्यस्थल पर अपने वरिष्ठों से प्रशंसा भी प्राप्त करेंगे. सप्ताह के मध्य में आपको अपने करियर और व्यापार के सिलसिले में अधिक भागदौड़ करनी पड़ सकती है. हालांकि, इसका आपको सकारात्मक परिणाम भी मिलेगा. भूमि, भवन और कमीशन का काम करने वालों के लिए यह समय शुभ साबित होगा. इस अवधि में रिश्तेदारों के साथ संबंध मजबूत होंगे. अविवाहित लोगों से विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं. यदि आप किसी के साथ प्रेम संबंध में हैं तो आपके परिवार के सदस्य इसे अपनी मंजूरी दे सकते हैं. दांपत्य जीवन में पति-पत्नी के बीच प्रेम और सामंजस्य बना रहेगा. स्वास्थ्य की दृष्टि से आपको अपनी दिनचर्या और खान-पान को ठीक रखने की आवश्यकता है अन्यथा आपको शारीरिक और मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

भाग्यशाली रंग: पीला
भाग्यशाली अंक: 11

धनु साप्ताहिक राशिफल 2024 अक्टूबर

गणेशजी कहते हैं कि धनु राशि वालों के लिए यह सप्ताह थोड़ा व्यस्तता भरा हो सकता है. सप्ताह की शुरुआत में अचानक आप पर काम का बोझ बढ़ सकता है. इसे सुलझाने के लिए आपको अतिरिक्त मेहनत और प्रयास की आवश्यकता होगी. इस दौरान घरेलू विवाद भी आपकी चिंता का बड़ा कारण बनेंगे. भाई-बहनों के बीच कुछ मुद्दों पर मतभेद हो सकता है. भूमि-भवन संबंधी विवादों को लेकर रिश्तेदारों से टकराव से बचें और बातचीत के जरिए ऐसे मामलों को सुलझाने का प्रयास करें. सप्ताह के मध्य में काम में छोटी-मोटी बाधाएं आ सकती हैं, लेकिन किसी प्रभावशाली व्यक्ति की मदद से वे जल्द ही दूर हो जाएंगी. इस दौरान आपको अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा. किसी भी तरह की लापरवाही आपको अस्पताल जाने पर मजबूर कर सकती है. व्यापार से जुड़े लोगों की प्रगति भले ही धीमी हो, लेकिन मुनाफा लगातार बना रहेगा. वहीं नौकरीपेशा लोगों के लिए आय के अतिरिक्त स्रोत बनेंगे, जिससे उनके पास पैसा आता रहेगा. इस सप्ताह आपको अपने लव पार्टनर के साथ बेहतर ट्यूनिंग देखने को मिलेगी. आपसी प्रेम और विश्वास बढ़ेगा. दांपत्य जीवन भी खुशहाल रहेगा.

भाग्यशाली रंग: काला
भाग्यशाली अंक: 4

Tags: Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED : September 29, 2024, 13:03 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

भविष्यफल: आज आर्थिक रूप से मिलेगी अच्छी खबर, कोई प्राचीन वस्तु बनाएगी अमीर!

nyaayaadmin

बेटियों का जन्म इन तारीखों में होता है अति शुभ, पिता के लिए शुभ संकेत, जानें

nyaayaadmin

आज मनाया जा रहा प्रकृति पर्व करमा, बहनें भाई की लंबी उम्र की करती हैं कामना

nyaayaadmin