29 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

ट्रॉफी ले साथ दिल्ली पहुंचे चैंपियन, एयरपोर्ट टीम इंडिया का ग्रैंड वेलकम

Indian Cricket Team Player At IGI Airport: टी20 विश्व कप विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के गुरुवार को दिल्ली पहुंच गई है. दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर भारतीय खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया गया. भारतीय टीम के खिलाड़ी बारबाडोस से दिल्ली पहुंचे हैं. इससे पहले रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम के लिए खराब मौसम के कारण बारबाडास में फंसे थे. पहले से तय शेड्यूल के मुताबिक इन खिलाड़ियों को सामवार के दिन न्यूयॉर्क से निकलना था, लेकिन खराब मौसम के कारण खिलाड़ी बारबाडोस में ही फंसे रहे.

इस वक्त दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के आसपास फैंस की भाड़ी भीड़ देखने को मिल रही है. वहीं, सुरक्षी के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. क्रिकेट फैंस के हाथों में तिरंगा है और वह लगातार इंडिया-इंडिया के नारे लगा रहे हैं.

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचने के बाद वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के अलावा विराट कोहली, रवीन्द्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह और शिवम दुबे नजर आ रहे हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं.

बताते चलें कि भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हराया. इस तरह टीम इंडिया ने 17 सालों बाद टी20 वर्ल्ड कप अपने नाम किया. वहीं, पिछले तकरीबन 11 सालों से आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीतने के सूखे को खत्म किया. वनडे वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराया था, लेकिन रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप जीतकर फैंस को झूमने पर मजबूर कर दिया. इससे पहले भारत ने महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप अपने नाम किया था.

ये भी पढ़ें-

Watch: गंभीर को टीम इंडिया का हेड कोच बनाने की हैं अटकलें, अब केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात का वीडियो वायरल

Team India: जिस प्लेन में सवार है टीम इंडिया, उसने बना डाला महारिकॉर्ड; जानें पूरा मामला

Related posts

IND vs ZIM: जायसवाल-सैमसन टीम में नहीं, 2 प्लेयर्स को मिल सकता है डेब्यू का मौका; ऐसी होगी भारत की प्लेइंग XI?

nyaayaadmin

लाखों की भीड़ के बीच अचानक बस से उतर गए रोहित शर्मा, फिर भागते हुए पहुंचे स्टेडियम, वीडियो में कैद हुआ पूरा वाकया

nyaayaadmin

IND vs ZIM: ध्रुव जुरेल या जितेश शर्मा… संजू सैमसन की गैरमौजूदगी कौन होगा विकेटकीपर?

nyaayaadmin