29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

डेब्यू फिल्म से हुए सुपरहिट, चॉकलेटी लुक से बनाया था दीवाना

01

news18

आज 90 के दशक के 5 ऐसे एक्टर्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म से इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था. पहली ही फिल्म से उन्हें दर्शकों का ऐसा प्यार मिला कि वह रातों-रात स्टार बन गए थे, लेकिन जितनी रफ्तार से उन्होंने स्टारडम हासिल किया, उतनी ही तेजी से उसे गंवा भी दिया.

02

news18

जुगल हंसराज ने मल्टीस्टारर फिल्म ‘मोहब्बतें’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म में कई सितारे होने के बावजूद जुगल के अभिनय को ऑडियंस ने काफी पसंद किया था. ‘मोहब्बतें’ की सफलता के बाद जुगल हंसराज की जबरदस्त फीमेल फैन फॉलोइंग थी. उनकी फीमेल फैंस उनके चॉकलेटी लुक और हरी आंखों की दीवानी हो गई थीं.

03

news18

साल 2000 में आई अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान की फिल्म ‘मोहब्बतें’ फेम जुगल हंसराज की कोई भी फिल्म उनकी डेब्यू फिल्म की सफलता को दोहरा नहीं पाई. बैक-टू-बैक कई फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद जुगल हंसराज अचानक ही इंडस्ट्री से गायब हो गए.

04

news18

साल 1990 में राहुल रॉय और अनु अग्रवाल की फिल्म ‘आशिकी’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को इतना पसंद किया गया था कि ये नए-नवेले एक्टर्स रातों-रात स्टार बन गए. पहली फिल्म से लवर बॉय की इमेज बनाने वाले राहुल रॉय का फिल्मी करियर कुछ खास सफल नहीं रहा और वह फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गए.

05

news18

चंद्रचूड़ सिंह ने साल 1996 में फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. उनकी ये फिल्म ऑडियंस को कुछ खास इम्प्रेस नहीं कर पाई थी. उसी साल चंद्रचूड़ और तब्बू की फिल्म ‘माचिस’ रिलीज हुई थी और क्रिटिक्स द्वारा सराही गई इस फिल्म के लिए एक्टर को ‘बेस्ट डेब्यू मेल’ अवॉर्ड भी मिला था. 90 के दशक की कई टॉप एक्ट्रेसेज संग काम कर चुके चंद्रचूड़ सिंह अपने स्टारडम को कायम नहीं रख सके.

06

news18

शाहरुख खान और महिमा चौधरी की फिल्म ‘परदेस’ का वो विलेन तो आपको याद ही होगा. इस फिल्म में एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री ने शाहरुख खान को जबरदस्त टक्कर दी थी. उन्होंने अपने अभिनय के साथ ही अपने लुक्स से भी दर्शकों को काफी इम्प्रेस किया था, लेकिन जब वह फिल्मों में कुछ सफलता न पा सके तो उन्होंने छोटे पर्दे का रुख कर लिया.

07

news18

रोनित रॉय ने साल 1992 में फिल्म ‘जान तेरे नाम’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. एक्टर की डेब्यू फिल्म ने बॉक्स- ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया था और ऑडियंस ने उनके अभिनय को भी काफी सराहा था.लेकिन उसके बाद रोनित के करियर की गाड़ी पटरी से उतर गई और वह फ्लॉप होते चले गए.

Related posts

‘दूसरे का पति इस्तेमाल कर लेती हूं तो…’ अरमान की दूसरी पत्नी का शॉकिंग बयान

nyaayaadmin

लॉरेंस विश्नोई गैंग से जुड़े सलमान फायरिंग केस के तार, पुलिस को मिला सबूत

nyaayaadmin

मोनाली ठाकुर संग हुई बदसलूकी, प्राइवेट पार्ट पर शख्स ने किया गंदा कमेंट

nyaayaadmin