30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

‘जो लोग खुश नहीं वो…’, शत्रुघ्न सिन्हा ने किसे कसा तंज? सर्जरी का बताया सच

01

nEWS18

नई दिल्ली. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर से सांसद बने शत्रुघ्न सिन्हा लास्ट वीकेंड पर मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थे. उनका हेल्थ अपडेट हालांकि उनके बेटे लव ने दिया, लेकिन इसके बाद भी तरह-तरह की बातें होती रहीं. खबरें थीं कि वह सोफे से गिर गए और उनकी सर्जरी हुई हैं. क्या ये बात सच है? इस बात से पर्दा अब खुद शत्रुघ्न सिन्हा फिट होकर घर लौटने के बाद दिया है. वहीं, बेटी सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी को लेकर भी शॉटगन ने फिर चुप्पी तोड़ करारा जवाब दिया है.

02

news18 hindi

शत्रुघ्न सिन्हा और उनका परिवार पिछले लंबे समय से सुर्खियों में हैं. जहीर इकबाल संग बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी और फिर बेटे लव का बयान कि वह इस शादी में शामिल नहीं हुए. इसके बाद से सिन्हा परिवार में चल रही खटपट की खबरों ने खूब सुर्खियों में हैं. अब एक्टर ने अस्पताल से घर लौटने के बाद पहली बार अपनी सेहत और बेटी सोनाक्षी संग जहीर की शादी की खबरों पर फिर चुप्पी तोड़ी है.

03

(इंस्टाग्राम @Shatrughan Sinha)

शत्रुघ्न सिन्हा ने जूम से खास बातचीत में इन सब खबरों को खंड़न किया. उन्होंने कहा- 'अरे भाई मुझे सर्जरी हुई और खुद नहीं मालूम.' जब उनसे अस्पताल में भर्ती होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- 'मैं सिर्फ रुटीन बॉडी चेकअप के लिए एडमिट हुआ था. मैं उन सभी को ये करने की सलाह दूंगा, जिनकी उम्र 60 से ज्यादा है. मैं बीते तीन महीने से लगातार इलेक्शन कैंपेन के लिए ट्रैवल कर रहा हूं. फिर उसके तुरंत बाद मेरी बेटी की शादी हुई'. उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'मेरे शरीर में अब यंग लोगों की तरह एनर्जी नहीं रही है, जो तीन शिफ्ट करने के बाद रात को पार्टी भी कर लें. मुझे थोड़ा स्लो होने की जरुरत है.'

04

(फोटो साभार: Instagram@aslisona)

शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बातचीत में बेटी सोनाक्षी और दामाद जहीर को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा, 'वो बहुत खुश हैं कि उनकी बेटी की शादी हो गई. सब अच्छे से हो गया. भगवान का शुक्र है कि मेरी बेटी अब शादीशुदा जिंदगी में खुश है. जो लोग खुश नहीं हैं, उनके लिए मेरे पास कहने को कुछ नहीं है.'

05

(इंस्टाग्राम @Shatrughan Sinha)

आपको बता दें सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी की है. शादी के बाद इस कपल ने मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन होस्ट किया था, जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे. शादी और रिसेप्शन की वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. शादी के ठीक 5 दिन बाद शत्रुघ्न सिन्हा अस्पताल में भर्ती हुए थे.

Related posts

‘मैं टूट गई थी’, जूही ने जय मेहता संग ग्रैंड वेडिंग करने से कर दिया था इनकार

nyaayaadmin

लव सिन्हा ने बहन सोनाक्षी के ससुर पर किया ऐसा पोस्ट! फिर कर डाला डिलीट

nyaayaadmin

दूसरे वीकेंड चली ‘चंदू चैंपियन’ की आंधी, 50 Cr क्लब में हुई फिल्म की एंट्री

nyaayaadmin