30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

डायरेक्टर की पत्नी ने चमकाई किस्मत, फिल्मों में कदम रखते ही हुए फ्लॉप

01

ig

राकेश बापट ने साल 2001 में मूवी ‘तुम बिन’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में वह संदली सिन्हा के अपोजिट नजर आए थे. इस रोमांटिक फिल्म के गानों ने उस दौर में तहलका मचा दिया था, लेकिन ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. (फोटो साभार-instagram@raqeshbapat)

02

ig

एक्टर राकेश बापट को ये फिल्म किस्मत से मिली थी. वह एक टूथपेस्ट के ऐड फिल्म में नजर आए थे और इस दौरान ‘तुम बिन’ के निर्देशक अनुभव सिन्हा की पत्नी की उनपर नजर पड़ी और उन्हीं के कहने पर राकेश को फिल्म में कास्ट किया गया. (फोटो साभार-instagram@raqeshbapat)

03

ig

‘तुम बिन’ के बाद राकेश बापट ‘दिल विल प्यार व्यार’ और ‘तुमसे मिलकर रॉन्ग नंबर’ में दिखे थे. ये सभी फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह ढेर हो गई थीं. 4-5 फिल्मों में बैक-टू-बैक काम करने के बावजूद राकेश बॉलीवुड में अपनी कोई खास पहचान नहीं बना पाए. (फोटो साभार-instagram@raqeshbapat)

04

ig

बॉक्स-ऑफिस पर बार-बार बुरी तरह ढेर होने के बाद एक्टर राकेश बापट ने छोटे पर्दे का रुख कर लिया. साल 2005 में वह ‘सात फेरे सलोनी का सफर’ में दिखे थे. 3 साल तक चलने वाले इस शो में एक्टर के अभिनय को काफी सरहा गया था. (फोटो साभार-instagram@raqeshbapat)

05

ig

‘सात फेरे सलोनी का सफर’ से राकेश बापट को बेशुमार लोकप्रियता मिली थी और यहीं से उनके करियर को एक नई रफ्तार मिली. उसके बाद वह ‘एक पैकेट उम्मीद’, ‘मर्यादा लेकिन कब तक’ जैसे सीरियल्स का हिस्सा रहे थे. (फोटो साभार-instagram@raqeshbapat)

06

ig

सीरियल ‘मर्यादा लेकिन कब तक’ में राकेश बापट ने रिद्धि डोगरा के अपोजिट लीड रोल निभाया था और शो में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद भी किया गया था. इस जोड़ी का ऑनस्क्रीन रोमांस रियल लाइफ लव स्टोरी में तब्दील हो गया था. (फोटो साभार-instagram@raqeshbapat)

07

ig

टीवी पर दशकों राज कर चुके एक्टर राकेश बापट टीवी सीरियल्स में अपना दबदबा कायम करने के बाद मराठी फिल्मों में भी सक्रिय हैं. एक्टर ने मराठी फिल्म इंडस्ट्री में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. (फोटो साभार-instagram@raqeshbapat)

Related posts

‘औरों में कहां दम था’ की नई रिलीज डेट आई सामने, करण जौहर की ‘किल’ से घबरा गए

nyaayaadmin

गोविंदा की जिस फिल्म को आमिर ने बताया ‘वल्गर’, वो साबित हुई थी ब्लॉकबस्टर

nyaayaadmin

करिश्मा कपूर संग किया डेब्यू, गोविंदा के साथ दी सुपरहिट फिल्म, फिर भी ठप रहा..

nyaayaadmin