29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

डेब्यू फिल्म के हीरो की बचाई जान, जिस एक्टर को कहा- NO, उसी के साथ चली जोड़ी

01

IMDb

करिश्मा कपूर 90 के दशक में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार थीं. उन्होंने अपने करियर में सबसे ज्यादा सफल फिल्में गोविंदा के साथ दी हैं. आज करिश्मा कपूर अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर हम आपको उनसे जुड़े कुछ खास किस्से बताते हैं, जिनके बारे में शायद ही किसी ने सुना होगा. (फोटो साभार: IMDb)

02

IMDb

करिश्मा कपूर ने साल 1991 में फिल्म 'प्रेम कैदी' से अपने करियर की शुरुआत की थी. उस वक्त उनकी उम्र महज 17 साल थी. फिल्म में हीरो का रोल हरीश कुमार ने निभाया था. 'प्रेम कैदी' में दोनों सितारों की केमिस्ट्री छा गई थी. हाल ही में हरीश कुमार ने बताया था कि 'प्रेम कैदी' की शूटिंग के दौरान वह पानी में डूबने लगे थे, तब करिश्मा कपूर ने उनकी जान बचाई थी.(फोटो साभार: IMDb)

03

IMDb

इस्टेंट बॉलीवुड के साथ बातचीत में हरीश कुमार ने बताया था कि फिल्म के एक सीन में मुझे करिश्मा कपूर को बचाना होता है, लेकिन जैसे ही मैं पूल में कूदा, तो डूबने लगा था. करिश्मा कपूर को बचाने के लिए मैं कूदा था, लेकिन रियल में करिश्मा ने मुझे बचाया था, क्योंकि मुझे स्वीमिंग नहीं आती थी. (फोटो साभार: IMDb)

04

IMDb

गोविंदा की साल 1992 में फिल्म 'शोला और शबनम' रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. इस मूवी के लिए मेकर्स करिश्मा कपूर को कास्ट करना चाहते थे. लेकिन एक्ट्रेस ने फिल्म को 1 झटके में रिजेक्ट कर दिया था. हालांकि, करिश्मा कपूर के रिजेक्ट करने के बाद दिव्या भारती को फिल्म मिल गई थी. (फोटो साभार: IMDb)

05

IMDb

90s में करिश्मा कपूर ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म देने का रिकॉर्ड अपने नाम किया था. साल 1996 में लव स्टोरी फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' रिलीज हुई थी, जिसमें उन्होंने आमिर खान के साथ काम किया था. सिल्वर स्क्रीन पर दोनों की जोड़ी छा गई थी और फिल्म ने ताबड़तोड़ बिजनेस किया था. (फोटो साभार: IMDb)

06

IMDb

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, करिश्मा कपूर और आमिर खान की फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' ने देशभर में 43 करोड़ और वर्ल्डवाइड 73 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई की थी. 'राजा हिंदुस्तानी' साल 1996 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी साबित हुई थी. (फोटो साभार: IMDb)

Related posts

अर्जुन कपूर का बर्थडे बैश, लेकिन मलाइका गायब! ब्रेकअप रूमर्स सच तो नहीं?

nyaayaadmin

फाइव स्टार होटल जैसे हैं ये 5 लग्जरी सिनेमा थिएटर, एक के मालिक हैं अजय देवगन

nyaayaadmin

Anupamaa की याद में अनुज बन बैठा मंजनू? शो में होगा हाईवोल्टेज ड्रामा

nyaayaadmin