28 C
Mumbai
October 17, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Astro

तुला में सूर्य का होगा गोचर, इन 6 राशिवालों की रहेगी मौज, मिलेगी नई प्रॉपर्टी!

Surya Gochar Tula Rashi 2024 Positive Effects: सूर्य का राशि परिवर्तन होने वाला है. 17 अक्टूबर को सुबह 7 बजकर 52 मिनट पर सूर्य तुला राशि में गोचर करेगा. वह तुला राशि में 16 नवंबर को सुबह 7 बजकर 41 मिनट तक रहेगा. उसके बाद वृश्चिक राशि में प्रवेश करेगा. तुला में सूर्य के आने से 6 राशि के जातकों की लाइफ में सकारात्मक बदलाव देखने को मिल सकते हैं. सूर्य का यह राशि परिवर्तन इन राशिवालों की किस्मत को बदलने वाला साबित हो सकता है. तिरुपति के ज्योतिषाचार्य डॉ. कृष्ण कुमार भार्गव से जानते हैं तुला में सूर्य गोचर का राशियों पर शुभ प्रभाव.

तुला में सूर्य गोचर 2024: 6 राशिवालों के आएंगे अच्छे दिन!

वृषभ: सूर्य का गोचर होने से वृषभ राशि के लोगों में साहस और पराक्रम बढ़ेगा. वे अपने दुश्मनों पर हावी रहेंगे और उन पर विजय प्राप्त करने में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. पुराने रोग से भी आपको मुक्ति मिल सकती है. यदि आप पर कोई कोर्ट केस चल रहा है, तो उसका फैसला आपके लिए अच्छा हो सकता है क्योंकि समय अनुकूल होगा.

ये भी पढ़ें: वृश्चिक में होगा शुक्र का प्रवेश, 3 राशिवाले रहें सतर्क, आ​र्थिक तंगी, खराब सेहत, साजिश का डर!

मिथुन: सूर्य का राशि परिवर्तन मिथुन राशि के लोगों के लिए शुभ साबित होगा. जो लोग नई जॉब की तलाश में हैं, उनको खुशखबरी मिल सकती है. किसी बड़े संस्थान से नौकरी का प्रस्ताव मिलने का योग बन रहा है. शिक्षा प्रतियोगिता में सफलता प्राप्त होगी. रोजगार की दिशा में उठाए गए कदम शुभ फलदायी हो सकते हैं. जिन लोगों का हाल ही में विवाह हुआ है, उनके लिए संतान प्राप्ति का योग है. उच्च शिक्षा की दिशा में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा.

कर्क: सूर्य गोचर से कर्क राशि के लोगों को जीवन में कई प्रकार के लाभ देखने को मिल सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों को अचानक से प्रमोशन मिल सकता है. आपको कोई बड़ा पद दिया जा सकता है. इससे आपका प्रभाव और ​आर्थिक पक्ष दोनों ही मजबूत होगा. आपका बैंक बैलेंस बढ़ सकता है. दोस्तों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. मौज मस्ती करेंगे. ​दोस्तों की मदद से बिजनेस करने वाले जातकों को लाभ के नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं.

तुला: सूर्य का प्रवेश आपकी राशि में होने जा रहा है, जो आपके लिए नए अवसर लेकर आएगा. सूर्य के शुभ प्रभाव से तुला वालों को अचानक धन लाभ होगा. आपका अटका हुआ धन वापस मिल सकता है, जिससे आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार होगा. वैसे भी 17 अक्टूबर से आपके पास धन की किल्लत नहीं होगी. आय के नए स्रोत मिलने से बचत अच्छी हो सकती है. बिजनेस करने वाले लोगों को मुनाफा कमाने का मौका मिलेगा. काम के विस्तार से भी आपको लाभ होने की उम्मीद है. जॉब करने वालों के लिए समय अच्छा है. आप नया काम पाने में सफल हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें: करवा चौथ किस दिन है? केवल 1 घंटा 16 मिनट का पूजा मुहूर्त, जानें कब निकलेगा चांद

मकर: सूर्य का राशि परिवर्तन आपके लिए नई प्रॉपर्टी का शुभ संयोग बना सकता है. सूर्य गोचर के शुभ प्रभाव से मकर राशि के जातकों को नई गाड़ी या नया मकान खरीदने का मौका मिल सकता है. इस एक माह में आप कोई और नई प्रॉपर्टी भी खरीद सकते हैं. प्रॉपर्टी में किया गया निवेश भी आपको धन लाभ करा सकता है. सूर्य का संबंध पिता से माना जाता है. इस वजह से आपका पिता से संबंध मजबूत होगा और उनका पूरा सहयोग आपको प्राप्त होगा. इस बीच कार्यस्थल में आने वाली समस्याएं दूर होंगी और सहकर्मी भी आपको मदद कर सकते हैं. आपके निर्णय सराहनीय हो सकते हैं.

कुंभ: सूर्य गोचर के शुभ प्रभाव का असर कुंभ राशि के लोगों को अपने करियर में देखने को मिल सकता है. नौकरीपेशा लोगों को अचानक से कोई बड़ा पद मिल सकता है. इसके साथ बड़ी जिम्मेदारी भी आएगी. हालांकि पद बढ़ने से आपका धन भी बढ़ सकता है. आपकी सैलरी में बढ़ोत्तरी हो सकती है. सूर्य के सकारात्मक प्रभाव के कारण आपके यश और कीर्ति में भी वृद्धि होगी. जो लोग सरकारी नौकरी या किसी अन्य परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, उनके लिए समय अनुकूल है, मेहनत करें तो मन मुताबिक परिणाम मिल सकता है.

Tags: Astrology, Dharma Aastha, Horoscope

FIRST PUBLISHED : October 15, 2024, 08:31 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

नवरात्रि में शनि देव का राहु के नक्षत्र में प्रवेश, 3 राशियों को होगा बंपर लाभ

nyaayaadmin

नवरात्रि में पढ़ें नवदुर्गा मंत्र, आरती से करें पूजा का समापन, बरसेगी कृपा!

nyaayaadmin

दशहरा के दिन क्यों करते हैं शस्त्र पूजा? क्या है इसका महत्व? पंडित जी से जानें

nyaayaadmin