29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

टी20 टीम के कप्तान को लेकर जय शाह ने दिया बड़ा अपडेट, बोले- ICC चैंपियंस ट्रॉफी में यही टीम खेलेगी

Jay Shah on T20 Captain, WTC and ICC Champion Trophy: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह ने टीम इंडिया के अगले टी20 कप्तान को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. साथ ही उन्होंने कंफर्म किया कि विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे सीनियर खिलाड़ी 2025 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया का हिस्सा होंगे. 

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने सोमवार को कहा कि अगले साल चैम्पियंस ट्रॉफी और भारत के क्वालीफाई करने पर विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में सीनियर खिलाड़ी होंगे, जबकि अगले टी20 कप्तान के बारे में फैसला चयनकर्ता लेंगे. मीडिया से बात करते हुए जय शाह ने टी20 विश्व कप में मिली खिताबी जीत में सीनियर खिलाड़ियों के प्रदर्शन की तारीफ की. 

रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा के संन्यास पर बात करते हुए जय शाह ने कहा, “इन तीनों दिग्गजों के संन्यास के साथ बदलाव की शुरुआत हो चुकी है. जिस तरह से यह टीम खेल रही है. हमारा लक्ष्य विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल और चैम्पियंस ट्रॉफी जीतना है. लगभग यही टीम उसमें खेलेगी. सीनियर भी टीम में होंगे.”

जय शाह के बयान से साफ हो गया है कि रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा अगले साल पाकिस्तान में खेली जाने वाली चैंपियंस ट्रॉफी से पहले भारत के लिए वनडे मैच खेलते रहेंगे. बता दें कि 2025 चैंपियंस ट्रॉफी 2025 मार्च में पाकिस्तान में खेली जानी है. टीम इंडिया इस टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान जाएगी या नहीं, अभी इसे लेकर जय शाह ने कोई जानकारी नहीं दी. 

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को टी20 टीम का कप्तान बनाए जाने की संभावना पर जय शाह ने कहा, “कप्तान चयन समिति चुनेंगे और उनसे बातचीत के बाद हम घोषणा करेंगे.” इससे यह साफ हो गया है कि हार्दिक ही कप्तान होंगे, ये अभी तक तय नहीं हुआ है. 

यह भी पढ़ें:

TEAM INDIA CAPTAIN: रोहित का संन्यास, अब ये 3 खिलाड़ी संभाल सकते हैं टीम इंडिया की कप्तानी; लिस्ट में सूर्या नहीं

Related posts

AUS vs AFG: इन 3 खिलाड़ियों ने डुबोई ऑस्ट्रेलिया की लुटिया, जानें कैसे कंगारुओं को मिली शर्मनाक हार

nyaayaadmin

AFG vs SA: अफगानिस्तान के नाम दर्ज हो गया शर्मनाक रिकॉर्ड, युगांडा और पापुआ न्यू गिनी की कर ली बराबरी

nyaayaadmin

टी20 क्रिकेट से संन्यास लेने वाले रोहित शर्मा और विराट कोहली की कितनी है कुल संपत्ति, जानें टोटल नेटवर्थ

nyaayaadmin